2 Line Shayari In Hindi -1: Best Love Thoughts

2 Line Shayari In Hindi : दोस्तों आज की हमारी यह 2 लाइन शायरी की पेशकश सुनकर आपका दिल जरूर खुश होगा. और आपको अपने दिलबर पर बहुत प्यार आएगा. आपने उसे पहले ही अपने दिल में बसा लिया है.

और अब उसे आप अपनी पूरी जिंदगी ही मानते हो. प्यार का पहला सबक ही विश्वास होता है. और आपको अपने महबूब पर खुद से भी ज्यादा विश्वास है. और इसी विश्वास के कारण आपका प्यार यूं ही बढ़ता ही रहेगा.

हम भी आपके इसी विश्वास की कदर करते हुए 2 Line Shayari In Hindi की पेशकश लेकर आए हैं. Shayari Sukun की इस Best Love Thoughts की पेशकश को सुनकर अपने यार पर यकीन और बढ़ जाएगा.

♫ जैसे ही हमारे Voice Over Artists से हमे रिकॉर्डिंग प्राप्त होगी, आपको यहाँ 2 Line Shayari In Hindi -1 सुनने को मिलेगी, तबतक विजिट करते रहिये शायरी सुकून डॉट कॉम ♫

साथ ही अगर आपको हमारी शायरियों की यह पेशकश बहुत पसंद आए. तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें.

2 Line Shayari

सुबह-शाम रोज इक इक बार दिख जाया करो तुम
डॉक्टर ने कहा है दवाई वक़्त पर लेते रहना..

subah sham roj ek ek bar dikh jaya karo tum
doctor ne kaha hai dawai waqt par lete rahana..

अपने महबूब से प्यार जताने के लिए आप न जाने क्या क्या करते रहते हो. आपके लिए तो उससे मिलने का बस एक बहाना भी काफी होता है. लेकिन अब तो आपने जैसे प्यार की हद ही कर ली है. क्योंकि अपने यार को मनाने के लिए आप उसे दवाइयों की ही उपमा दे रहे हो.

2 Line Shayari in Hindi
2 Line Shayari in Hindi

क्योंकि आपको अपने हकीम ने कुछ दवाइयां दी है. और उन्हें हर रोज सुबह शाम वक्त पर लेने के लिए कहां है. और इसी बात को आप अपने यार को बताना चाहते हो. और उसे आप हमेशा दीदार करने के अंदाज़ में बताना चाहते हो.

इतनी फुर्सत से बनाया है खुदा ने तुमको की
उस दिन उसने किसी और को नहीं बनाया..

itni fursat se banaya hai khuda ne tumko ki
us din usne kisi aur ko nahin banaya

2 Line Shayari की मदद से आप अपने प्यार के लिए फुर्सत जरुर निकालना चाहोगे. क्योंकि आपको खुदा की तारीफ करनी है. और आपके महबूब की सुंदरता और खूबसूरती का जिक्र किए बिना आपकी तारीफ पूरी नहीं होती है. और यही बात आप हर रोज हमेशा अपने दिलबर से कहते रहना चाहते हो.

और इसी तारीफ के साथ अपने अल्लाह से भी महबूब की लंबी उम्र की दुआ मांगना चाहते हो. आपका मानना है कि खुदा ने जिस दिन आपकी यार को शिद्दत से बनाया होगा. उसके बाद कई मुद्दतों तक उसने किसी और को शायद बनाया ही नहीं होगा.

2 Line Shayari In Hindi

धड़कनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल
अभी तो पलके झुकी है, मुस्कुराना अभी बाकी है उनका..

dhadkano ko kuchh to kabu mein kar ae dil
abhi to palke jhuki hai muskurana abhi baki hai unka

अपनी प्यार को याद करते हुए आप जैसे बेकाबू हो जाते हो. आपको अपने दिल पर भी कोई काबू नहीं होता है. और आपके दिल की धड़कन भी तो जोरो जोरो से धड़कते ही जाती है. वह धीमी होने का नाम ही नहीं लेती है. लेकिन फिर भी आप अपने दिल को एक नसीहत देना चाहते हो.

