Birthday Shayari -7 दोस्त को जन्मदिन पर Motivational बधाई दे

birthday shayari : आप जब भी अपने दोस्त या फिर अपने चाहते इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहते हो तो हमें यकीन है कि हमारी यह birthday shayari आपके बहुत काम आएगी. क्योंकि आज की इस motivational shayari में हमने जैसे आपके दिल की ही जज्बातों को बयां किया हुआ है.

जन्मदिन को खास बनाने तुम्हारे
बधाई देने मैं जरूर आऊंगा..

बचा कर रखना केक मेरे लिए
जो तेरे साथ मैं आधा-आधा खाऊंगा…

-Santosh

janmdin ko khas banane tumhare
badhai dene mai jarur aaunga..
bacha kar rakhna cake mere liye
jo tere sath mai aadha aadha khaunga…


इन Motivational Shayari को Sanjay Masnewar इनकी आवाज़ में सुनकर अपने महबूब के जन्मदिवस को ख़ास तरीके से मनाना चाहोगे!

और हमें इस बात का पूरा भरोसा है कि आपको आज की यह birthday shayari बहुत पसंद आएगी. क्योंकि जिस तरह से आप हमेशा अपनी dua shayari की मदद से अपने चहेते इंसान के लिए खुदा से दुआएं मांगते हो. उन दुआओं में आपकी khwahish shayari ही झलकती रहती है.

और आज तक आपकी इन तहे दिल से मांगी हुई dua shayari को भी तो अच्छा मुकाम मिला है. और इसी वजह से आपने महबूब के लिए मांगी हुई जो भी khwahish shayari की दुआएं थी वह सारी पूरी हो चुकी है. और इसी वजह से अब आपके दिल को भी motivational shayari की तरह एक नई प्रेरणा मिली है. 

हम भी आपके इन्हीं जज्बातों को समझते हुए shayari sukun की नायाब और बेहतरीन birthday shayari लेकर आए हैं. जिन्हें सुनकर आप भी अपने दिलबर के लिए dua shayari और khushi shayari की तरह ही दरख्वास्त करना चाहोगे. तो चलिए दोस्तों अब बिना वक्त गवाएं आज की हमारी motivational shayari को सुनते हैं..!

birthday shayari अपनी khushi shayari की मदद से दोस्त के लिए खुशियां मांगोगे…

आप अपने चहेते इंसान के लिए हर वक्त अपनी motivational shayari और khwahish shayari की मदद से उसके लंबी उम्र की दुआएं करते रहते हो. आप हमेशा अपने महबूब के लिए उसके मन की हर एक तमन्ना पूरी हो यही दुआ khushi shayari में मांगते रहते हो.

और आपके मन में इसी वजह से हमेशा आपकी पसंदीदा dua shayari ही आती रहती है. और इस मौके पर आपके महबूब को भी तो आपकी वह khwahish shayari सुनना बहुत पसंद होता है. उसे तो हमेशा अपने मन में यही बात लगती रहती है कि कब उसका जन्मदिन दिन आए और कब आप उसके लिए कोई अच्छी सी birthday shayari लिखोगे.

क्योंकि उसे पता है कि जब भी आप उसके लिए कोई अच्छी सी birthday shayari लिखते हो तब उसमें आप उसके नाम का जिक्र जरूर करते हो. और साथ ही आपकी उस khwahish shayari में आपके महबूब की यादों का भी तो बड़ा हाथ होता है. क्योंकि आपकी उस khwahish shayari और dua shayari की मदद से ही तो आपकी महबूब को एक नई प्रेरणा मिलती है और वह आपके motivational shayari को भी याद करता है. और इसी वजह से वह आपकी सारी khushi shayari को भी अपने दिल से लगा कर आपको तहे दिल से शुक्रिया अदा भी करना चाहता है.

birthday shayari अपनी dua shayari की मदद से दोस्त के लंबी उम्र की दुआ मांगोगे..

अपने यार के लिए आप हर वह khushi shayari लिखना चाहते हो जिसमें आप उनकी यादों का जिक्र कर देते हो. और आपका महबूब भी तो आपके इन सारी motivational shayari को पूरे दिल से सुनता है. उसे हर वक्त ही आपकीkhushi shayari लिखने का प्रयास भी बहुत पसंद आता है.

