Maafi Shayari -1: Sad Shayari in English with Images

maafi shayari : आपको अपने महबूब से गलती की माफी मांगने के लिए बस एक maafi shayari की ही जरूरत होती है. क्योंकि आपको पता है कि आप अपने महबूब के लिए हर बार अपने दिल की dua shayari लिखते हो. लेकिन उसमें आप अपने गलती की maafi shayari की तरह माफी नहीं मांग चुके हो. इसी वजह से आपकी अब wafa shayari में भी आपको अपने सनम की माफी मांगने होगी.

और आपको अपनी bewafa shayari in hindi की मदद से भी आप पर इल्जाम लगा रही है. लेकिन आपको पता है उसके यह इल्जाम पूरी तरह से झूठे हैं.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


इन Sad Shayari in English को Aditi Kshirsagar इनकी आवाज़ में सुनकर अपने यार के सामने अपनी गलती का एहसास करना चाहोगे!!

और उन्हें झूठा साबित करने के लिए ही आपको अपनी sad shayari in english को उनके लिए पेश करना ही होगा. ताकि वह भी आपके दिल की maafi shayari को सुनते हुए आपको जल्द से जल्द माफ कर दे. और जो भी आपकी सारी गलतियां थी उन्हें आपकी wafa shayari और आपकी dua shayari को नजर में रखते हुए उन पर गौर फरमाएं.

हम भी आपके bewafa shayari in hindi को अपने दिलबर के सामने पेश करने के लिए shayari sukun पर चंद sad shayari in english लेकर आए हैं. अगर आपको हमारी यह wafa shayari पसंद आती है तो आप अपने दोस्तों के साथ इसे जरूर साझा करें.

Maafi Shayari Image -1
Maafi Shayari Image -1

maafi shayari अपने दिलबर से गलतियों के लिए wafa shayari सुनाना चाहोगे..

आपके दिलबर को आप अपने दिल में bewafa shayari in hindi में ही छुपा कर रखना चाहते थे. और यह बात तो आप अपनी dua shayari की मदद से ही कह चुके थे. लेकिन आपके महबूब को आपकी wafa shayari पर भी यकीन नहीं आ रहा है. आपको अब अपने दिलबर से अपनी गलतियों की maafi shayari की मदद से माफी मांगने के सिवा कोई रास्ता नहीं है. और आपका महबूब भी तो आपके dua shayari को अब ज्यादा तवज्जो ना देते हुए ही आपको अपनी sad shayari in english सुनाने के लिए कहता है.

ताकि वह आपके दिल के सच्चे हालातों को आपकी उस bewafa shayari in hindi की मदद से महसूस कर सके. लेकिन जो आपने गलत किया की थी उसे आप अपने किसी भी wafa shayari दोहराना लाजमी नहीं होगा. और इसी लिए अब आप अपने यार को हाथ जोड़ते हुए dua shayari और bewafa shayari in hindi की मदद से अपने दिल के हाल सुनाना चाहते हो.

maafi shayari अपने दिलबर को wafa shayari की मदद से दरख्वास्त करना चाहोगे..

 आपको अपने महबूब के साथ bewafa shayari in hindi में किए हुए बातों पर बहुत ज्यादा शर्मिंदगी महसूस हो रही है. और इसी वजह से यही बात आप अपनी bewafa shayari in hindi में भी उसे बार बार कह चुके हो. लेकिन अब आपका दिलबर आपकी किसी भी बात को और आपकी dua shayari को भी सुनने के लिए राजी नहीं हो रहा है. क्योंकि उसे अब यही शक हो रहा है कि आपकी wafa shayari भी आपके दिल की बात नहीं कह रही है. लेकिन आप तो अपने उसी sad shayari in english को लेकर बैठे हो.

जिसमें आप अपने मन की सारी बातों को अपने भीतर के सारे जज्बातों को अपनी उस sad shayari in english में लिख चुके हो. और यही वजह है कि अब आपका महबूब भी आपके dua shayari </a></b> को आपको सुनाने की सलाह दे रहा है. और यही बात दुनिया के किसी भी इंसान को भी समझ आती है. जिस तरह से आपने अपने दिल की हालात को अपने sad shayari in english की मदद से बयां किया है उससे तो यही पता चलता है कि आप अपने bewafa shayari in hindi में महबूब से कितना प्यार करते हो.

maafi shayari  अपनी गलती को dua shayari की मदद से कुबूल करना चाहोगे…

 जब से आपका दिलबर आपकी wafa shayari को भी सुनने के लिए तैयार नहीं है. तब से आपको इस बात का अंदेशा हो गया है कि वह आपसे bewafa shayari in hindi में भी बहुत ज्यादा नाराज हुआ है. और इसी वजह से शायद अब उसे आपकी कोई भी wafa shayari हो या फिर dua shayari हो उसे कोई भी रुचि नहीं है. और अब वह आपके किसी भी बात के लिए शायद आपको कभी wafa shayari या आपकी sad shayari in english की मदद से भी माफ ना करें. लेकिन फिर भी आप अपनी bewafa shayari in hindi से यही सवाल करना चाहते हो कि आपने जो भी गलती की है वह आपके maafi shayari के लिए जायज है या नहीं है. 
और अगर आपकी गलती माफ करने लायक होगी तो वह आपकी dua shayari और bewafa shayari in hindi को पूरी तरह से सुनते हुए उसे जरूर तहे दिल से माफ करें. क्योंकि आपके दिल में तो अब अपनी sad shayari in english के अल्फाजों के सिवा और कुछ भी नहीं आ रहा है. और इसी तरह से आप उसे अपने दिल के जज्बातों को dua shayari की मदद से पेश करते हुए माफी मांगना चाहते हो.

maafi shayari in hindi english sad shayari quotes

मेरे हिस्से मैं गर कुछ हैं
तो वो है तेरी माफी..

हैं कबूल मेरी दुआ तो
मेरे लिए यही है काफ़ी…

mere hisse mein gar kuchh hai 
to vah hai teri mafi..
hai qubool meri dua
to mere liye yahi hai kafi…

 sad shayari in hindi for girlfriend

वफ़ा को निभाकर मैंने
दिए कई जख्म तुझे..

पर बेवफाई नहीं कि तो
बस मिल जाए तेरी माफी मुझे…

wafa ko nibha kar maine 
diye kai zakhm tujhe..
per bewafai nahin ki to bas
mil jaaye teri maafi mujhe..

maafi shayari in hindi for girlfriend in hindi

पता नहीं मेरा मांगना
जायज है या नहीं..

माफी कबूल करो मेरी
ये खता हमसे है हुईं…

pata nahin mera mangna 
jaayaj hai ya nahin..
mafi qubool karo meri yeh
khata humse hai hui..

Maafi Shayari Image -2
Maafi Shayari Image -2

अगर आपको भी हमारी इन sad shayari in english सुनकर अपने सनम की माफी मांगने का दिल कर रहा हो, तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताइएगा.

माफ़ी शायरी पर लिखी गयी हमारी ये पोस्ट भी आपको अच्छी लगेगी

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

इसी तरह और गम भरी शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ Sad Shayari क्लिक करें.

5 thoughts on “Maafi Shayari -1: Sad Shayari in English with Images”

Leave a Comment