Shiddat Shayari -4 अपने यार से शिद्दत से Love करना चाहोगे

shiddat shayari : आप अपनी shiddat shayari की मदद से अपने महबूब को हर बार अपने दिल की बातें बताना चाहते हो. क्योंकि आपको लगता है कि आपके महबूब से आप जितना प्यार करते हो उसे आप अपनी shiddat shayari की मदद से दिखाना चाहते हो. और यह आपकी सबसे पसंदीदा love shayari होती है. क्योंकि आपकी इसी mohabbat shayari ने आज तक आपके महबूब को खुद से बांधे रखा हुआ है. और जब भी आपके दिलबर को आपके इस pyari shayari की याद आती है तो वह आपको ही जैसे मिस करता है.

शिद्दत से चाहा हैं तुम्हे
इसलिए ये दिन आया है

तेरे साथ उम्र बिताने का
मेरी जिंदगी में मौका लाया हैं

-Vrushali

shiddat se chaha hai tumhe
isliye ye din aaya hai
tere sath umra bitane ka
meri jindgi me mouka laya hai

शायरी सुनने ? के लिए
✤Player ?? लोड होने दें

Shiddat Love Shayari को Soumya Navghare इनकी आवाज़ में सुनकर अपने महबूब का शिद्दत से इंतजार करना चाहोगे!

वह आपसे हमेशा अपने तहे दिल से intezaar shayari लिखने की उम्मीद करता है. उसे तो बस आपकी इस mohabbat shayari से बहुत कुछ वादे करने हैं. और साथ ही आप जो अपने दिल की बातें अपनी इस pyari shayari से कहना चाहते हो. वो बातें आपकी दिलबर को भी पसंद आती है और वह आपके ही intezaar shayari का इंतजार करते रहता है. हम भी आपके इस shiddat shayari की तरह लिखी चाहत के एतबार को समझते हुए shayari sukun के इस मंच पर बेहतरीन love shayari लेकर आए हैं. जिन्हें सुनकर आप अपने महबूब की हसीन यादों में जरूर खोना चाहोगे..!

Shiddat shayari अपने दिल की बेताबी को अपनी pyari shayari की मदद से बयां करना चाहोगे…

आपने अपने दिलबर से जिस कदर प्यार किया है उसे आप अपनी shiddat shayari की मदद से बयां करना चाहते हो. और इसी वजह से आपके महबूब को आपकी intezaar shayari और साथ ही pyari shayari भी बहुत पसंद आती है. वह तो हमेशा आपकी प्यार में ही आपको pyari shayari की मदद से याद करना चाहता है. वह आपका प्यार आपकी mohabbat shayari की वजह से आपको अपने दिलबर से मिलने के लिए हमेशा बेताब रहता है. और शायद इसी वजह से आप अपने यार के लिए अपनी mohabbat shayari सुनाने की बात करते हो.

तेरी हर नादान जिद्द को मैंने
अपनी सर आंखों पर रखा है

शिद्दत से निभाई जो तूने मोहब्बत
तो इस दिल ने तुझे अपनाया है

-Vrushali

teri har naadan jid ko maine
apni sar aankhon par rakha hai
shiddat se nibhai jo tune mohabbat
to iss dil ne tujhe apnaya hai

लेकिन साथ ही आपको यह भी पता है कि आपके दिलबर को आपकी intezaar shayari कितनी पसंद आती है. और इसी वजह से आपका महबूब आपके उस pyari shayari को तहे दिल से love shayari मानते हुए अपने ही अंदाज में उसे पढ़ता है. और आपका दिल तो अब आपके यार से मिलने के लिए intezaar shayari और mohabbat shayari की तरह ही बहुत ज्यादा बेताब हो रहा है. क्योंकि इसी में भी आपके दिल की pyari shayari शामिल होती है.

shiddat shayari अपनी love shayari की मदद से प्यार को अपनाना चाहोगे..

आप तो अपने दिलबर की हर एक कहानी को अपनी intezaar shayari और pyari shayari से भी की मदद से ही पूरा करना चाहते हो. उसके प्यार पर लिखी हुई आपकी mohabbat shayari ही आपके दिल की बातें कह देती है. क्योंकि कई बार आप अपने दिल की अनकही बातों को अपनी pyari shayari या फिर intezaar shayari की मदद से ही हमेशा कहना चाहते हो. और जो आपकी shiddat shayari है उससे तो आप अपने महबूब के लिए ही लिखते रहते हो.

