wajah -1: Love Shayari आपके साथी के प्यार की वजह बन जाएगी!

wajah shayari : फ्रेंड्स, जब आपको अपने यार से बेइंतेहा इश्क हो जाता है, तो आप उसके जीने की wajah बन जाती है. आप उसके लिए इतने महत्वपूर्ण हो जाती है की आपके साथी की सांस भी आपकी की wajah से आती है. इस कदर किसी के जीने की वजह बन जाना, ये कोई मामूली बात नहीं होती. और आपको पता है कि ये वजह सभी के जीवन में नहीं आती. इसलिए अगर आपका महबूब आपको, उसके जीने की वजह मानता है, तो आप से बड़ा खुशनसीब और कौन हो सकता है?

आपके दिलबर के कारण आपके प्यार की बुनियाद टिकी है. आप भी उसी के सहारे ही तो जी रही हैं. आप उसी को अपना सब कुछ मानती हो. आपकी पूरी दुनिया उसमें ही बसी हुई है. इसलिए वो भी आप पर अपना दिल और जान लुटाने के लिए हमेशा तैयार होता है. अगर आप दोनो एक दूसरे का ख्याल रखते हैं.

एक दूसरी की बहुत परवाह करते हैं. एक दूसरे के प्रति अपने दायित्व को बखूबी निभाते हो, तो यही परवाह, यही दायित्व आप में प्यार की भावना का प्रयोजन करती है. आपस में प्रेम और अनुराग को बढ़ावा देती है. आपका एक दूसरे के प्रति विश्वास होना चाहिए. एक दूसरे के प्रति आस्था होनी चाहिए. यही विश्वास और यही आस्था आपके मोहब्बत की बुनियाद, आपके आशिकी की wajah बन जाती है. और दुनिया भी तो इसी बुनियाद पर टिकी है. सच कहा ना दोस्तों?

अपने दिलबर को दिल के नगर में हमेशा के लिए बसा लूं..

आपका साथी, आपकी कुछ इस कदर जरूरत बन गया है. कुछ इस कदर आपके जीने की बुनियाद बन गया है कि आप उसके सिवा कुछ भी नहीं सोचती है. हर वक्त उसका ही नाम लेना, अब तो बस यही आपका काम हो गया है. हमेशा उसकी यादों में खोए रहना, इस बात के सिवा आपको और कुछ अच्छा नहीं लगता.

आप अपने यार का साथ हमेशा के लिए ही चाहती हो. आपका दिल और दिल की धड़कन आपके साथी को खुद में कुछ इस कदर बसाना चाहती है कि आपकी सांसे भी हरदम आपके दिलबर को ही याद करती रहे. अपने प्रेमी को आप अपने दिल में ही बसा लेना चाहती हो. आप चाहती हो कि आपका दिल ही उसका घर हो, उसका बसेरा हो. आपके दिल की गलियों में ही उसका स्थायी पता हो. जब भी कोई आपको उसका ठिकाना पूछे, तो आप उन्हें अपने प्रेम के शहर में, दिल के नगर का पता बता सकें. वही आपके सच्चे प्यार की निशानी होगी.

आपकी जीने की wajah आपका दिलबर ही तो है..

आप अपने साथी से इस कदर बेइंतेहा प्यार करती हैं, कि आप उस पर अपनी हर खुशी न्योछावर करने के लिए और उसके सारे गम अपनाने के लिए भी तैयार हो. आप इस दुनिया में एक उसके सिवा कुछ नहीं चाहती हो. क्योंकि आपका साथी ही आपके जीने की wajah बन गया है. आप उसके नाम पर अपनी जान कुर्बान करते हुए जिंदगी गुजारने की एक ही तमन्ना रखती हो. आप जब भी याद करती हो, बस उसके ही नाम, उसके ही अस्तित्व को याद करती हो. अपनी चेतना में आपने बस उसी को बसा लिया है.

आप तो बस इसी फिक्र में हो, कि आपका महबूब, आपके सांस लेने का कारण है. आप हमेशा बस यही सोचती है कि उसे ये कैसे बताएगी कि आप उसके लिए कितना बेताब हो चुकी है. आप तो उसके लिए इतना आतुर हो रही है की आप अपना खुद का अस्तित्व मानने के लिए भी तैयार नहीं है. उसने आप की नींदों में आकर आपके ख्वाब चुराए हैं. और इसी कारणवश आप उससे यह बात कहना चाहती हो कि आप जो भी हैं, जैसी भी हैं, बस उसी की vajah से आप जिंदा है और जी रही है.