क्योंकि आपके यार ने अभी आप को देखते हुए बस आंखों के इशारों से पलके ही झुकाई है. अभी तो उनका आप को देख कर मुस्कुराना बाकी है. और इसी मुस्कुराहट के साथ साथ उसका अपनी जुल्फों को हाथों से हटाना भी अभी बाकी है. और इतनी में ही आपका दिल मचलने लगा है.

लोग इतनों से दिल कैसे लगा लेते हैं
मैंने तो अपना दिल बस उसी से ही इतनी बार लगाया है..

log itnon se dil kaise laga lete hain
maine to apna dil bas usi se hi itni bar lagaya hai

2 Line Shayari In Hindi की मदद से आप अपने दिल को काबू में रखना चाहते हो. क्योंकि आप हमेशा यही बात सोचते रहते हो. आखिर लोग अपने दिलबर को छोड़कर और किसी से इतनी बार कैसे दिल लगा लेते हैं. आखिर उनके दिल को और मन को यह सारी बातें कैसे भाती है.

2 Line Shayari in Hindi
2 Line Shayari in Hindi

आपने हर जगह यही सुना है कि सच्चा प्यार तो एक ही बार होता है. तो क्या उन लोगों का दूसरों के साथ सच्चा प्यार नहीं होता..? खैर इन बातों से आपको कोई लेना देना नहीं है. क्योंकि आपने जिस से दिल लगाया है वह आपका एक ही यार है. और उसी से हर बार दिल लगाते हुए आपको उस पर बड़ा प्यार आता है.

2 Line Shayari On Life

चर्चे नशे के हो रहे थे
हम जिक्र तुम्हारी आंखों का कर आए..

charche nashe ke ho rahe the
ham jikr tumhari aankhon ka kar aaye

जब आपको अपने यार से प्यार हुआ था. तब आप उसकी कातिल अदाओं के वार से चूर चूर हो गए थे. उनकी नशीली आंखें भी तो आपको हर दिन घायल करती रहती थी. और इसी वजह से आप के नस नस में जैसे महबूब का प्यार ही बसा हुआ है.

और जब भी आप दोस्तों की किस महफ़िल में जाते हो. और अगर वहां पर नशे के बारे में कोई गुफ्तगू लड़ाई जाती है. तो आप बस अपने दिलबर का ही नाम लेते हो. हो उसी के आंखों की तारीफ करते रहते हो.

उस चांद को खुद की सुंदरता पर बहुत नाज है..
उसे क्या पता की पास मेरे उससे बड़ा ताज है..

Santosh

us chand ko khud ki sundarta par bahut naaz hai..
usekya pata ki paas mere usase bada taaj hai..

2 Line Shayari On Life को सुनकर आपको अपने दिल का प्यार ही पता चल जाएगा. क्योंकि आप जब भी रात में महबूब याद में तारे गिनते हो. तो आपको हमेशा चांद अकेला ही नजर आता है.

और आपको लगता है कि उस चांद को शायद सभी तारों से ज्यादा खुद की खूबसूरती पर बहुत नाज है. और इसलिए शायद वह हर रात तारों से ज्यादा चमकता रहता है. लेकिन आपको इस बात का पूरा यकीन है कि उस चांद से भी ज्यादा खूबसूरत आपका यार है. और आपको इस बात का फक्र है कि आपका यार उस चांद से भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है.

2 Line Shayari On Eyes

तू ना होते हुए भी तेरे होने का एहसास होता है..
लगता है जैसे तू मेरे दिल के पास ही होता है..

Santosh

tu na hote hue bhi tere hone ka ehasas hota hai..
lagtahai jaise tu mere dil ke paas hi hota hai..

अपने दिलबर से जब किसी आशिक को तहे दिल से प्यार होता है. तो वह हर जगह बस अपने यार को ही देखता है. सोते जागते और सुबह शाम वह बस अपने ही महबूब के ख्यालों में खोया रहता है. हर फूल की खुशबू में और इन फिजाओं की महक में भी वह अपने यार को ही महसूस करता है.

