humsafar -1: यह Love Shayari आपको भी हसीन हमसफर मिला देगी!

humsafar shayari :  हमें किसी भी सफर में humsafar का साथ हमेशा ही चाहिए होता है. फिर चाहे वह सफर किसी गांव जाने का हो, प्यार का हो या फिर आपकी जिंदगी का सफर ही क्यों ना हो! क्योंकि आपके humsafar का सिर्फ साथ बना रहना भी आपके सफर को एक नया आयाम देता है, एक मतलब देता है. अगर आप एक गांव से दूसरे गांव भी जा रहे हो, तो बस में या ट्रेन में भी आपको अपने आसपास बैठे हमसफर से बात करना पसंद होता है. 

अपने humsafar से आप किसी भी विषय पर बात कर सकते हैं. उसके हाल-चाल, तबीयत का ख्याल पूछ सकते हैं. और अगर वह भी आपकी बातों में दिलचस्पी लेने लगे तो आप उससे दोस्ती का रिश्ता भी तो जोड़ सकते हैं, है ना?

एक प्रेमी अपने humsafar का जिक्र हर एक शायरी में करने का प्रयास करता है

यह सफर तो चंद घंटों का ही होता है, लेकिन फिरभी आपको अपने humsafar से इतना लगाव होता है. तो जिंदगी के सफर का क्या कहना! अगर आपका अपना हमसफर,अपना साथी, आपकी जिंदगी के सफर में साथ देने के लिए तैयार हो जाए. तो आप उसके लिए अपने दिलो जान लुटाने के लिए हमेशा तैयार होते हैं. यही बात आपका उस पर होनेवाला सच्चा प्यार जताती है. अगर आपके जिंदगी के सफर में कोई दिलचस्पी लेने वाला, आप से लगाव रखने वाला अगर कोई हमसफर मिल जाए, तो आपकी खुशियां तो जैसे सातवें आसमान पर होती है, सही कहा ना दोस्तों?

अपनी जिंदगी के सफर में जितना आप सफर का मजा लेते हो, उतना ही आपके हमसफर को भी अगर मजा आए, तो यह सफर यादगार हो सकता है.और वैसे भी आप किसी भी सफर को यादगार बनाने की हमेशा कोशिश करते ही होते हैं. आप अपने साथी का हर शायरी में जिक्र करते हो उसे याद करते हो. क्योंकि आपको भी पता है और वो भी यह बात समझता है कि आप उनकी कितनी फिक्र करते हो.

ये सफर तब सुहाना लगता है जब हमे सच्चा प्यार करने वाला कोई हमसफ़र होता है

आपके साथ आपका मनपसंद,  चहेता साथी, आपका प्यार ही आपका हमसफ़र बनकर साथ चलने के लिए अगर तैयार हो, तो इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है.आपको तो मानो जैसे जन्नत ही हासिल हो गई हो! उस वक्त आपको पूरी दुनिया की भी कोई फिक्र नहीं रहती. अगर पूरी दुनिया भी आपके खिलाफ हो जाए तो भी आपको कोई गम नहीं होगा. क्योंकि जब आपका सच्चा प्यार ही आपके साथ है, तो आपको अपने आप पर इतना भरोसा आ जाता है कि आप पूरी दुनिया के साथ लड़ सकते हो.

आपका चहेता, आपका मनपसंद साथी ही अगर आपकी जिंदगी का हमसफ़र बने, तो आपकी जिंदगी में मानो रौनक सी आ जाती है. यह बात आपके मन में हर रोज एक नई उमंग पैदा करती है और आपको जिंदगी का सफर खुशनुमा सा लगने लगता है. आप पूरे सफर में आपके हमसफर की फ़िक्र करते रहते हैं. उनका सिर्फ आपके साथ होना भी आपके सफर को चार चांद लगा देता है.

जीवन जैसे सफल हो जाता है जब हमारा साथी हमारे जिंदगी में आता है

लेकिन अगर किसी इंसान का अपनी जिंदगी में हमसफर ना हो तो?बिना हमसफर के जिंदगी काटना एक बहुत बड़ी सजा लग सकती है दोस्तों. क्योंकि हमसफर के बिना जिंदगी किसी नर्क से कम नहीं होगी. लेकिन अब आपको नाराज होने की या चिंता करने की जरूरत नहीं है दोस्तों. क्योंकि हम आपके लिए ऐसी चुनिंदा और दिल खुश कर देने वाली शायरियां लेकर आए हैं. जिनकी मदद से अगर आपका हमसफर ना हो, तो भी यकीनन आपको उसकी कमी का एहसास नहीं होगा दोस्तों!

तो आइए, हमारी इन रोमांटिक शायरियों के साथ आपके चाहने वाले को मनाकर ऐसे ही किसी सुहाने सफर पर निकल पड़िये और खुशियां मनाइये!

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

आपके हमसफर के साथ किये सफर की यादें अपनी कानों में समाने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें ▶️ PLAY NOW ▶️


latest best हमसफर hindi shayari collection

हमसफ़र बनकर
तेरी फिक्र करता हूं..

हर शायरी में तेरा
ज़िक्र जो करता हूं..

humsafar ban kar
teri fikra karta hun..
har shayari mein tera
zikr jo karta hoon…

humsafar-1-romantic-love-shayari-in-hindi-1

humsafar shayari in hindi font

आप हो हमसफ़र,

इसलिए सुहाना
लग रहा है हर सफर…

aap ho humsafar
isliye suhana
lag raha hai har safar…


best हमसफर shayari | shayari quotes | shayari poetry, thoughts

रौनक आ गई है
मेरे जीवन में यहां वहां..

तुम सा कोई हमसफ़र
नहीं होगा कहाँ…

raunak aa gai hai
mere jivan me yaha waha..
tumsa koi hamsafar
nahin hoga kahan…

humsafar-1-romantic-love-shayari-in-hindi-2

यह शायरियां पढ़कर और सुनकर अगर आपके दिल को कोई दिलकश हमसफर मिल जाए तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा!

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

2 thoughts on “humsafar -1: यह Love Shayari आपको भी हसीन हमसफर मिला देगी!”

Leave a Comment