26 January Shayari -1: दिल में Motivational जज्बा भर जाएगा!

26 january shayari : दोस्तों आप सभी को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! जब भी आप हमारे भारत देश के बारे में बात सोचते हो तुम आपके दिल में एक नया जोश भर जाता है. आपके मन में अपने आप 26 january shayari भी गूंजने लगती है.

जिस तरह से आपके दिल में 26 january shayari को लेकर एक नया उत्साह और उमंग होती है. उसी तरह से आपकी khushi shayari का माहौल पूरे देश में दिखाई देता है. आपको यह बात भी पता होती है कि हर एक deshbhakti shayari में जो नया जुनून होता है.

तिरंगा हमारा ईमान है
गणतंत्र ही हमारी शान है..

आंच ना आने देंगे इस पर
जब तक जिस्म में हमारे जान हैं…

tiranga hamara iman hai
ganatantra hi hamari shaan hai..
aanch na aane denge is par
jab tak jism mein hamare jaan hai…

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन Rupublic Day Shayari को Sneha Gupta इनकी आवाज़ में सुनकर आपका सीना और भी चौड़ा हो जाएगा!

कुछ उसी तरह का माहौल आप की qurbani shayari में ही पूरी तरह से बन चुका है. लेकिन यह बात भी पूरी तरह से तय है कि आपकी 26 january shayari को पढ़ते हुए या फिर सुनते हुए हर किसी की आंखों में आंसू भी जरूर आ जाते हैं.

हम भी आपके इसी जोश को कायम रखते हुए shayari sukun पर खास आपके लिए कुछ नया deshbhakti shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि इन qurbani shayari को सुनकर आप भी उन सभी देशभक्त वीरों को जरूर याद कर पाओगे.

26 january shayari अपनी qurbani shayari की मदद से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देना चाहोगे..

गणतंत्र दिवस के मौके पर आप किसी भी तरह खुद के दिल को मायूस नहीं करना चाहते हो. और इसी वजह से आप जब भी कोई देश पर लिखी हुई qurbani shayari पढ़ते हैं तो आपके दिल में उसे लेकर khushi shayari की लहर दौड़ पड़ती है.

आप उस deshbhakti shayari को किसी भी तरह से अपने सीने में उतारना चाहते हैं. ताकि उसी 26 january shayari का जज्बा आपके भी दिल में कायम रह सके. और आप हमेशा सभी को इस गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक बात याद दिलाते हो.

आप सभी लोगों को गणतंत्र दिवस के लिए और deshbhakti shayari से जुड़ते हुए अपने देश के लिए जिन्हें ने कुर्बानी दी है. इन सभी लोगों के प्रति सच्ची श्रद्धा एवं motivational shayari ही मन में कायम करने को कहते हो.

और साथ ही आप उन्हें हमेशा ही अपने deshbhakti shayari की तरह अपने देश के प्रति हमेशा सजग रहने को कहते हो. क्योंकि यही बात और यही qurbani shayari हमेशा आपकी जहन में आती रहती है.

26 january shayari अपनी deshbhakti shayari की तरह मन में नया जोश भर देना चाहोगे..

आपको अपने इस गणतंत्र दिवस को qurbani shayari को khushi shayari में बदलते हुए यादगार बनाना है. और इसी वजह से आपके मन में अब हमेशा ही यह qurbani shayari गूंजने लगी है. और इस वजह से आपको हमेशा अब khushi shayari ही सुनना और लिखना बहुत पसंद आ रहा है.

और साथ ही आप अपने deshbhakti shayari की मदद से दोस्तों को भी इसी तरह की qurbani shayari को सुनने के लिए उनके साथ साझा करते रहते हो. ताकि आपके दोस्त भी ऐसी ही कुछ motivational shayari सुनकर अपने आप को प्रेरणा देते रहें.  

और साथ ही आप खुद के दिल को भी khushi shayari की मदद से यही हिदायत देते हो कि उन सारे वीरों को हमें याद करना चाहिए. जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था. आप उन सभी वीरों का अपनी deshbhakti shayari तथा motivational shayari की मदद से स्मरण करना चाहते हो.

और आपके दिल में qurbani shayarकी तरह यह भी कामना होती है की हर कोई इन वीरों के बलिदान को हमेशा याद रखें. और साथ ही आपके इस motivational shayari को सुनकर दिल में हमेशा प्रेरणा लेते रहें.

26 january shayari अपनी motivational shayari की मदद से वीरों के बलिदान को याद करना चाहोगे..

आप अपनी सभी वीरों के बलिदान को हमेशा अपनी 26 january shayari की मदद से याद करना चाहते हो. इसी वजह से उन्हें deshbhakti shayari की यह बात आप हमेशा अपने तहे दिल से लिखी हुई khushi shayari एवं motivational shayari में भी कहते रहते हो.

और साथ ही आप सभी लोगों से यही दरख्वास्त करना चाहते हो कि वे भी इस khushi shayari और qurbani shayari के मौके पर कुछ नया और अच्छा काम करें. जैसा कि आप उन्हें गणतंत्र दिवस पर संविधान के प्रति पूरी और योग्य जानकारी लेने के लिए कहना चाहते हो. 

और साथ ही khushi shayari की तरह से अपने मन में भी प्रामाणिकता और ईमानदारी को जगह रखे हो. उसी तरह से सभी लोगों ने आपकी khushi shayari और motivational shayari की मदद से अपने दिल में जोश और जुनून बनाए रखना चाहिए.

ताकि हम सब मिलकर deshbhakti shayari की तरह हमारे सपनों का हिंदुस्तान बनाने में एकजुट होकर प्रयास कर सकें. क्योंकि कोई भी चीज आपकी khushi shayari की तरह एकजुट होकर करने से ही पूरी हो सकती है इस बात का आपको पता है.

26 January Shayari in hindi

गणतंत्र दिवस का मौका है,
इन्क़िलाब को और मजबूत बनाना है..

कभी ना भूलेंगे इस मिट्टी
के कर्ज़ को हम,
हमें सपनों का हिन्दोस्तां बनाना है…

ganatantra divas ka mauka hai
inquilab ko aur majbut banana hai..
kabhi na bhulenge is mitti ke karj ko ham
hamen sapnon ka hindustan banana hai…

26 January Shayari in Urdu

वीरों ने की है देश की सेवा 
जान की कुर्बानी देते हुए..

याद उनको हमेशा रखें हम
ईमानदारी की शपथ लेते हुए…

veeron ki hai desh ki seva 
jaan ki qurbani dete huye..
yad unko hamesha rakhe ham
imandari ki shapath lete huye…

26 january shayari in english urdu poetry thoughts lyrics

टूट गई गुलामी की जंज़ीरें
खुशी का माहौल है अब..

संविधान का महत्व समझाने
आओ गणतंत्र दिवस मनाये सब…

tut gai gulami ki janjeere 
khushi ka mahaul hai ab..
samvidhan ka mahatva samjhane
aao ganatantra divas manaye sab…

26 Januray Image

26-january-shayari-1-republic-day-hindi-quotes-02
26-january-shayari-1-republic-day-hindi-quotes-02

हमारी इन motivational shayari को सुनकर अगर आपके दिल में भी देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा उमड़ आया हो, तो हमें comment section में comment करते हुए बताना ना भूलें!

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

5 thoughts on “26 January Shayari -1: दिल में Motivational जज्बा भर जाएगा!”

  1. वाह स्नेहा जी
    आपकी शायरियों ने सचमुच दिल में नया जोशो-जुनून ही भर दिया

Leave a Comment