Best Hasrat Shayari: अधूरी हसरत पर शायरी संग्रह

Mohabbat me kabhi humari hasrat puri hoti hai to kabhi adhuri reh jati hai. Aise hi khwahish par ye Hasrat Shayari post likhi hai. Agar aapki bhi mohabbat me kuch iccha baki hai to aap yin हसरतों पर शायरी ke jariye apna dukh bayaa kar sakte ho.

आप अपने प्यार में दिलबर से बस एक ही तो हसरत रखते हैं. और वो यही होती है कि उसका दीदार आपको बस यूं ही हमेशा होता रहे. लेकिन आपकी यह हसरत शायद अब पूरी नहीं होगी. क्योंकि आप का दिलबर आप से खफा हो चुका है. हसरत अर्थात किसी वस्तु को पाने की कामना. या फिर अपने दिल की कोई बात पूरी ना होने पर आने वाला पछतावा, दुख. या आपकी कोई अधूरी रही हुई ख्वाहिश को ही हम हसरत कह सकते हैं. ऐसे ही अधूरी हसरतों को हमने इस हसरत शायरी पोस्ट में पब्लिश किया है.

Hasrat Shayari in Hindi-Urdu

आपका यार आपसे चाहे कितना भी नाराज होकर दूर चला जाए, लेकिन फिर भी आपके दिल में उसके लिए जो प्यार है, वह कभी कम नहीं हो सकेगा. क्योंकि शायद उसने आपके साथ प्यार का खेल खेला हो. लेकिन आपने तो उससे जब भी प्यार किया तो सच्चा ही प्यार किया है.

कैसे बताएं दिल के हालात
के क्या हसरतें छिपाएं बैठे है..

होश में नहीं है फिर भी
मयख़ाने पिये बैठे है..

kaise bataen dil ki halat ke
kya hasraten chhupaye
baithe hain..hosh mein nahin hai
fir bhi  maykhane piye baithe hain..



Hasrat Shayari Image

उनसे प्यार करते करते कब आप से वो रूठ गए. कब आपको छोड़ कर चले गए, यह आपको भी पता नहीं चला. अब तो आपके दिल पर यह बहुत ही दर्दनाक आलम आ गया है. जिस वजह से आप अपनी सभी हसरतों को, अपनी सभी अधूरी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए किसी भी कीमत पर तैयार हो.

Hasrat Shayari Image
Hasrat Shayari Image
हसरतों को निचोड़ देने
का मन करता है..

क्या है जो आपको
हमें मिलने से रोक रहा है..?

hasraton ko nichod
dene ka man karta hai..
kya hai jo aapko hamen
milane se rok raha hai..?

हसरतों पर शायरी हिंदी में

आप अपने दिल में कितनी हसरते छुपाए बैठे हैं, यह तो बस आपका ही दिल जानता है. क्योंकि आपकी ऐसी कई यादें बिखेर चुकी है, जिन्हें पूरी होने से पहले ही चूर चूर होना पड़ा. आपके दिल की कई अरमान बुझ चुके हैं, जिन्हें साकार होने से पहले ही सपनों की तरह झूठा होना पड़ा.

अब हम क्या छुपाए
अपने दिल की हसरत..

हमें तो आदत है
खाली महफिल सजाने की..

ab ham kya chhupaye 
apne dil ki hasrat..
hamen to aadat hai 
khali mahfil sajane ki…

Hasrat Shayari
Hasrat Shayari

Final words on Hasrat Shayari

दिल में मयखाने का नशा भर देने वाली इन हसरतों पर शायरी को सुनकर अगर आप की अधूरी हसरत पूरी हो गई हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताएं दोस्तों! आपकी अधूरी हसरत को हम समझते है, इसीलिए हमारी एक और उम्दा ख्वाब शायरी वेबसाइट पोस्ट जिसे विजिट करने से आपको अपने दिल की ख्वाहिशो को आवाज़ मिल जाएगी. अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

2 Comments

  1. Hitesh September 13, 2020
  2. Vrushali September 13, 2020

Add Comment