Sukun Shayari Status -6 Creative Love Shayari for girlfriend

sukun shayari : अपने महबूब के प्यार में जब आप sukun shayari लिखती हो तो वह जैसे आपके दिल के लफ्ज़ ही होते हैं. क्योंकि आपकी हर एक mohabbat shayari में आपके दिल के जज्बात ही शामिल होते हैं. और कुछ इसी प्रकार की sukun shayari आपका महबूब, आपका चहेता यार भी आपसे सुनने की तमन्ना रखता है.

और इसी वजह से है आपकी हर एक intezaar shayari में आप अपने यार की यादों में कटे हुए लम्हों की बात करते हैं. आपकी उस love shayari in hindi for boyfriend या zindagi shayari में आप अपने दिलबर के बिना जिए हर एक तन्हा लम्हे का हिसाब किताब ही करती हैं.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤



इस Love Shayari को Sandip Kharge इनकी आवाज में सुनकर अपने महबूब के प्यार में सुकून पाना चाहोगे!

और जैसे आप अपने अकेली महफिल को ही अपनी उस mohabbat shayari में सजाना चाहती हो. और कुछ इस तरह से आपकी हर एक love shayari in hindi for boyfriend आपके दिलबर के लिए सुकून बनकर आती है.

हम भी आपके दिल के जज्बातों को shayari sukun की इस mohabbat shayari की दुनिया में सजाना चाहते हैं. और हमें यकीन है कि आज की हमारी यह intezaar shayari आपके दिल में अपने दिलबर के लिए और ज्यादा प्यार जरूर जगाएगी. अगर ऐसा होता है तो आप अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों के साथ यह zindagi shayari शेयर करना बिल्कुल ना भूलें!


Sukun -1: Sad Shayari टूटे दिल को सुकून देने में मदद करेगी!
Click above link to listen more


sukun shayari : अपनी mohabbat shayari की मदद से अपने महबूब के प्यार का एहसास करना चाहोगी..

आपके महबूब के दिल में जो जज्बात होते हैं. नहीं हमेशा आप अपनी mohabbat shayari की मदद से अपने लफ्जों में बयां करते आ रहे हो. लेकिन हर बार आपके इस love shayari in hindi for boyfriend और साथ ही intezaar shayari का रुतबा यूं ही बरक़रार नहीं रह सकता.

क्योंकि आपको पता है कि आपकी zindagi shayari को जिस तरह से आपने सजाया है संवारा है. उस तरह से शायद ही अब आपके दिल के अल्फाजों को कभी आप अपने sukun shayari की मदद से लिख पाएंगे. लेकिन जब आपका महबूब मुझसे उतना ही प्यार करता है जितना कि आप अपनी zindagi shayari में इसे बयां कर पाए हैं खुश तो तब वह आपकी सबसे दिल के करीब होता है.


Sukun Shayari -2 Love से प्यार में खोया हुआ सुकून पाएंगे!
Click above link to listen more


sukun-shayari-image-2-6
sukun-shayari-image-2-6

और इसी वजह से वह भी आपके दिल से निकलने वाली intezaar shayari की आवाज को भी पहचानने के लिए तैयार होता है. और साथ ही अगर वह आपकी love shayari in hindi for boyfriend किसी भी अंदाज में कहीं हो तब भी वह आपके आवाज को सुनकर ही महसूस कर पाता है.


Sukun Shayari -3 Romantic Love hindi Quotes Collection
Click above link to listen more


और कभी-कभी तो वह आपकी mohabbat shayari में कहीं गई बातों पर इतना ज्यादा गौर करता है कि उसे आपके zindagi shayari की ही याद आने लगती है. उसे आपकी sukun shayari सुनकर ऐसा महसूस ही नहीं होता है कि आप उससे दूर होते हैं. वह आपकी हर एक intezaar shayari में आपको अपने दिल के पास ही पाता है.

sukun shayari : अपने दिलबर के दिल की बात को अपनी zindagi shayari से महसूस करना चाहोगी..

अपने महबूब के प्यार में आप अपनी zindagi shayari की तरह ही कुछ इस कदर खो गई है कि जैसे आपकी जुबां पर अपनी intezaar shayari ही आ रही है. और आप अपनी इस mohabbat shayari की मदद से ही तो आपने दिल भर के सच्चे प्यार की इनायत करना चाहती हो.

