Breakup Shayari Images -4: Sad Status In Hindi

Breakup Shayari Images : दोस्तों आप भी जब ब्रेकअप शायरी को सुनोगे तो आपको अपना प्यार याद आयेगा. क्योंकि आपके यार ने भी आपको जब धोखा दिया था. तो आपको ना कोई वजह बताई थी और ना ही कोई कारण!

उसे बस आपके दिल के साथ खिलवाड़ करनी थी. और उसे आपके प्यार को अधूरा ही छोड़ना था. उसने बस यही एक बात पूरी तरह से अपने दिल से लगा ली थी. और शायद इसी वजह से वह आपसे अब कोई बात नहीं करना चाहता है.

और उसने आपकी सच्ची चाहत से भी मुंह मोड़ लिया है. अब आपके पास उसके लिए कोई लफ्ज़ हो या ना हो. लेकिन वह तो आपकी किसी भी लफ्ज़ को कभी भी सुनना नहीं चाहता है.

हम भी आपके दिल के जज़्बात Shayari Sukun के माध्यम से Sad Status In Hindi के रूप में लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि आप इन सभी Breakup Shayari Images को पढ़कर उनमें अपने ही प्यार को ढूंढ लेंगे.

अगर आपको इन Sad Status In Hindi में अपना भूला बिसरा प्यार मिल गया हो. तो आप इन्हें अपने दोस्तों के साथ भी साझा करना बिल्कुल ना भूलें.

Breakup Shayari

दिल में सजाएं थे मैंने सपने कई
अब तो वो भी किसी और के हो गए..

इक तुमसे ही थी मोहब्बत बेइंतेहा
मगर बेवफ़ा, तुम किसी ग़ैर के हो गए..

Santosh

dil main sajaye the maine sapne kai
ab to wo bhi kisi aur ke ho gaye…
ik tumse hi thi mohabbat beinteha
magar bewafa, tum kisi gair ke ho gaye…

Breakup Shayari की मदद से अपने दिल को मनाना तो चाहोगे. लेकिन आपका टूटा हुआ दिल प्यार की बहुत गहरी चोट खा चुका है. और शायद अब यह चोट जिंदगी भर कभी भरने वाली नहीं है. क्योंकि आपने महबूब से तहे दिल से प्यार किया था. और उसके ही साथ अपनी जिंदगी बिताने के ख्वाब देखे थे.

आपकी आंखों में उसी के लिए सपने सजे रहते थे. और आप की नींदों में ख्वाब भी तो बस एक उसी के ही आते थे. लेकिन उसके चले जाने से वह सारे ख्वाब अधूरे रह चुके हैं. शायद वह आप कभी भी मुकम्मल नहीं हो सकेंगे. और इसी बात का बाप को यकीन हो चुका है. क्योंकि जब से हो आपके जिंदगी का साथ छोड़कर किसी और के साथ चला गया है. वह बहुत खुश नजर आता है.

या मेरे मौला, ताक़त देना मुझे ताकि
उसके बिछड़ने का दर्द मैं सह सकूं..

गर वो ही मेरा नहीं हो सकेगा कभी
तो मैं इस बंजर दुनिया में क्यों रुकूं..

Santosh

ya mere maula, takat dena mujhe taki
usase kichdne ka dard main sah na saku…
gar wo hi mera nahu ho sakega kabhi
to main is banjar duniya main kyo raku…

Breakup Shayari For Boyfriend की मदद से आप अपने टूटे हुए दिल को समझाना चाहते हो. लेकिन आपके दिल में यह गम सहने की ताकत नहीं है. और इसी वजह से आप आप अल्लाह से भी यही दरख्वास्त कर रहे हो गम सहने की ताकत दे.

और हो सके तो आपको अपने यार से जरूर मिलाए. ताकि आप का गम कुछ हद तक शायद कम हो सके. लेकिन अब आपके मन में एक दूसरा भी रास्ता आ रहा है. और वह रास्ता आपके दिलबर के छोड़ जाने पर आपको पसंद आ रहा है. क्योंकि अब आपको यह गम भरी दुनिया छोड़कर जाने में ही भलाई लग रही है.

