Kasam Love Shayari -1 यारके साथ जीने मरने की कसम खाना चाहोगे

kasam shayari : आपने अपने यार से सच्ची मोहब्बत की है. इसी वजह से आप उनके साथ चाहत में खाई हुई किसी भी kasam को कभी तोड़ते नहीं हो और ना ही कभी तोड़ना चाहते हो. और उनके कहने पर किसी भी तरह की kasam को खाने से भी आप जरा भी हिचकीचाते नहीं हो.

क्योंकि आपने पूरी दुनिया का प्यार के प्रति बर्ताव देखा है. लोग प्यार को किस नजरिये से देखते हैं इसका आपको पूरी तरह से अंदाजा आ चुका है. और इसी वजह से आप भी खुद के प्यार को, दुनिया से कभी तोलना नहीं चाहते हो. अपने महबूब को दी हुई हर kasam आपको आज भी याद है.

और इसी तरह से आपका यार भी आपके साथ होने को ही अपनी जिंदगी मान कर चलता है. और शायद सच्चे प्यार की नींव ही ऐसी सच्ची कसम में ही होती है. आइए दोस्तों, हम भी आपके लिए कुछ रोमांटिक और बेहतरीन शायरीयां लेकर आए हैं जिन्हें सुनकर शायद आपके दिल के हालात भी बदल जाएंगे. आप खुद को और अधिक सुकून भरा महसूस करोगे.

आप की कलम से लिखे अल्फाजों की कसम, उनका नशा हर किसी पर चढ़ जाता है..

आपकी महबूबा की दिल चीर कर रख देने वाली अदाओं को देखकर तो आप पहले ही घायल हो. उस पर वह हर रोज आप पर न जाने कई तरह के सितम ढा ती है. कभी वह आपको तिरछी नजरों से देख कर आपके दिल को नजरों के तीर से छलनी करती है. तो कभी दांतो तले उंगली दबा कर शर्मसार हो जाती है.

आपको पता है कि दुनिया का कोई भी इंसान आपके महबूब की इन अदाओं को देखकर उन पर मर मिटना चाहेगा. उनके लिए दुनिया की सारी खुशियों का जैसे अंबार लगाना चाहेगा. और कुछ इसी तरह की आपके भी जज्बात है. अब तो उसने और भी कहर कर दिया है.


Vaada -1: Love Shayari से आपको उनसे किया वादा याद आ जाएगा!
Click ? link to listen more


वो जब अपने दांतो के लिए कलम रखती है. और उसी कलम से अल्फाजों को पीरोती है. तब उसके अल्फाजों को मानो एक नया जीवन ही मिलता है. अल्फाजों पर एक अलग सा नशा जग जाता है. और पढ़ने वाला भी नाचीज उस नशे में ही खुद झूम कर रह जाता है.

आप की कसम, किसी दूसरे के साथ हम जीना तो क्या, मरना भी नहीं चाहते हैं..

आप तो उनके प्यार में खुद को डूबा चुके हो. और अब तो आप खुद को फिर से उनके प्यार में ढूंढना भी नहीं चाहते हो. बस यूं ही अपनी जिंदगी उनकी ही यादों में काटना चाहते हो. अब और किसी की आपको परवाह भी नहीं है और ना ही किसी की फिक्र है. आपके सपनों में और दामन में फूल खिलते हुए नजर आते हैं.

Kasam-Shayari-collection-in-2021-1
Kasam-Shayari-collection-in-2021-1

अब आपकी जिंदगी में और आप के नसीब में जो कांटों से भरे रास्ते थे, अब वह सारे हट गए हैं. और इसी वजह से अब आपकी जिंदगी में अपने महबूब के प्यार के सिवा और कुछ भी नहीं है. आप भी उनके साथ जीने मरने की कसम खा चुके हो.

और उसी की कसम को पूरा करना आप अपनी जिंदगी समझते हो. और इसी वजह से आप उन्हें यही यकीन दिलाना चाहते हो कि उनके सिवा आपके जिंदगी में और कोई नहीं है. उनके साथ ही आपकी जिंदगी है और आपकी किस्मत भी है.

अब तो बस यही कसम है कि आपकी आवाज सुनकर ही हमारे सवेरे होंगे…

आपने उनके साथ जिंदगी गुजारने का फैसला कर लिया है. उनके सिवा एक पल भी अब आप अलग रहना नहीं चाहते हो. और इसके लिए आप चाहे किसी की भी कसम खाने के लिए तैयार हो. दुनिया भी आप पर किसी भी तरह के कोई भी इल्जामात रख दे.

लेकिन फिर भी आप दुनिया की किसी भी बात पर बस चुप्पी ही साध लेना चाहते हो. क्योंकि अब आपके मन में अपने दिलबर की बातों के सिवा और कुछ भी नहीं आ रहा है. और अब आप अपने कानों में भी अपने महबूब की आवाज के सिवा और कुछ भी नहीं पड़ने देना चाहते.

उनकी ही मधुर आवाज से अब आपके सवेरे हो यही आप ही तमन्ना है. और इसी वजह से आपने खुद से एक कसम खाई है कि चाहे कुछ भी हो जाए अब आप बस यही देखना पसंद करोगे. और उनकी ही आवाज सुनने में आपकी दिलचस्पी है.

kasam shayari in hindi urdu

कोई कह दो उन्हें कि अपने
दांतो तले कलम ना दबाएं..

उन नशीले अल्फाजों की क़सम,
पढ़ने वाला चूर चूर हो जाता है…

koi kah do unhen ki apne 
danto tale kalam na dabaye..
un nashile alfazon ki kasam,
padhne wala choor choor ho jata hai…

best romantic Kasam Shayari collection in 2021 lyrics, poetry, thoughts

फूल ही फूल बरसें है प्यार के,
दामन में काँटे तो नहीं हमारे..

तुम्हारी कसम, हम किसी और के 
नहीं हो सकते, सिवाय एक तुम्हारे…

phool hi phool barse hain pyar ke,
daaman mein kante to nahin hamare..
tumhari kasam, ham kisi aur ke
nahin ho sakte, sivay ek tumhare..

kasam love shayari poetry, poem, lyrics

चाहे अब दुनिया लाख कुछ कह दे,
किसी को कुछ ना बोलूंगा..

कसम है तेरे प्यार की मुझे,
तुम्हारी आवाज सुने बगैर अब आंख ना खोलूंगा..

chahe ab duniya lakh kuchh kah de,
kisi ko kuchh na bolunga..
kasam hai tere pyar ki mujhe,
tumhari awaaz sune bagair ab aankh na kholunga..

kasam-shayari-love-quotes-on-swear-in-hindi-1
kasam-shayari-love-quotes-on-swear-in-hindi-1

दोस्तों, हमारी इन रोमांटिक Kasam Shayari को सुनकर अगर आपको भी अपने दिलबर के साथ खाई हुई सारी कसमें याद आ गई हो, तो हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

Leave a Comment