wajah -2: Love Shayari की वजह से आपके चेहरे पर रौनक आ जाएगी

इन लव शायरियों को Mr. Aniruddh Narkhedkar इनकी आवाज़ में सुनकर आप उन्हें अपने चाहत की वजह बताना चाहोगे!

wajah shayari : आपके प्यार करने की wajah बस आपका महबूब ही तो है. वह आपके दिल में बसा है, इस wajah से ही आपके जीवन में एक नया खुमार, एक उमंग आई है. उसी ने आपके जिंदगी को एक नया रूप और प्यार को नया निखार दिया है.

आपकी महबूबा की wajah से ही आपको हर दिन अब नया सा लगने लगता है. उसने ही आपका दिल चुराया है, इस wajah से आपको चाहत क्या होती है इस बात का पता लगा है. उनसे मिलने से पहले आपके जिंदगी में एक अजब सा अकेलापन, एक दर्द भरी तन्हाई भरी हुई थी.

आपकी जिंदगी मानो आपको जैसे बोझ लगने लगी थी. लेकिन जैसे ही आपके यार कि आपके जिंदगी में शिरकत हुई, तो उनकी वजह से आपके जिंदगी में जैसे फिर से रौनक लौट आई हो. आपको फिर से एक बार जैसे नया जीवन ही मिल गया हो, और जीने की वजह ही मिल गई हो.

जब आपके दिल को बहुत ज्यादा खुशी महसूस होती है तो आप भी बिना झिझकते हुए उन खुशियों को अपने दिलबर के ही नाम पर कर देते हो और उन्हें wajah tum ho यह बात बता कर और अधिक उत्साहित करते हो.

इसी के साथ आपको नए गाने सुनने का शौक है तो आप wajah tum ho lyrics या फिर muskurane ki wajah lyrics गानों को या इनके muskurane ki wajah tum ho lyrics म्यूजिक की लिरिक्स को सुनते हुए खुद को शांति महसूस करवा सकते हो.

जब आप muskurane ki wajah tum ho यह गाना सुनेंगे तो आपको अपनी साथी की याद सताने लगेगी. और अगर आपको wajah tum ho song इस गाने के बारे में और अधिक जानकारी लेनी है तो आप wajah tum ho cast इस तरह से गूगल सर्च करते हुए जानकारी ले सकते हो.

आपकी वजह से तो हमारे जीवन में जैसे एक नई मुस्कान आई है..

आपको जब से अपने दिलबर से प्यार हुआ है, तब से आपको हर एक पल अब नया नया सा लगने लगा है. पंछियों की चहचहाहट भी आपको अब बहुत ही मधुर सी सुनाई दे रही है. अपने ही गमलों में लगाए हुए गुलाब और चमेली के फूलों की सुगंध अब आपको नई सी लगने लगी है. 

वो खिलते और मुस्कुराते हुए फूल जैसे आपको अपनी तरफ ही बुला रहे हो और आपके महबूब के नाम से ही आपको पुकार रहे हो. आपको इन सब बातों की आज तक कोई फिक्र नहीं थी. लेकिन आपके दिलबर की वजह से ही आपके चेहरे पर यह नई रौनक आ गई है, इस बात का आप इंकार नहीं कर सकते.

आपके चेहरे पर अब हर वक़्त एक नई मुस्कान रहती है. और आपको पता है कि वह बस आपके यार की वजह से ही होती है. आप उनसे हर वक्त इस बात का जिक्र करते रहते हो.

आपके चेहरे की रौनक और मुस्कान हम आपके प्यार की वजह से ही तो चुरा रहे हैं…

उनकी मधुर मुस्कान ने तो जैसे आपका दिल चुराया था. उनकी काजल लगाई हुई कातिलाना और नशीली आंखों ने ही तो आपके रातों की नींद उड़ाई थी. उनके घुंघराले बालों ने ही तो आपके होश उड़ाए थे है ना दोस्तों? और इसीलिए आपको भी उनका दिल पसंद आ गया था. और कभी आपने उनके चेहरे की हंसी उनकी मुस्कान को चुरा कर अपने दिल में छुपा दिया था.

उनके इसी स्वभाव के कारण आपने भी उनके साथ प्यार के वादे किए थे. उनके साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजारने का वादा किया था. और इसी वादे के मुताबिक अब आप अपने साथी का साथ निभाना चाहते हो. आप चाहते हो कि यूं ही उनके चेहरे की मुस्कान, आंखों की रौनक उन्हीं के सामने बैठते हुए आप जिंदगी भर चुराते रहें.

