Nadani -1 Love Shayari उनकी नादानी पर बस प्यार ही प्यार आएगा

nadani shayari : आपके महबूब की nadani आपको हमेशा ही पसंद आती है. उनकी हर बात पर आपको बस प्यार ही प्यार उमड़ कर आया है. जो आपसे दिल लगा कर इतनी खुश है कि जैसे उनकी खुशियों का कोई ठिकाना ही नहीं रहा है.

और इतनी खुशियों के चलते कभी-कभी वह अपने nadani भरे बर्ताव से अपनी मोहब्बत को छलकाती है. और इसी के चलते आपके दिल में भी अब नई रौनक भर आती है. उनकी प्यार भरी बातें आपके दिल को सुकून दिलाती है. दिल में ऐसी बातें आने की वजह से आप हर वक्त उनसे अब किसी तरह से रिश्ता यूंही कायम करना चाहते हो.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन Nadani Shayari को Sanket Mahindrakar इनकी आवाज में सुनकर उनकी नादानी पर गुस्सा करना छोड़ दोगे!

लेकिन साथ ही आप मन ही मन में यह भी सोचते हो कि उनकी nadani आपको अगर यूं ही परेशान करती रहे तो उसका भी आपको कोई गिला नहीं होगा. nadani meaning in english silliness, foolishness, desipience.

नादानी उनकी इतनी है कि बात-बात पर वह रो देती हैं..

आपको पता है कि आपका दिलबर कितना नादान है. आए दिन वो अपनी मासूमियत के कारण खुद ही खुद को जैसे परेशान करता रहता है. कभी-कभी बाप से ठीक से बात भी नहीं करता. और कभी-कभी वह आप पर ही तो रूठा हुआ अकेले गुमसुम बैठता है. लेकिन आपको उसकी यह बातें पसंद नहीं आती.


Masoom -1: Love Shayari मासूम निगाहें आपका दिल ही चुरा लेगी!
Click above link to listen more


और आप जब भी उनसे इस बारे में बात करते हो तब भी वह आपको इस पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं देती है. और इसी में जैसे उसका लड़कपन झलकता है. आप खुद ही उनके दिल के हालात समझ लेते हो. कभी-कभी तो उसकी नादानी की जैसे हद ही हो जाती है.

जैसे बात करते करते खुद ही रुक जाती है. और अपने आप को दोषी मानते हुए रोने लगती है. और आपको भी उनके लिए सोचने पर बार-बार परेशान कर देती है. इसी वजह से आप भी कभी-कभी उनके ऐसे बर्ताव से हैरान रह जाते हो.

नादानी और अनुभव की रिश्तो को साथ लेकर चलना ही जिंदगी होती है…

आजकल आपको अपने यार के बर्ताव का कोई अंदाजा नहीं आ रहा है. कभी आपकी माशूका आपसे हंसकर बातें करती है. तो कभी वह खुद ही अपने आप पर जैसे रूठ जाती है. लेकिन उसकी तमन्ना यही होती है कि आप उसे मना लेंगे. और आप भी उसकी किसी तमन्ना को खाली नहीं जाने देते हो.

और इसी वजह से कभी कभी आपको ऐसा लगता है कि आपका और आपके महबूब का रिश्ता दुनिया से हटकर है. एक तरफ वो दिल की मासूम और लड़कपन से भरपूर है. और दूसरी तरफ आप दुनिया के हर तरह के तारीफों एव तोहीन को सहकर उसका पूरी तरह से तजुर्बा लेकर आए हुए हैं.

और आपको इस बात का भी पता है कि ऐसे अलग अलग बर्ताव के लोगों का ही रिश्ता बने रहने की आसार ज्यादा होते हैं.

उनके नादानी भरे बर्ताव पर आपको आजकल गुस्सा नहीं बल्कि प्यार आ रहा है..

वैसे तो आप अपने यार को अच्छी तरह से पहचानते हो. और आपकी माशूका भी आपके रग रग से वाकिफ है. और जब दो अपने आप को और एक दूसरे को पहचानने वाले इंसान मिल जाते हैं तो उनके रिश्ते अक्सर कायम होते हैं. और कुछ इसी तरह का रिश्ता आपके यार के साथ आपका है.

nadani-shayari-love-quotes-on-innocence-hindi-1
nadani-shayari-love-quotes-on-innocence-hindi-1

इसी वजह से अब जब वह आप पर किसी तरह से नादानी से भरा हुआ गुस्सा करती है तो आजकल आपको उसका कोई बुरा नहीं लगता है. उल्टा वह जब आप पर मासूमियत से छलकी हुई हंसी को दिखाती है तो आपको भी उसके लड़कपन पर हंसी आती है. आपको उनके ऐसे बर्ताव पर गुस्सा नहीं बल्कि और प्यार आता है. और आप उनके लिए और भी मासूम होने की ही आरजू रखते है.

nadani shayari | latest hindi urdu shayari collection

नादानी की हद तो
तब हो जाती है..

जब बातों ही बातों में
वो रोने लगती है..

nadani ki had to 
tab ho jaati hai..
jab baton hi baton mein 
vah rone lagti hai..

best romantic shayari hindi collection poetry thoughts

क्या खूब लगता है
तेरा मेरा रिश्ता..

नादानी और तजुर्बे का
जैसे एक प्यारा गुलदस्ता..

kya khoob lagta hai,
tera mera rishta..
nadani aur tajurbe ka 
jaise ek pyara guldasta…

nadani love shayari quotes, lyrics | whatsapp status

नादानी से तेरी मैं
कभी खफा नहीं होता..

जब महसूस करता हूं तुझे,
दिल मेरा बच्चा बन जाता..

nadani se teri main 
kabhi khafa nahin hota..
jab mahsus karta hun tujhe,
dil mera baccha ban jata…

nadani-shayari-whatsapp-status-1
nadani-shayari-whatsapp-status-1

दोस्तों हमारी रोमांटिक लव Nadani Shayari को सुनकर अगर आपके नादान महबूब की नादानी को समझने में आपको आसानी हो रही है, तो हमें comment box में comment करते हुए बताना ना भूलियेगा.

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

Leave a Comment