और यही नहीं आपकी love shayari in hindi for boyfriend को सुनकर आपका महबूब भी तो आपके प्यार के लिए तरस ने लगता है. वह भी तो आपके दिल से निकलने वाली हर एक zindagi shayari को अपना मान कर ही उसमें अपने दिलो जान को खोना चाहता है. और जिस तरह से आपके महबूब के प्यार का और आपके intezaar shayari का दिल पर जज्बा चढ़ा हुआ है.


Sukun Shayari -4 दिल के Love भरे जज्बात साझा करना चाहोगे!
Click above link to listen more


इस बात से तो आपको यह अंदाजा ही आ गया होगा कि आपकी intezaar shayari आपके दिलबर के लिए कितना मायने रखती है. क्योंकि जब यह बात आप अपने महबूब तक पहुंचाना चाहती हो तो आपकी mohabbat shayari किया आपको बहुत ज्यादा मदद होती है.

और इसी तरह से जब आप अपने zindagi shayari की तरह ही अपने दिलबर से आंखों ही आंखों में बातें करना चाहती हो तब आपकी love shayari in hindi for boyfriend आप को सबसे ज्यादा अपने दिल के करीब लगती है.

sukun shayari : अपने दिलबर की इंतजार में ही अपनी mohabbat shayari सुनना पसंद करोगी..

आपकी दिलबर के यार मैं आपका दिल तो पहले से ही धड़कने लगा है. और जब से आप अपने यार के लिए love shayari in hindi for boyfriend लिखने लगी हो तब से तो आपके दिल को और कोई बात ही नहीं याद आ रही है. आप हमेशा बस अपने दिलबर के zindagi shayari को लेकर ही उसे याद करती रहती हो.


Sukun Shayari -5: अपने दिल में दबी Love की यादें होठोंपे आ जाएगी!
Click above link to listen more


क्योंकि आपको हमेशा अब आपने साथी की पहली मुलाकात अपने intezaar shayari की मदद से याद आती है. और इसी वजह से आप दुनिया से बेखबर होते हुए अपने महबूब की mohabbat shayari में ही गुम सी रहने लगी हो.

जब से आपकी दिलदार यार ने आपकी love shayari in hindi for boyfriend को अपने जेहन में बसा लिया है. तब से आपको उसकी मुलाकातों के सिवा और आपकी intezaar shayari के सिवा किसी बात से कोई लेना-देना ही नहीं रहा है. अगर आपकी zindagi shayari के साथ ही आपसे कोई आपकी खामोशी का कारण भी पूछे तो उसे आप बस अपनी mohabbat shayari का दाखिला दे देती हो.

sukun shayari in hindi urdu | love shayari in hindi for boyfriend quotes thoughts

मोहब्बत में सुकून का रास्ता,
मिलता नहीं जाने कब तक..

महबूब की नजरें इनायत न
कर दे बेहिसाब जब तक..

mohabbat mein sukoon ka rasta
milta nahin jaane kab tak..
mehboob ki najre inayat na
kar de behisab jab tak..

sukun shayari in english hindi poetry thoughts

नजरे महबूब की जो सुकून
दे जाती है दिल पे दस्तक देकर..

जैसे तपती रेत पर कोई बूंदें
बरसा जाता है बादल बनकर..

nazre mehboob ki jo sukoon
de jaati hai dil pe dastak dekar..
jaise tapati ret par koi bunde
barsa jata hai badal bankar..

love shayari in hindi for boyfriend | whatsapp status shayari

सुकून-ए-अहसास मोहब्बत जता जाती है
लागी जिससे लगन वो जिंदगी बता जाती है..

उनसे मिलना ना हो मुमकिन फिर भी,
ये नजरें इंतजार में सारा वक्त बिता जाती है..

sukun -e- ehsas mohabbat jata jaati hai
laagi jisse lagan vah jindagi bata jaati hai..
unse milana na ho mumkin fir bhi
ye najre intezar mein sara waqt bita jaati hai..

sukun-shayari-image-3-6
sukun-shayari-image-3-6

हमारी इन sukun shayari की मदद से अगर आप भी अपने महबूब के इंतजार के पल बिता सकें तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताइएगा. और साथ ही हमसे यूं ही जुड़े रहने के लिए हमें facebook twitter एवं instagram इन social media पर भी जरूर follow करें.

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

Leave a Comment