jannat -2: Love Shayari प्यार में जन्नत ही पाओगे | शायरी सुकून

jannat shayari : जब आप अपने दिलबर के साथ होते हो तो आपको जैसे jannat का ही एहसास होता है, है ना दोस्तों! आपके दिलबर की हंसी भी जैसे आपको किसी jannat से कम नहीं लगती. वो अगर आपकी तरफ एक बार मुस्कुरा कर देख भी ले, तो आपको ऐसा लगता है कि जैसे आप अभी खुशी के मारे पागल ही हो जाओगे.

उन्होंने आपको कभी भी किसी चीज की कमी ही महसूस होने नहीं दी. और इसी वजह से आपको जैसे किसी जन्नत का ही एहसास हमेशा होता रहा है. और इसी तरह से जब वह आपसे मिलने के लिए आती थी, तब भी आपको एक तरह से जैसे जन्नत की यानी की स्वर्ग जैसी खुशियां ही मिल गई थी.

वह तो आपकी लिए जैसे नई जिंदगी की शुरुआत थी. और इसी वजह से आप उन्हें कभी भी अपने दिल से निकालने के लिए तैयार नहीं हो. उनकी छवि तो आपके दिल में ऐसे छप गई है मानो किसी दीवार पर आपने अपने महबूब का नाम लिख दिया हो.

यही नहीं आप अगर फिल्म और सीरियल के शौकीन है तो आपने jannat zubair या फिर jannat zubair rahmani इनका नाम तो जरूर सुना ही होगा. इस मशहूर फिल्म एक्ट्रेस का jannat zubair age महज 19 साल है. अगर आप भी इनके फैन है तो आपको jannat zubair instagram पेज को जरूर फॉलो करना चाहिए.

और साथ ही आपको अपने पसंदीदा फिल्म एक्टर इमरान हाशमी की jannat movie को भी जरूर देखना चाहिए. इस फिल्म के jannat songs बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखे और गाए हुए हैं. इसी के साथ आजकल बहुत मशहूर हुआ है उसे tera hasna bhi jannat hai song download कर सकते हो.

आपके चेहरे की मुस्कान हमें जन्नत ही महसूस कराती है…

जब आपकी महबूबा आपके दिल में झांक कर देखती हैं तो उसे आपके दरिया जितनी बड़े दिल का एहसास होता है. उसकी उस हसीन मुस्कान को देख कर आपको भी तो हमेशा किसी बहिश्त का ही एहसास होता रहता है. आपको तो ऐसा लगता है जैसे धरती पर ही स्वर्ग की परियां या फिर हुरे उतर आई हो. और उसी हूर का एक खूबसूरत सा नमूना तो बस आपके पास ही है.

और अब तो वह आपके दिल की धड़कन और आपके जिस्म की जान बन चुकी है. आपके दिल को कुछ इस तरह से ही उद्यान का एहसास होता है जैसे आप खुद अल्लाह की पनाह में आ गए हो. जब उनके चेहरे पर एक हंसी की और रौनक आ जाती है, मुस्कान की लहर उनके चेहरे पर बिखरती है तो जैसे आपको किसी जन्नत का ही एहसास होता है.

उनकी बातों के फूल भी आपके दिल में जन्नत का गुलशन खिला देते हैं..

आपको तो उनकी हर एक बात में जैसे खुशी ही महसूस होती है. वह जब आपकी तरफ एक मुस्कान भरी नजर से देखती है तो मानो जैसे उनकी हंसी से गुलशन में भी बाहर आ जाती है. आपको तो वह मंजर किसी बगीचे से कम नहीं लगता. और इसी वजह से आप हमेशा उनसे रूबरू होना चाहते हो. उनके सामने बैठकर यूं ही उनका दीदार करना चाहते हो.

उन्हीं की आंखों में आंखें डाल कर बस यूं ही उनकी हसीन आंखें और उसके चेहरे की मुस्कान देखना चाहते हो. उसकी बातों से तो जैसे आपके दिल के गुलशन में भी अरमानों के फूल खिलने लगते हैं. और जब भी आपकी याद की वजह से उनके चेहरे की हंसी बातों में भी झलकती है तो जैसे आपको किसी जन्नत का ही एहसास होने लगता है.

इश्क में प्यार और नफरत दोनों का एहसास होना भी जन्नत से कम नहीं है…

जब से आप अपने दिलबर से मोहब्बत करने लगी हो तब से आप को उनके हर एक अंदाज से वाकिफ होने का मौका मिल रहा है. आपको अब उनके प्यार में नफरत भी महसूस होने लगी है और ऐतबार भी नजर आ रहा है. वह जब भी आपको उनके दिल में बसी हुई चाहत से रूबरू कराती है तो आप हमेशा किसी जन्नत का ही एहसास करते हो. आपके दिल में जैसे दबे हुए अरमानों को हर बार उजाला मिलता है.

आपकी सांसे भी जैसे अब उनका ही नाम लेने लगी है. उनके साथ होते हुए आपको दुनिया की किसी भी चीज की कोई भी कमी महसूस ही नहीं होती. भले ही उनके चाहत का तजुर्बा आपको कम लगता हो, लेकिन उनकी नादानी में भी एक तरह का प्यार ही तो होता है.


इन लव शायरियों को Miss Shabana Pattan इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आप अपने प्यार की जन्नत का एहसास करोगे! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


zannat hindi love shayari thoughts, quotes

जन्नत का अहसास
धरती पर ही होने लगता है..

जब तेरी नजरों में सिर्फ
खुशियों का मंजर दिखता है..

jannat ka ehsaas 
dharti per hone lagta hai..
jab teri nazron mein sirf 
khushiyon ka manzar dikhta hai…

jannat-2-love-shayari-heaven-poetry-urdu-1

best love shayariyan hindi urdu collection

उनकी एक बात दिल की
कली को फूल बनाती हैं..

और बात प्यार से हो तो
जन्नत-ए-खुशी मिल जाती हैं..

unki ek baat dil ki 
kali ko phool banati hai.
aur baat pyar se ho to 
jannat e khushi mil jaati hai…


best love shayri latest poetry thoughts, quotes in hindi urdu

नादान सी नफरत भी है
और इश्क़ का मंजर भी है..

आपके प्यार का एहसास जो है
वो जन्नत-ए-सुकून से कम नहीं है..

nadan si nafrat bhi hai 
aur ishq ka manzar bhi hai..
aapke pyar ka ehsas bhi 
jannat e sukun se kam nahin hai..

jannat-2-love-shayari-heaven-poetry-urdu-2


दोस्तों हमारी इन हसीन लव शायरियों को सुनकर अगर आपको भी अपने दिलबर के प्यार की जन्नत याद आ गई हो, तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.


अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकूनअकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

1 thought on “jannat -2: Love Shayari प्यार में जन्नत ही पाओगे | शायरी सुकून”

  1. वाह शबाना जी,
    आपकी खूबसूरत आवाज में इन शायरियों को सुनकर जैसे हमें सुकून भरी जन्नत का ही एहसास हुआ है 👌👌
    Very nice, keep it up 👍👍

    Reply

Leave a Comment