Dhoka Shayari -2: Sad Quotes Status in Hindi image download

dhoka shayari : जब से आपको अपने प्यार में धोखा मिला है तब से आप अपनी dhoka shayari की मदद से ही अपने दिल की दास्तान ही बयां कर रहे हो. और यही आपके जिंदगी का दस्तूर बन चुका है. क्योंकि आपकी हर एक dhoka shayari में जैसे आपकी जिंदगी की सच्चाई ही आप बयां करते हो.

धोका दे कर कहता हैं वो
नादान मुझ सा ज़माने में नहीं..

मेरे फ़सानों में नाम जिसका था
ज़िक्र मेरा उसके किसी फ़साने में नहीं..

-Moeen

dhokha dekar kahta hai vah
nadan mujhsa jamane mein nahin..
mere fasano me naam jiska tha
jikr mera uske kisi fasane mein nahin..



इन Sad Dhoka Shayari Status in Hindi को Anjali Gavali इनकी आवाज़ में सुनकर प्यार में मिला अपना धोखा महसूस करना चाहोगे!

और इसी वजह से आप अपनी हर एक nadan shayari में भी खुद पर बीती हुई सारी बातें बताना चाहते हो. लेकिन आपकी broken heart shayari in english with images से भी तो आपकी यादों से जुदा नहीं है. आप अपने महबूब के लिए बहुत सारे अरमान अपने दिल में सजा कर बैठे थे. लेकिन आपकी महबूब ने आपके लिए sad shayari status in hindi image download की मदद से उन सारे अरमानों को जैसे चकनाचूर कर दिया है.


Dhoka -1: Sad Shayari सुनकर साथीको एक मौका और देना चाहेंगे!
Click 👆 link to listen more


और इसी तरह से आप अपने broken heart shayari in english with images की मदद से अपने उस यार को मनाने की कई बार कोशिश कर चुके हो. लेकिन वह आपका यार आपकी nadan shayari की तरह ही किसी भी बात से रूबरू नहीं होना चाहता है.

वह तो बस आपकी sad shayari status in hindi image download देख कर ही आपके दिल की सारी बातों से बेखबर हो गया है. लेकिन आपने भी यह बात जरूर ठान ली है कि आपकी dhoka shayari को आप उसे एक बार जरूर सुनाना चाहते हैं.

हम भी आपके दिल के इन आधे अधूरे जज्बातों को हमारे shayari sukun के इस broken heart shayari in english with images की मदद से जताना चाहते हैं. और अगर आपको भी इन Dhoka Shayari में अपने ही दिल की बात दिख जाए तो आप इन्हें अपने चहेते इंसानों के साथ शेयर करना ना भूलें.

dhoka shayari : अपनी nadan shayari को ही अपने जिंदगी का उसूल बनाना चाहोगे..

आपने आज तक दुनिया के हर एक पहलू को अच्छी तरह से जाना है. और दुनिया की हर एक बात में आपको बस एक nadan shayari की तरह ही लगी है.


Fareb -1: Sad Shayari आपको अपने फरेबी यार की याद दिला देगी!
Click 👆 link to listen more


लेकिन जिस तरह से आपकी sad shayari status in hindi image download तो आपने लिखा है उस तरह से आपको किसी भी बात से ताल्लुक नहीं लगे. क्योंकि आपकी broken heart shayari in english with images हर किसी के दिल के हालातों को नहीं बताती है.

आपकी उस पर एक sad dhoka shayari status in hindi image download को समझने के लिए उसी तरह से टूटा हुआ दिल भी चाहिए होता है. और आपको यह बात भी आज तक पता हो गई है कि हर किसी के पास यह टूटा हुआ दिल नहीं होता है.

शायद इसी वजह से हर कोई आपके जैसी dhoka shayari को भी जता नहीं सकता है. जब तक आपका यार आपके दिल से प्यार करता था तब तक उसे आपकी हर एक nadan shayari से भी प्यार था. लेकिन उसे आपकी किसी भी dard bhari shayari से कोई ताल्लुक नहीं था.

और ना ही वह आपकी है किसी भी broken heart shayari in english with images को सुनना पसंद करता था. लेकिन जब से उसे आपके प्यार में कोई रुचि नहीं लग रही है. तब से जैसे आपकी दिल की तमन्ना है ही अब आपकी dard bhari shayari की मदद से लिख रहे हो.

और अब तो आप सारी दुनिया के आशिकों को भी अपने दिल पर बीती हुई कहानी को अपनी dard bhari shayari की मदद से ही कहना चाहते हो. और साथ ही आप यह भी सूचित करना चाहते हो कि आज तक आपने sad shayari status in hindi image download की तरह कई सारे दर्द अपने दिल पर झेले हैं.

लेकिन आपके दिल को कभी भी किसी के साथ कोई dard bhari shayari से कोई फरेब करना अच्छा नहीं लगा. क्योंकि यह सारी बातें आपकी sad shayari status in hindi image download की तरह ही आपके लिए इम्तिहान के जैसी थी.

dhoka shayari : अपनी dard bhari shayari की मदद से दिल के अरमान बयां करना चाहोगे..

