ajnabi -1: Sad Shayari आपको अपने अजनबी यार की याद दिलायेगी

ajnabi shayari : आप हर रोज ना जाने कितने ही ajnabi लोगों से मिलती रहती है. लेकिन आपके दिल को भा गया है, ऐसा एक ajnabi आपका सबसे पसंदीदा यार बन चुका था. उस ajnabi की और आपकी जब पहली बार मुलाकात हुई थी, तो आपको ऐसे लगा ही नहीं था कि जैसे आप उनसे पहली बार मिल रहे हो.

उनसे मिलकर आपको अंजाना सा, ajnabi सा हरगिज़ नहीं लगा था. आप जब भी अपने उस दिलदार से मिलने के लिए जाती थी, तो आपके दिल में किसी अजनबी को मिलने के लिए जाते वक्त होती है, उस तरह की अजब सी, अजनबी जैसी कोई अनुभूति नहीं होती थी.

और आप बेझिझक होकर अपने उस अजनबी यार से अपने दिल के सारे हालात बता सकती थी. अपने दिल की सारी बातें आप उनसे कह सकती थी. लेकिन शायद वह दौर अब नहीं रहा है. वो आपका पसंदीदा दिलदार, आपको अपना कहने वाला आपका यार, अब आपका नहीं रहा.

वह फिर से आपके साथ अजनबी जैसे बर्ताव करने लगा है. उसने तो शायद आपको अब अपना मानना ही छोड़ दिया है. और इसी वजह से अब आपका दिल बहुत दुखी है. आपके इसी अजनबी दुख को जाहिर करती हुई कुछ सैड शायरियां हम आपके लिए लेकर आए हैं.

उनमें आपको शायद आपके ही दिल के भाव नजर आ जाएंगे. तो आइए दोस्तों, आप के दिल पर इन शायरियों की मदद से कुछ मरहम लगाने का प्रयास करें.

साथ ही आपको आपके दुख को बयां करने वाले   kabhi ajnabi the 1985   या फिर   kabhi ajnabi the   इस फिल्म का गाना भी बहुत पसंद आएगा. और आपने तो ek ajnabi haseena se यह पुराना गाना जरूर सुनकर पसंद किया होगा.

सुनो अजनबी, अब हम पर तरस खाना छोड़ दो..

जब से आपकी दिलदार ने आपके साथ पराये जैसा व्यवहार करना शुरू कर दिया है, तब से आपके दिल को कहीं भी करार नहीं है. आप उनके साथ प्यार में की हुई गलतियां, गिले-शिकवे बयां तो करना चाहती हो. लेकिन आपका दिलदार आपको इस बात की इजाजत ही नहीं दे रहा है.

वह तो आपसे अब दूर ही हो चुका है. और आपको वह अपने पास भी आने के लिए अब मना कर रहा है. इस वजह से अब आप उससे तो नाराज है ही, लेकिन अब तो आप खुद से भी नाराज हो रही हो. और इसी वजह से अब तो आप उन्हें बस यही बात समझाना चाहती हो कि अब जो भी बात करनी हो तो, अब सीधी बात करें.

घुमा फिरा कर बिल्कुल ना करें. क्योंकि आप तो आप उन्हें किसी भी हालत में माफ नहीं करना चाहती हैं. और आप उन्हें अब एक इशारा ही देना चाहती है कि, उन्हें जो भी कहना है, वह बिना मेहरबानी किए कह दे. अब उन्हें आप पर मेहरबानी बरसाने की जरूरत नहीं है. क्योंकि उनके इस तरस खाने की वजह से आपको भी जिंदगी में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

अपने दिलदार से ही धोखा खाए हुए हैं, अब अजनबीयों पर कैसे भरोसा करें..

जब से आप ने अपने दिल से भी ज्यादा करीब होने वाले दिल पर प्यार में गहरी चोट खाई है, आपको तो अब किसी पर भरोसा ही नहीं आ रहा है. आप हर एक की बातों को शक के दायरे में लेकर ही जाने लगी है, पहचानने लगी है. अब तो आप परदेसीयों को भी अपने करीबी मानने पर जल्दी से भरोसा नहीं करती है.

क्योंकि आप जान चुकी है कि अज्ञात इंसान तो आखिर अज्ञात ही रहेंगे. और आपके दिल तोड़ने वाला, आपको चकमा देने वाला कोई दूसरा अपरिचित नहीं था. आपको तो अपने सबसे चहेते इंसानों से ही जिंदगी में इतने सारे दुख झेलने पड़े हैं. आपका दिल तो आपके ही करीबी यार ने तोड़ा है.