कुछ इस कदर उसे अपने दिलबर का एहसास होता रहता है. कि उसके ना होते हुए भी उसे हर कहीं देखने लगता है. शायद सच्चा प्यार इसी को ही कहते हैं. क्योंकि आशिक अपने महबूब को दिल के पास ही रखना चाहता है.

तेरा ही ख्याल रहता है दिल में कोई और नहीं भाता..
तेरे बिना सपनों में भी मेरे कोई और नहीं आता..

Santosh

tera hi khyal rahta hai dil main koi aur nahi bhata..
tere bina sapno main bhi mere koi aur nahi ata..

2 Line Shayari On Eyes की मदद से अपने प्यार का इजहार करना चाहोगे. जिस तरह से आपकी दिलबर ने आप को ही अपना यार मान लिया है. उसी तरह से आप भी अपने चहेते दिलबर को अपनी जान मानते हो. और हरदम उसी के साथ रहना चाहते हो.

अपनी पूरी जिंदगी और पूरी कायनात ही आप उसके नाम करना चाहते हो. ताकि आपके प्यार पर उसे पूरी तरह से यकीन हो सके. आपके दिल में अपने यार को छोड़कर किसी दूसरे का ख्याल भी नहीं आता है. और साथ ही जब आप नींद भी कोई ख्वाब देखते हो. तो उस ख्वाब में भी आपको यार के सिवा कोई दूसरा नहीं दिखता है.

2 Line Shayari For Husband

संग तेरे चाहता है दिल जिंदगी के घाव सिलना..
आंखों में भर लूं तुझे और चाहूं तुझसे मिलना..

Santosh

sang tere chahta hai dil jindagi ke ghaav silna..
aankhon main bhar lu tujhe aur chahu tujhase milna..

आपकी यार के साथ ही हम पूरी जिंदगानी बिताना चाहते हो. और इसी वजह से उसकी हर एक बात को आप हमेशा मानते हो. आपका दिल भी तो उसके लिए ही हमेशा धड़कता रहता है. और आपकी धड़कनों की तड़पन भी आपकी यार के लिए ही होती है.

आप हमेशा उसको तहे दिल से प्यार करना चाहते हो. और उसकी हर एक इच्छा भी पूरी करना चाहते हो. ताकि वह भी आपके साथ ही जिंदगी भर खुश रह सके. और आपके पुराने दिनों के जो जख्म है. उन्हें भी आप उसके साथ ही सील सको. उसे आप अपनी आंखों में ही छुपा लेना चाहते हो.

मिलने के लिए तुझसे कोई बहाना नहीं चाहिए..
दिल में ही रहूंगा तेरे दूसरा ठिकाना नहीं चाहिए..

Santosh

milne ke liye tujhse koi bahana nhi chahiye..
dil main hi rahunga tere dusra thikana nahi chahiye..

2 Line Shayari For Husband को सुनकर अपने यार से मिलने की ख्वाहिश रखना चाहते हो. क्योंकि आपको पता है कि वह जब आपसे तहे दिल से प्यार जताता है. तो उसमें कोई भी कमी नहीं होती है. और इसी वजह से उससे हर बार मिलने के लिए आपका जी तड़पता रहता है.

2 Line Shayari Status Download
2 Line Shayari Status Download

और आपके दिल की धड़कनें भी तेज होती है. आपका मन यही बात सोचते रहता है कि आखिर उससे मिलने के लिए आपको किसी बहाने की जरूरत क्यों होती है. लेकिन आपका मन आप से कहता है कि अब से कोई बहाना या वजह ना हो तो भी चलेगा. लेकिन दिलबर से आप जरूर मिलोगे. और हमेशा उसके दिल में ही रहने की बात कहोगे.


Sad Shayari Status -7: Wasi Shah Poetry In Hindi
Click above link to listen more


हमारी इन 2 Line Shayari In Hindi को सुनकर अगर आपको अपने हमदम पर और प्यार आ रहा हो, तो हमें comment area में feedback देकर जरूर बताइये.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START‘ इस मेसेज को +91 77096 36288 OR +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

Leave a Comment