Shiddat Shayari Image

shiddat-shayari-in-hindi-english-thoughts
shiddat-shayari-in-hindi-english-thoughts

क्योंकि जिस तरह से आपके यार से आप अपनी mohabbat shayari में प्यार जताना चाहते हो. आपको पता है कि कुछ इस तरह की यादों को और कोई अपनी pyari shayari में नहीं लिख सकता. और शायद इसी वजह से अब आपका यार भी आपकी उस love shayari में कुछ इस कदर हो गया है. और तब तो बहुत आपकी किसी भी intezaar shayari का आंखें मूंदकर बस इंतजार ही करता रहता है. और शायद आप की mohabbat shayari में कहीं गई सारी बातों को वह बार-बार याद करता रहता है.

shiddat shayari अपनी love shayari की मदद से प्यार की कहानी बताना चाहोगे..

अपने महबूब की बाहों में जाने के लिए आप हमेशा intezaar shayari की तरह तरसते रहते हो. और इसी वजह से आप हमेशा अपनी love shayari में अपने वादों को बताना चाहते हो. आपको यही बात अपनी mohabbat shayari की मदद से भी कहने की इच्छा होती है. लेकिन फिर भी जिस कदर आप अपने दिलबर से intezaar shayari के तरह मिलने के लिए तरसते रहते हो. कुछ उसी तरह से आप का दिल भर भी आपकी mohabbat shayari पढ़ने के लिए हमेशा ही बेताब सा बैठा रहता है.

आया हु मैं शिद्दत से तेरे दर
अपने प्यार का इजहार करने

ले आया हूं अपना प्यार साथ में
तुझे दिल में अपने महफूज रखने

-Vrushali

aaya hun mai shiddat se tere dar
apne pyar ka ijzar karne
le aaya hu apna pyar sath me
tujeh dil me apne mahfuz rakhne

अपने यार के लिए आप जिस तरह से pyari shayari लिखते रहते हो. अब तो कोई भी इंसान आपकी उस intezaar shayari को हमेशा ही पसंद करता है. क्योंकि जिस कदर आपके दिलबर का आपसे रूहानी mohabbat shayari का करार हुआ है. उससे तो आप भी अपने यार को दूर से ही अपनी बाहों में लेना चाहते हो. क्योंकि यही बात आप हमेशा अपनी love shayari में करते आ रहे हो. आप अपने दिलबर को बस यूं ही तहे दिल से प्यार करते रहना चाहते हो. आपका महबूब तो पहले ही आपके प्यार में पूरी तरह से अपना सर्वस्व खो चुका है. और तभी आपका प्यार आपकी सच्ची चाहत और ताकत बन सकेगा.

shiddat shayari in hindi english thoughts, quotes, lyrics

शिद्दत से बहुत चाहा तुझे
बरसों से किया इंतजार..

आज उस मोड़ पर ले आया
दिल हुआ हमारा बेकरार…

shiddat se bahut chaha tujhe
barso se kiya intezar..
aaj us mod par le aaya
dil hua hamara bekarar…

best love shayari in hindi urdu collection in 2021 lyrics quotes

शिद्दत से की पर बेशुमार की
बेपनाह ये चाहत बस आपसे की..

जो मिली नाराजगी हमें,
खफा हुई तो तुमसे ही हुई..

siddat se ki par beshumar ki
bepanah chaahat ye bas aap se ki..
jo mili narazgi hamen,
khafa hui to tum se hi hui…

shiddat shayari quotes with image

महकता रहेगा जिस्म मेरा
दूर से ही बाहों में लिया तुझे..

बड़ी प्यारी है रूहानी मोहब्बत
हर पल शिद्दत से चाहा है तुझे..

mahakta rahega jism mera
dur se hi bahon mein le liya tujhe..
badi pyari hai ruhani mohabbat
har pal shiddat se chaha hai tujhe…

shiddat-shayari-quotes-with-image
shiddat-shayari-quotes-with-image

हमारी इन Shiddat Love Shayari को सुनकर अगर आपके भी दिल में अपने महबूब के लिए शिद्दत से प्यार भर आया हो, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताइए.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START‘ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

Shiddat Shayari -4

4 thoughts on “Shiddat Shayari -4 अपने यार से शिद्दत से Love करना चाहोगे”

  1. व्वाह सौम्याजी, बहोत बढीया पेशकष
    ????????????

Leave a Comment