Breakup Shayari -1: अपने दिल की Sad चाहत को भुलाना चाहोगे!

Breakup Shayari : आप जब भी अपने बेवफा सनम को याद करते हो तो आपकी आंखों के सामने breakup shayari आ जाती है. आपको इस बात की कोई फिक्र नहीं है कि अब दुनिया आपको क्या कहेगी. लेकिन आपको अपने breakup shayari में इस बात का जिक्र जरूर करना होगा कि आपके दिलबर ने आपका दिल क्यों तोड़ा है.

ताकि आगे चलकर कोई भी अगर प्यार में आपकी ही तरह पहले ishq shayari लिखेगा. तो वह एक बार आपके dil shayari को जरूर याद करेगा. क्योंकि अब आप अपनी चाहत में पूरी तरह से ishq shayari और bewafa shayari से वाकिफ हो चुके हैं. आपके दिल के हालात अब चाहे आप sad shayari में भी लिखना चाहो तो भी वह कम ही होगी.

और उससे भी ज्यादा जब आप अपनी breakup shayari में अपने दिल की हालात को बयां करना चाहते हो. तब वह आपकी dil Shayari से भी ज्यादा आपकी bewafa shayari या sad shayari बन जाती है. और यही बात आप अपनी महबूब को समझाना चाहते थे. लेकिन अब अफसोस की बात यह है कि आपका दिलबर आपकी किसी भी sad shayari को ना ही सुनना चाहता है और ना ही समझना चाहता है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन Sad Shayari को Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर अपने दिलबर को झूठी चाहत छोड़ने की सलाह देना चाहोगे!

लेकिन हम आपके दिल के जज्बात समझते हुए खास आपके लिए shayari sukun के इस शायरियों के कारवाँ पर ishq shayari की तरह ही breakup shayari लेकर आए हैं. इस dil shayari को सुनकर आप अपनी दिल के दर्द कुछ देर के लिए ही सही लेकिन भूल जाने की कोशिश जरूर करेंगे.

Breakup Shayari हर कोई आपकी यार जैसा बेवफा ही निकले, यह तो मुमकिन नहीं होता है…

आप अपने dil shayari को अपने महबूब के प्यार में अब यूं खोते हुए देख नहीं सकते हो. और इसी वजह से चाहे जो कुछ हो जाए अब आपको अगर bewafa shayari भी नहीं सुनानी पड़े तो आप जरूर उन्हें सुनाना चाहते हो. लेकिन आप sad shayari के इस कदर अपने दिल का बोझ अपनी ishq shayari में और ज्यादा जाया नहीं करना चाहते हो.


Bewafa 1: Dard Bhari Bewafa Sad Shayari जख़्म ताज़ा हो जाएंगे!
Click above link to listen more


क्योंकि अब आपको इस बात का पता चल चुका है कि आप चाहे जितने भी dil shayari की तरह अपने महबूब की इबादत कर लो. लेकिन आपका दिलबर आपकी ishq shayari को कभी भी अपना नहीं मानेगा. क्योंकि अब उसका दिल आपकी ishq shayari सुनने में जरा भी दिलचस्पी नहीं रखता है. और आपको बस इसी बात की फिक्र लगी हुई है कि अब यह sad shayari आप किसी को कैसे सुना सकोगे.

और अब तो आपको इस बात का भी अच्छी तरह से यकीन हो चुका है कि इस दुनिया की रस्में कितनी कमजोर होती है. और यह भी नहीं हर कोई बार-बार अपने dil shayari में प्यार की कसमें खाता हुआ आपको नजर आता है. लेकिन आप प्यार करने वालों को अपनी ishq shayari से कोई हिदायत देना अब जरूरी नहीं समझते हो.

Breakup Shayari अपने दिल की वफा को बस एक बार समझने की दुआ करना चाहोगे..

अपने दिल को आप किसी तरह से अपने दिलबर के ishq shayari से बाहर निकालना चाहते हो. लेकिन यह बात आप अब नहीं कर पा रहे हो. क्योंकि आपकी धोखेबाज महबूब ने आपकी जो bewafa shayari थी उस पर पूरी तरह से गौर फरमाना ही छोड़ दिया है. एक तरह से वह आपकी bewafa shayari को भी जैसे नजरअंदाज ही करने लगा है.


bewafa -3: Sad Shayari बेवफा के जख्मों पर मरहम जैसी लगेगी!
Click above link to listen more


आप उससे अपनी bewafa shayari में हर वक्त बस यही दुआ करना चाहते हो. और उससे यही बात कहना चाहते हो कि चाहे किसी sad shayari की तरह वह अगर आपके dil shayari में लिखे हुए दिल के जज्बात बस एक बार समझ जाता. अगर वह आप की जुबानी कही हुई बात पर गौर फरमाते हुए आपकी ishq shayari को अपना लेता तो कितना अच्छा होता.