आप अपने यार के लिए हमेशा अपनी nadan shayari की मदद से कई सारी मिन्नतें करते रहते हो. लेकिन फिर भी वह आपकी एक नहीं सुनता है. और इसी वजह से अब आपके दिल में यही बात आ रही है कि चाहे कितने भी अंधकार में आप क्यों न पड़ जाए.

dhoka-shayari-2-sad-quotes-status-in-hindi-2
dhoka-shayari-2-sad-quotes-status-in-hindi-2

लेकिन आपके लिए आपकी dard bhari shayari की तरह से एक दिया ही काफी हो सकता है. और यही बात आप हमेशा अपनी broken heart shayari in english with images में भी कह चुके हो.

क्योंकि इन सारी बातों में आपको हमेशा sad shayari status in hindi image download की तरह ही पुरानी यादें उभर कर आ जाती है. और कुछ इसी nadan shayari की तरह से आप अपने पुराने दिनों को भुलाने के लिए क्या कुछ नहीं करना चाहते हो. आप अपने सभी भूले बिसरे वादों को अपने broken heart shayari in english with images की मदद से दुनिया के सामने बुलाना चाहते हो.

लेकिन यह दुनिया इतनी जालिम है कि आपकी किसी भी broken heart shayari in english with images को वह जैसे अनदेखा कर देती है. और आप खुद की nadan shayari और अपनी dard bhari shayari को कितना भी महफूज रखने की कोशिश करो. लेकिन आपका दिल टूटने के लिए बस एक धोखा शायरी की तरह फरेब भी काफी होता है.

dhoka shayari : अपने dard bhari shayari में जिंदगी का दर्द बयां करना चाहोगे..

आपको अपने यार से जो भी गिला शिकवा है उसे आप अपनी sad shayari status in hindi image download से कहना चाहते हो. क्योंकि आपको यह बात पूरी तरह से पता चल चुकी है कि आपका महबूब dard bhari shayari से जरूर रूबरू होगा.

और यही बात आप अपने broken heart shayari in english with images की मदद से भी उसे बयां कर सकोगे. क्योंकि आपको उसे अपने दिल की बात कहने में आपकी broken heart shayari in english with images और साथ ही nadan shayari भी मदद करेगी. लेकिन उससे भी ज्यादा आप अपनी dard bhari shayari की मदद से एक सवाल करना चाहते हो.

आप उसे यही बात पूछना चाहते हो कि आखिर आपकी मोहब्बत मे लिखी हुई nadan shayari का किस्सा क्या हो गया है? आपको अपने दिल के dard bhari shayari का इल्जाम या अपने महबूब पर लगाना है. और यही बात जब आपने खत में लिखी थी तो उसे पढ़कर डाकिया भी बहुत रोया था.

क्योंकि आपकी broken heart shayari in english with images को लेकर हर कोई यही सवाल पूछना चाहता है. हर कोई आपकी nadan shayari की तरह आपके दिल के अरमान समझना चाहता है. और साथ ही आपकी sad shayari status in hindi image download की तरह ही वह आपसे अपनी मोहब्बत के बारे में पूछना चाहते हैं.

pyar me dhoka shayari in hindi | sad shayari status in hindi image download

उस पर वार देता सब कुछ
साबित करने का मौका नहीं दिया..

चोट पर चोट खाते रहे सदा
लेकिन किसी को धोका नहीं दिया..

use per war data sab kuchh
sabit karne ka mauka nahin diya..
chot par chot khate rahe sada
lekin kisi ko dhokha nahin diya..

pyar me dhoka shayari for girlfriend | whatsapp status shayari

लाख गहरी छाई हो तारीकी मगर
उसे मिटाने को दिया काफी हैं..

लाख संवारों खुद को सलीके से
बिखरने को एक धोका काफी हैं..

lakh gehri chhai ho taariki magar
use mitane ko diya kaafi hai..
lakh sawaro khud ko salike se
bikharne ko ek dhoka kaafi hai..

pyar me dhoka shayari image | sad shayari status in hindi image download

धोका देने वाले मुझे, इश्क़ में
तुझ से हम इल्ज़ाम पूछते हैं..

खूब रोया कासिद भी लौट कर
वो कातिब का नाम पूछते हैं..

dhoka dene wale mujhe, ishq mein
tujhse ham ilzam puchte hain..
khoob roya kaasid bhi laut kar
vo kaatib ka naam puchhte hain..

dhoka-shayari-2-sad-quotes-status-in-hindi-3
dhoka-shayari-2-sad-quotes-status-in-hindi-3

हमारी इन dhoka shayari को सुनकर अगर आपको भी अपने प्यार में हुए फरेब की याद आ गई हो, तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताएं.

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

कुछ और दर्द भरी Quotes पढ़ने का मन हो रहा है, तो आप इस Sad Shayari कैटेगरी को पढ़ सकते हैं.

1 thought on “Dhoka Shayari -2: Sad Quotes Status in Hindi image download”

इस पोस्ट पर आपकी कमेंट लिखे