Breakup Shayari Images

दिल में बस तुम ही थे जिसके लिए
चला था मैं पूरी दुनिया भूलने..

वो ही छोड़कर जिंदगी का
साथ लगा अलग रास्ता चलने..

Santosh

dil main bas tum hi the jiske liye
chala tha main puri duniya bhulne…
wo hi chhodkar jindagi ka
saath laga alag rasta chalne…

Breakup Shayari in Hindi की मदद से आप अपने दिल के गम बताना चाहते हो. लेकिन आपके दिल में तो बस आपकी यार कि एक ही तस्वीर थी. लेकिन वह भी तो अब जैसे धुंधली सी पड़ गई है. क्योंकि आपका यार आपके साथ धोखाधड़ी करके चला गया है.

और उसे भुलाने की अलावा अब आपके मन में अब कोई भी दूसरी वजह नहीं है. और उसने अब आपकी जिंदगी का साथ अधूरी राहों में ही छोड़ दिया है. और इसी वजह से अब जब वही आपको छोड़ कर चला गया है. तो अब आप अकेला जिंदगी में रास्ता छोड़कर क्या करोगे? बस यही बात आपको सता रही है.

चाहते थे इतना के कभी भुला नहीं पाए
याद करते हुए हमें वो हिचकी लगा गए..

तैरना नहीं आता था फिर भी
दरिया ए इश्क में डुबकी लगा गए..

Santosh

chahate the itna ke kabhi bhula nahi paye
yaad karte hue hume wo hichki laga gaye…
tairna nahi aata tha fir bhi
dariya e ishq main dubki laga gaye…

Breakup Shayari In Hindi की मदद से आपके दिल के गम आप कभी भुला नहीं पाओगे. क्योंकि आपको जब भी कभी उसकी याद आती है. तो आपको हिचकी आने लगती है.

Breakup Shayari in Hindi Image -2

Breakup Shayari in Hindi
Breakup Shayari in Hindi

लेकिन अब इन हिचकी ऊपर से भी आपका विश्वास उठ चुका है. क्योंकि आप का दिल भर ही आपके इन सभी बातों को भुला चुका है. और आपने तो अब ऐसे दरिया में डुबकी लगा ली है. जहां पर आपको तैरना भी नहीं आता है. लेकिन आपके यार के लिए ये कोई नई बात नहीं है.

Breakup Shayari In English

सोचता रहता हूँ अक़्सर तुम्हें ही मैं
आख़िर दिल को मेरे क्यों ठुकरा दिया..?

झूठे वादों पर तुम्हारे यक़ीन कर,
ग़लती की शायद मैंने तुमसे प्यार किया..!

Santosh

sochta rahta hu aksr tumhe hi main
aakhir dil ko mere kyo thukra diya…?
jhuthe wadon par tumhare yakin kar,
galti ki shayad maine tumse pyaar kiya…!

Breakup Shayari in English को लेकर आपकी सोच काफी अलग रही है. क्योंकि आप जब फिल्म अकेले में कुछ सोचते रहते हो. तो सबसे पहले आपको अपने भूली बिसरी यार की याद आती है. और आप हमेशा अपने टूटे दिल की बात ही सोचने लगती हो.

और आपको बार-बार अपने टूटे दिल पर बहुत ज्यादा पछतावा आता है. और आप हमेशा सोचते रहते हो कि आखिर आपने यार पर भरोसा क्यों किया? क्यों आपने अपने दिल की बात को बिना सुने ही प्यार कर लिया?

तहे दिल से की थी मोहब्बत तुमसे
लेकिन तुमने दिल को मेरे ना जाना..

तोड़कर दिल के रिश्तो को दिया गम
और आवारगी को मेरी ग़लत पहचाना..

Santosh

tahe dil se ki thi mohabbat tumse
lekin tumne dil ko mere na jaana…
todkar dil ke rishton ko diya gam
aur awargi ko meri galat pahchana…

Breakup Shayari In English मे कही गई हर एक बात आपके दिल में से निकली हुई होती है. इसी वजह से आप अपने यार की बात को अनदेखा नहीं कर सकते हो. क्योंकि आपको अपने यार से तहे दिल से प्यार था. लेकिन आपका महबूब इस बात को कभी भी समझ नहीं सका.