तो फिर आप किसी अजनबी पर कैसे यकीन कर लोगी? इस वजह से अब तो आप ने कसम खाई है कि अपरिचित लोगों से बात करने से भी आप कतराओगी. उन पर भरोसा रखने से भी आपका दिल अब घबरा रहा है.

अजनबी से दिल लगा कर तो धोखा ही मिलेगा ना..

अब जब आपने अपने ही आशिक से धोका खाया है, तो आप किसी को अपने भविष्य के लायक ही नहीं समझ रही है.अपने महबूब से प्यार में दिल टूटने की वजह से आपके दिल पर गहरा आघात हुआ है. आपको तो जैसे गहरा सदमा ही पहुंचा है.

और इस सदमे से आप खुद को बाहर निकालने की लाख कोशिश कर रही है लेकिन आप उससे बाहर नहीं निकल पा रही हो. अब तो आपको आपके अपनों ने ही दिल तोड़कर धोखा दिया है. इस वजह से अब आपको मोहब्बत में बहोत बड़ा तबुर्जा आ गया है.

और इसी तजुर्बे के चलते अब आप हर किसी को किसी परदेसी की चाहत ना करने की हिदायत देती हो. आप कहना चाहती हो कि अगर आपको प्यार करना है तो किसी अपरिचित इंसान से बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए. क्योंकि अगर आपने किसी ना पहचानने वाले, या किसी परदेसी से प्यार ही कर लिया, तो शायद आपको जिंदगी भर याद रहे ऐसी पीड़ा मिल जाएगी. आपके दिल को हमेशा चुभती रहेगी, ऐसे चुभन की उम्र भर की याद जरूर मिलेगी.

हमें यकीन है दोस्तों की, आप हमारी दर्द भरी सैड शायरियों को सुनकर आपके दिल में परदेसीयों के लिए भी कुछ ख्याल जरूर आएंगे. और साथ ही किसी परदेसी, अजनबी पर भरोसा करने से पहले दो बार जरूर सोचेंगे.


इन Sad शायरियों को Miss Aditi Kshirsagar इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आप किसी भी अजनबी से प्यार के लिए दोबारा सोचेंगे! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


ajnabi shayari in hindi status | whatsapp status ajnabi shayari

यू हम पर तरस ना 
दिखाया करो अजनबी..

तेरी मेहरबानीयां,
हमें महंगी पड सकती हैं..

yu ham par taras na 
dikhaya karo ajnabi..
teri meherbaniyan,
hamen mahengi pad sakti hai..

ajnabi-1-sad-shayari-stranger-hindi-poetry-1

ajnabi shayari sad shayari in hindi urdu

अजनबी से बात करने से
दिल हमारा डरता है..

ऐसा घाव हमें 
अपनों ने जो दिया है..

ajnabi se baat karne se 
dil hamara darta hai..
aisa ghaav hamen 
apno ne jo diya hai..


best sad shayari collection in hindi | ajnabi shayari in urdu english

दिल ना लगाना कभी 
अजनबी से, सुन मेरे दोस्त..

ऐसी खलिश मिल जाएगी
जो उम्र भर की याद बनेगी..

dil na lagana kabhi 
ajnabi se, sun mere dost..
aisi khalish mil jayegi 
jo umra bhar ki yaad banegi..

ajnabi-1-sad-shayari-stranger-hindi-poetry-2


हमारी इन दर्द भरी सैड शायरियों को सुनकर कहीं आपके दिल में भी अपने दोस्त के लिए ajanbi खयाल आ जाएं, तो नीचे comment box में comment करते हुए हमें जरूर सूचित कीजिएगा.


अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या  @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.


अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें 👉🏼शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर अभी आपका मूड कुछ और दर्द भरी शायरियां पढ़ने का है, तो आप यहाँ 👉🏼Sad Shayari 😔पर क्लिक कर सकते है.

1 thought on “ajnabi -1: Sad Shayari आपको अपने अजनबी यार की याद दिलायेगी”

  1. वाह अदितिजी, आज की शायरियों में आपने कमाल की पेशकश की है.. 👌👌
    खास तौर पर आपने ” एक अजनबी हसीना से” गाना बहोत खूब गाया👍👍

    Reply

Leave a Comment