jannat 1: Love Shayari को सुनकर आपको जन्नत का ही एहसास होगा

jannat shayari : आप जब भी अपने दिलबर के साथ थे, तो आप तो जैसे jannat में ही थे है ना दोस्तों. उनके लंबे लंबे बालों को सहलाते हुए, उनकी आंखों में अपने ही प्यार की तस्वीर देखते हुए और उनके हाथों में लगी मेहंदी को चूमते हुए तो आपको ऐसा लगा होगा जैसे आप किसी jannat में ही आ गए हो.

जब भी उन्होंने आपसे बात की या फिर आपकी तरफ एक नजाकत भरी नजर से देख भी लिया, तो आपको भी किसी jannat का ही तो एहसास हुआ था, मैने सही कहा ना दोस्तों. यहां पर jannat meaning स्वर्ग या बहिश्त या फिर किसी भी तरह का शानदार नजारा जो आपके मन को भा जाए.

आपने जब अपने दिलबर के दिल में मुकम्मल तरीके से शिरकत की थी, तो जैसे आपने इस दुनिया से नाता तोड़कर जैसे उनके प्यार के जन्नत से ही अपना वास्ता बना लिया था. उन्हीं से प्यार करते हुए आपने जैसे इसी गम भरी दुनिया में जन्नत पा ली थी. और तब से लेकर आज तक आप बस इन्हीं नजारों का हरदम इंतजार करते रहते हो.

आप उनसे इसी तरह वफा का ऐतबार करते हुए उनसे भी इसी बात की ख़्वाहिश रखते हो. हमें यकीन है दोस्तों कि हमारी आजकी ये मोहब्बत भरी शायरियां आपको जन्नत के ऐसी ही खुशनुमा सफर का लुफ्त उठाने के लिए आप को साथ लेकर जाएगी. तो आइए शायरियों के इस खूबसूरत और रोमांटिक सफर की शुरुआत करते हैं.

दोस्तों, आपने शायद जन्नत पर कई बार लोगों को बातें करते हुए सुना होगा, देखा होगा, उनके ज्ञान को परखा होगा. लेकिन साथ ही आपको यह बात जरूर पता है कि आज तक सच्ची जन्नत का ना किसी ने एक बार किया है और ना ही किसी को दीदार हुआ है.

लेकिन आप जिस बात में खुद को खुश रख सको, आपके जिंदगी में ऐसे खुशी भरे जो पल आए आप उन्हीं को तो जन्नत कहते हो है ना! और साथ ही आपने  jannat zubair  या फिर इसी तरह की jannat zubair rahmani खूबसूरत एक्ट्रेस को सर्च करते हुए उनके बारे में अधिक जानकारी ली होगी.

और साथ ही आपको फिल्में देखना पसंद है तो आप  jannat 2  और साथ ही  jannat movie को सर्च करते हुए इन्हें देख सकते हैं. यह उस वक्त की बहुत ही सुपर हिट फिल्म रही है यह तो बात आप जानते ही होंगे है ना दोस्तों. इसी के साथ आपको इस फिल्म के   jannat songs भी बहुत पसंद आएंगे तो इस वजह से आप इन्हें एक बार जरूर सर्च कीजिएगा.

आपके चेहरे पर आई मुस्कान से जैसे हमने जन्नत पा ली हो..

जब भी आप अपने दिलबर को जी भर कर देखते हुए अपनी नजरों में समाने की कोशिश करते हो, तो आपको तो स्वर्ग का ही तो एहसास होता है. उनकी यादों में ही आप उनके कलमें पढ़ते रहते हो. हरदम आपकी बातों में उनका ही तो नाम रहता है.

उनके एक-एक लफ्ज़ों में आपको उनकी दिलखुश नजरिया महसूस होता है. उनके साथ रहते हुए तो आपको जैसे आपके खुदा का ही एहसास होता है. उसकी एक मुस्कान से तो आपको जैसे पूरी दुनिया जीतने का है एहसास होता है. आप उनकी हर एक लफ्ज़ को अपने कानों में बसाकर रखना चाहते हो.

उनके दीदार से आपके दिल में छप गई उनकी तस्वीर को आप हरदम अपने ही दिल में बिठाए रखना चाहते हो. और इन्हीं बातों से आपकी उन पर चाहत का एक बजरिया दिखाई देता है. आप कौन से कितनी मोहब्बत है ये इन्ही बातों से तो पता चलता है ना!