आप तो अपनी जिंदगी ही अपने दिलबर के नाम से गुजार लेना चाहती हो..

आप अपने प्रेमी के प्यार में, उसकी आशिकी में इस कदर डूब चुकी हो, जैसे आपका खुद का अस्तित्व भी उसी में समाया हो. आपका दिल उसे अपनी रूह में उतारकर उसे अपना बनाना चाहता है. आपका बेताब दिल उसके प्यार में खुद को संवारने पर तुला हुआ है. आपका दिल उनके प्यार में इतना बेकरार हो चुका है, कि वो अपने दिलबर के नाम के सिवा दूसरा नाम लेने के लिए तैयार ही नहीं है. आप उसे अपने प्यार से बढ़कर मानती हो. उस पर अपनी जान कुर्बान कर देना चाहती हो. और बदले में आपकी भावना ही क्या है?

बस आपको देख कर उसकी एक हसीन मुस्कुराहट! यही भावना उसके लिए आपके दिल में बढ़ते हुई प्यार को और भी मजबूत करती है. उसके लिए आपके दिल में और सम्मान बढ़ाती है. अपने दिलबर से आप हद से भी ज्यादा प्यार करती हो. और इस बात के लिए आप दुनिया को हमेशा ही किसी भी प्रमाण को देने के लिए तैयार रहती हो. दुनिया चाहे कोई भी सबूत मांग ले, आपके पास वह देने की wajah भी है और उसका प्रयोजन भी है. आप अपनी जिंदगी तो बस उसके नाम से ही गुजार लेना चाहती हो. इससे ज्यादा दुनिया को आपके प्यार का और क्या सबूत चाहिए.

फ्रेंड्स, हमें यकीन है कि हमारी दिलकश शायरियां भी आपको अपने यार की धड़कनों से रूबरू करवाते हुए उसे आपके जीने की vajah बना देगी.

इन हसीन लव शायरियों को सुनकर 🎧 अपने साथी को अपने प्यार की wajah बना लीजिए! ▶️ PLAY NOW ▶️

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

wajah shayari in hindi

मेरी जरुरत बन गया
तू कुछ इस तरह,
के दिल कहता है
तुझे खुदमे बसा लूँ..

मेरे जीने की
वजह तुझे बनाके,
दिलकी धड़कन और
साँसे तुझे बना लूँ…

meri jarurat ban gaya
tu kuch is tarah
ke dil kahta hai tujhe
khud me basa lu..
mere jine ki
wajah tujhe banake
dil ki dhadkan aur
saansen tuze bana lu…


wajah-1-romantic-love-shayari-hindi-1

वजह तुम हो शायरी उर्दू और हिंदी

न्योछावर है तुझ पर
हर ख़ुशी मेरी,
मुझे और कुछ नहीं
चाहिए तेरे सिवा,

क्योंकि तू है जिंदगी और
जीने की वजह मेरी..!

nyochhavar hai tujh par
har khushi meri
mujhe aur kuch
nahi chahiye tere siva..
kyonki tu zindgi aur
jine ki wajah meri..!


वजह शायरी हिंदी में

आपको मेरी रूह में उतार लूँ
खुदको आपके प्यार में सवार लूँ,

प्यार से बढ़कर
जीने के वजह हो आप
बस आपके नामसे ही
जिंदगी गुज़ार लूँ…!

aapko meri ruh
me utaar lu
khudko aapke pyar
me sawar lu..
pyar se badhkar
jine ki wajah ho aap
bas aapke naam
se hi jindgi gujar lu..!

wajah-1-romantic-love-shayari-hindi-2

दोस्तों, इन शायरियों को सुनकर अगर आपका दिल भी अपने साथी पर प्यार न्योछावर करने के लिए कह रहा हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को Like 👍🏼 जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

3 thoughts on “wajah -1: Love Shayari आपके साथी के प्यार की वजह बन जाएगी!”

  1. प्यार से बढ़कर
    जीने के वजह हो आप,
    बस आपके नामसे ही
    जिंदगी गुज़ार लूँ…!

    वाह श्रद्धा जी, आपने इस शायरिमे बहोत बढ़िया हरकतें ली है 👌👌

    Reply
  2. वा,,क्या बात है,,,,,,आपकी आवाज और आपकी पेश कश,,, बहोत ही बहतरिन है

    Reply

Leave a Comment