क्योंकि आपने अपनी हर एक khwahish shayari में अपने दिल की सारी तमन्नाओं को ही उजागर किया हुआ होता है. आप अपनी हर एक khwahish shayari में खुदा से यही दुआ करते हो कि वह आपके महबूब को लंबी उम्र बख्शें.

और साथ ही अगर आपकी khushi shayari खुदा पूरी तरह से कुबूल करना चाहता है तो आप अपनी उस khwahish shayari और dua shayari में यह बात भी करने के लिए नहीं भूलते हो. आप एक और तमन्ना करना चाहते हो की आपकी यार को आपकी भी लंबी उम्र लग जाए.

और इस कदर आपकी khushi shayari में एक तरह से आपके दिल भर के लिए आपके दिल का प्यार ही नजर आता है. और इन्हीं motivational shayari की मदद से आपके महबूब का जन्मदिन और भी ज्यादा यादगार बन जाता है.

birthday shayari  अपनी khwahish shayari की मदद से दोस्त को जन्मदिन की मुबारकबाद दोगे..

 आप अपने महबूब से जिस कदर तहे दिल से प्यार करते हो. उसी प्यार की वजह से आप अपने दिलबर को motivational shayari की मदद से उसके जन्मदिन के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हो. और यही बात आप अपने हर एक khushi shayari या dua shayari में कहते हुए अपने दिल कि तमन्नाओं को बताना चाहते हो.

आप अपने यार के लिए अपनी birthday shayari की मदद से कई सारी शुभकामनाएं देते हो. हालांकि यह तो आपके महबूब के लिए आपकी khushi shayari से भी बढ़कर बात होती है. क्योंकि वह आपकी dua shayari कि किसी भी याद से फिलहाल अपरिचित ही होता है.

आप उसे जन्मदिन की इस अवसर पर ही अपनी dua shayari से रूबरू करवाते हुए उसे अपनी khushi shayari सुनाना चाहते हैं. और शायद आपकी इसी khwahish shayari की मदद से आपके दिल में जो भी खयाल है वह आपके महबूब को समझ में आते है. और वह भी आपके इस dua shayari को पूरे इत्मीनान से सुनते हुए आपको तहे दिल से शुक्रिया अदा करता है.

birthday shayari in hindi english sad shayari quotes

जन्मदिन के इस मौके पर
तेरी हर ख्वाहिश पूरी हो..

सर झुकाए जो मांगी है मैंने
खुदा से, वह मेरी दुआ कुबूल हो…

janmdin ke is mauke par teri
har khwahish puri ho..
sar jhukaye jo mangi hai maine
khuda se, vah meri dua qubool ho…

best motivational shayari in hindi urdu thoughts poetry quotes

दरख्वास्त है मेरी जन्मदिन पर,
आपको हर वो खुशी मिल जाए..

खुदा आपको लंबी उम्र दे,
मेरी उम्र भी आपको लग जाए…

darkhwast hai meri janmdin par
aapko har wo khushi mil jaaye..
khuda aapko lambi umar de, 
meri umr bhi aapko lag jaaye…

happy birthday shayari in hindi english quotes with image

यादों में हमारे हर वक्त
बेतहाशा रहोगे तुम आबाद..

इसी दुआ के साथ मैं आपको
देता हूं जन्मदिन की मुबारकबाद…

yaadon main hamare har waqt 
betahasha rahoge tum aabad..
isi dua ke sath main aapko deta
hun janmdin ki mubarakbad…

birthday-shayari-7-janmdin-mubarak-hindi-sms-02
birthday-shayari-7-janmdin-mubarak-hindi-sms-02

हमारी motivational shayari की मदद से अगर आप भी अपने दोस्त के जन्मदिवस पर उसे शुभकामनाएं दे सको, तो हमें  नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए बताना ना भूले.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

मोटिवेशनल शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ Motivational Shayari क्लिक करें.

3 thoughts on “Birthday Shayari -7 दोस्त को जन्मदिन पर Motivational बधाई दे”

  1. वाह संजय जी
    आपके आवाज़ में जन्मदिन की ये दुआएं सचमुच क़ुबूल हो जाये..
    आमिन

Leave a Comment