आपकी हंसी हमारे लिए किसी जन्नत से कम नहीं है..

उनकी एक मुस्कान भरी हंसी में आपको हमेशा ही जन्नत दिखाई देती है. उनके साथ रहने से आपको जैसे आपका खुदा ही मिल गया हो. उनकी एक प्यार भरी नजर से आपको देखने भर से ही आप जैसे घायल हो जाते हो. उनकी इसी प्यार में आपको अब तक तराशा है.

उन्होंने आपके दिल के हर बार इंतिहान लिए हैं. और आपको भी बेझिझक की सभी इम्तिहान को देते हुए उनमें सफलता ही मिलाई है. आपको भी अब उनके इस तरह की इंतिहानो की और उनके चाहत के ऐसे अलग अंदाज की अब तो आदत हो चुकी है. और इसी वजह से अब आप उनमें ही अपना खुदा ढूंढते रहते हो.

आपको उन में अपना खुदा ना मिले सही, लेकिन हां उनकी मदहोश कर देने वाली बाहों में आपको अपना स्वर्ग तो जरूर मिल ही जाता है. वह जब भी तहे दिल से अपने चेहरे पर मुस्कान लाती है, तो वो खुद से ही उनके होने का और उनकी मुस्कान से आपको, एक बहोत ही नायाब और स्वर्गीय एहसास कराना चाहती है.

आपकी मोहब्बत ने तो हमें जैसे जन्नत से रूबरू करवा दिया..

आपके दिल को उनके दिल में जब से पनाह मिली है, तो जैसे आपने जन्नत ही पा ली है. उनकी उर्दू जुबान से जो कयामत भरे लफ़्ज़ों की जो कोई फुहार आई है, तो आपको जैसे नई जिंदगी मिल गई हो. आपके दिल में अब हर तरफ एक नई उमंग है. उनके आने से अब आपके जीवन में भी एक नई तरंग आई है.

शायद आपने जिंदगी में कभी जन्नत का मुकम्मल तौर पर सामना नहीं किया, लेकिन के साथ जिंदगी बितानेका ये एहसास आपको किसी स्वर्ग से कम नहीं लगा है. उनके लबों पर आई हुई एक मुस्कान ने तो आपको जैसे उनका दीवाना बना दिया है. उनके रेशमी बालों को और उनकी लटों को सुलझाने की तरकीब आपके जिंदगी में एक नया मकाम लाई हैं. और उनकी इन्हीं बातों से ही आपके जिंदगी में बहोत सारी खुशियाँ आयी है.


इन चाहत से भरी लव शायरियों को Milind Khanderao (Mallie) इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपको जन्नत की तरह ही महसुस होगा! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


jannat shayari in hindi urdu


तेरा चेहरा देखू तो
जन्नत का एहसास हो जाता है..

और जब उसपे हलकी सी 
मुस्कान आती हैं, तो खुदा को पाता हूं..


tera chehra dekhun to 
jannat ka ehsas ho jata hai..
aur jab use per halki si 
muskan aati hai to khuda ko paata hun..

jannat-1-love-shayari-heaven-poetry-hindi-1

beautiful love shayari | jannat shayari quotes, thoughts, poetry

जन्नत का अहसास तो
धरती पर मिलते रहता है..

जब मासूमियत से उसकी हंसी को,
मुसलसल बरकरार रखा जाता है..

jannat ka ehsaas to 
dharti par milte rahata hai..
jab masoomiyat se uski hansi ko,
musalsal barkarar rakha jata hai..


jannat shayari in hindi english | whatsapp status shayari

जन्नत कैसी होती हैं 
यह तो पता नहीं..

पर इश्क़ मुकम्मल हो जाए 
तो जिंदगी भी उससे कम नहीं..

jannat kaisi hoti hai 
yah to pata nahin..
par ishq mukammal ho jaaye 
to zindagi bhi usse kam nahin..

jannat-1-love-shayari-heaven-poetry-hindi-2

दोस्तों, चाहत से भरपूर इन लव शायरियों ने अगर आपको अपने मोहब्बत में जन्नत से रूबरू कराया हो, तो हमें comment box में comment करके जरूर बतायें.


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून  या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे 👉🏼शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

1 thought on “jannat 1: Love Shayari को सुनकर आपको जन्नत का ही एहसास होगा”

  1. वाह मिलिंद जी,
    जन्नत के सफर पर आधारित इन शायरियों ने हमें एक नया अफसाना सीखाया है 👌👌

    Reply

Leave a Comment