लेकिन जैसे आप तो यह आपका सपना ही रह गया है. क्योंकि अब तो उसे धोखेबाज ने आपकी bewafa shayari और breakup shayari की तरह ही आपकी चाहत की इकरार को भी जैसे धोखा दे दिया है. और इसी वजह से हम आपक़ी dil shayari भी दर्द में डूबी हुआ बस bewafa shayari को ही याद कर रही है.

Breakup Shayari अपने महबूब की गलती को नादान समझ कर उसे माफ कर देना चाहोगे..

आप तो अपने महबूब से अपने दिल से भी ज्यादा प्यार करते थे. और यह बात आप हमेशा उसे अपनी ishq shayari की मदद से सुनाना चाहते थे. आपका दिलबर भी तो आपकी लिखी हुई हर एक dil shayari को अपने कानों में समाते हुए उसे हर वक्त सुनना पसंद करता था. लेकिन उसके मन में अब आपकी breakup shayari को लेकर कोई वजूद नहीं रहा है.

वह आपकी हर dil shayari हो या sad shayari हो उसको अब पूरी तरह से भूल जाना चाहता है. और अब वह आपकी किसी भी bewafa shayari को अब कभी भी कोई आवाज नहीं देना चाहता है. क्योंकि अब उसका आपके प्यार पर ही जैसे कोई भरोसा नहीं रहा है. लेकिन इस बात की अब आपको भी ज्यादा फिक्र नहीं हो रही है.

top-breakup-shayari-sad-shayari-collection
top-breakup-shayari-sad-shayari-collection

आप भी तो ishq shayari से यही शिकायत और सलाह देना चाहते हो कि अच्छा हुआ उसने आपकी bewafa shayari को ठुकराते हुए किसी और की ishq shayari को अपना ना चाहा है. और इस बात में आप उसके दिल की भी कोई गलती नहीं मानते हो. और यही बात आप हरदम अपनी bewafa shayari में लिखते हुए उससे बस याद करते रहते हो.

breakup shayari in hindi english thoughts, quotes, lyrics

बेवफ़ाई से ही अक्सर जुड़ी होती है
इस दुनिया की रस्में..

वरना यू टूटे हुए दिल भी बार बार
ना खाते प्यार की कसमें…

bewafai se hi aksar judi hoti hai
is duniya ki rasme..
varna yu tute huye dil bhi bar bar
na khate pyar ki kasme…

top breakup shayari sad shayari collection in 2021 urdu hindi quotes thoughts lyrics

बस एक बार ही सही, पर इश्क मेरा
सच्चा जानकर अपना मान लेते..

तड़पा हूं कितना रात दिन तुम्हारे लिए,
काश तुम, वफ़ा मेरी जान लेते…

bus ek bar hi sahi, per ishq mera
sachcha jankar apna man lete..
tadpa hun kitna raat din tumhare liye
kash tum, wafa meri jaan lete…

best breakup shayari sad shayari lyrics poetry | whatsapp status

अच्छा किया जो लगा लिया
दिल कहीं और तुमने, मुझे छोड़कर..

मानता हूं मैं तुमने कोई गलती
नहीं की, मेरे इस दिल को तोड़कर…

achcha kiya jo laga liya
dil kahin aur tumne, mujhe chhod kar..
manta hun main tumne koi galti
nahin ki, mere is dil ko tod kar…

best-breakup-shayari-whatsapp-status
best-breakup-shayari-whatsapp-status

Breakup Shayari -3 : Dard Bhare Status Hindi Me!
Click above link to listen more


हमारी इन दर्द से भरी sad breakup shayari को सुनकर अगर आप भी इन breakup shayari में खुद के ही दिल के हालात को देख सको, तो हमें comment section में comment करते हुए जरूर बताइएगा दोस्तों!

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

कुछ और दर्द भरी sad shayari पढ़ने का मन हो रहा है, तो आप इस Sad Shayari कैटेगरी को पढ़ सकते हैं.

Leave a Comment