और अपने दिल की सारी खुशियां आप हरदम उन पर लुटाते रहे. लेकिन उन्होंने कभी आपसे इन बातों का कारण नहीं पूछना चाहिए. क्योंकि आपको लगता है कि आप बस निस्वार्थ भाव से उनसे इसी तरह मोहब्बत करते रहो. आप उन पर अपने दिल की चाहत का यूं ही ऐतबार करते रहो.

पूछती है वह नादानी से, मेरे चेहरे के रौनक की वजह क्या है…

आपका दिल अपने महबूब पर उनकी पहली नजर मिलते ही आ गया था. तब आप अपने दिल से इस बात का कोई कारण जानना नहीं चाहते थे. क्योंकि आपको तो बस जिंदगी में पहली बार हुए प्यार का एहसास और उसका मजा लेने में ही आनंद आ रहा था. खुशियों को तो जैसे अब आपकी किस्मत का पता ही मिल गया था.

लेकिन आपका महबूब तो इतना नादान है कि वह अब भी आपसे आपकी आंखों की चमक का कारण पूछती रहती है. उसकी नादानी तो जैसे हर बात में झलकती रहती है. वह आपसे इस बात का भी कारण जानना चाहती है की यह दुनिया आपको और उसे दीवाना क्यों कह रही है.

लेकिन आप यह सब जानते हुए भी उस नादान के दिल को कोई ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हो. और इसी वजह से आप भी उनसे अपने प्यार का इजहार करने से इंकार कर रहे हो. आप अपने प्यार को थोड़ा सा और वक्त देना चाहते हो. ताकि उस नादान को भी दुनिया की सच्चाई का और आपके प्यार की ताकत का पता चल सके. और वह भी आप पर पूरी तरह से भरोसा कर सकें.


vajah shayari in hindi urdu poetry

बेवक्त, बेवजह मुस्कुराहट
चेहरे पर आने लगती है..

शायद पता नहीं आपको,
लेकिन वजह आप ही होती है..

bewaqt, bewajah muskurahat
chehre per aane lagti hai..
shayad pata nahin aapko 
lekin wajah aap hi hoti hai…

wajah-1-love-shayari-hindi-poetry-reason-romantic-1

vajah shayari, thoughts, status, poetry collection

आपकी मुस्कुराहट को हमने
अपनी नजरों से चुराया है…

लेकिन ऐसे कभी ना पूछना..
की आखिरकार वजह क्या है..?

aapki muskurahat ko humne 
apni nazron se churaya hai..
lekin aise kabhi na puchna 
ki aakhirkar wajah kya hai..?

latest shayari images collection 2020 in hindi

पूछती रहती है अक्सर
हमारे प्यार की वजह क्या है..

अब कैसे बताएं उस नादान को
दिल लुटाने की सजा क्या है..

puchti rahti hai aksar 
hamare pyar ki wajah kya hai..
ab kaise bataen us nadan ko 
dil lootane ki saja kya hai…

wajah-1-love-shayari-hindi-poetry-reason-romantic-2

दोस्तों, हमारी रोमांटिक भरी प्यारी लव शायरीओं की मदद से अगर आपको भी अपने प्यार की वजह पता चल गई हो तो हमें नीचे comment box  में comment  करते हुए जरूर बताइएगा. चलिए दोस्तों, अगली शायरी में मिलने का वादा करते हुए आपसे विदा लेते हैं.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

20 thoughts on “wajah -2: Love Shayari की वजह से आपके चेहरे पर रौनक आ जाएगी”

  1. Superb sir…aapka ye anokha andaj hi hai khaas Wajah ki aapki awaaj me shayariya sunne ko dil karta hai

  2. वाह अनिरुद्धजीत जी,
    आपकी बुलंद आवाज़ की वज़ह से ही हमेशा इन शायरियों को चार चाँद लग जाते हैं..
    बहोत ख़ूब

  3. अनिरुद्ध अप्रतिम खुपच छान, आवाजही अप्रतिम आहे परत एकदा मनःपूर्वक हार्दिक अभिनंदन

  4. सच में चेहरे पर मुस्कान? आ गयी
    .. अनिरुद्ध सर जी… बहुत ही बढिया सर..✨

  5. आपकी आवाज सुनकेही दिन को सुकून मिलता है सर् जी
    वेटिंग फ़ॉर योअर नेक्स्ट रिकॉर्डिंग सर्….??✌️?

  6. धन्यवाद सर….आपका प्यार युं ही बनाए रखीये ???

Leave a Comment