और शायद इसी बात का आपके दिल को दर्द हुआ है. और उस दर्द को आप हमारे Sad Status In Hindi की मदद से जरूर बयां कर सकते हो. लेकिन आपके दिल के रिश्तो को तो आपका यार तोड़ गया है. और हमेशा के लिए आपको जिंदगी में अकेला ही छोड़ गया है.

Breakup Shayari For Boyfriend

समझ गया हूं अब नसीब के
सामने किसी की भी एक नहीं चलती..

भूलकर क़िस्मत का बहाना
बिना सोचे प्यार किया, यही हुई गलती..

Santosh

samajh gaya hu ab nasib ke
samne kisi ki bhi ek nahi chalti…
bhulkar kismat ka bahana
bina soche pyaar kiya, yahi hui galti

ब्रेकअप शायरी फॉर बॉयफ्रेंड आप अपने यार के लिए लिख चुके हो. लेकिन आपको अब अपने नसीब पर भी कोई भरोसा नहीं रहा है. क्योंकि आपके नसीब में तो आपकी जिंदगी को धोखा दे ही दिया है. क्योंकि आपको पता है कि मुकद्दर के सामने किसी भी शातिर इंसान की भी नहीं चलती है.

और नसीब से ज्यादा किसी को कभी कुछ नहीं मिला है. और इसी बात को ध्यान में रखते हुए आप हमेशा Sad Status In Hindi सुनते रहते हो. लेकिन कभी कबार इंसान से कोई गलती हो ही जाती है. और शायद आपके मन में अब इन्हीं बातों का जिक्र बार-बार हो रहा है. शायद आपने यार से प्यार करके कोई गलती ही कर ली है!

अगर किसी शायर की गजल कभी ना सुनते..
तो शायद आपके प्यार में हम कभी ना गिरते..

Santosh

agar kisi shayar ki gajal kabhi na sunte…
to shayad aapke pyaar main hum kabhi na girte…

Breakup Shayari Images की मदद से आप यार को दिल की बात बताना चाहते हो. और उससे आपको हुए प्यार के पछतावे के बारे में सुनाना चाहते हो. क्योंकि आपको लगता है कि जब भी आप किसी शायर की शायरी को सुनते हो. तो आपके अंदर प्यार की ज्योत जग जाती है.

और शायद आपको यार से मोहब्बत होने से पहले भी कुछ इसी तरह का तजुर्बा हुआ था. लेकिन आपकी हर के छूट जाने के बाद आपको इसका पछतावा भी तो हो रहा है. और आप उसे इसी बात को दोहरा रहे हो कि आपने आखिर शायरी क्यों सुनी? और आखिर आप अपने यार के चाहत में क्यों फंस गए हो? इन सवालों ने जैसे आपकी जिंदगी को तनहा कर दिया है.

Breakup Shayari In Hindi

खुश देखने के लिए तुम्हें
खुशियों से ख़ुद की मुंह फेर लेता था..

न जाने तक़दीर ने कैसा खेल खेला
दिल को मेरे वो तड़पता छोड़ गया था…

Santosh

khush dekhne ke liye tumhe
khushiyon se khud ki muh pher leta tha…
na jaane takdir ne kaisa khek khela
dil ko mere vo tadpta chhod gaya tha…

अपने दिलबर की खुशी के लिए आप ना जाने क्या-क्या करते थे. लेकिन उसे आपके उन सभी बातों का जैसे अब कोई मोल नहीं रहा है. और इसी वजह से शायद वह आपके जिंदगी का सफर छोड़कर चला गया है.

और साथ ही उसने आपको एक बार भी मुड़ कर नहीं देखा है. बस इसी बात का आपको अब जिंदगी भर गम होगा! क्योंकि उसे खुश रखने के लिए आपने उसके जिंदगी के गम भी खुद ले लिए थे. और आप उसे हमेशा ही खुश देखना चाहते थे. लेकिन यह बात शायद आपके नसीब को मंजूर नहीं थी.

चाहे जाओ तुम जहां दुनिया में
दिल मेरे जैसा तुम कभी ना पाओगे..

याद रखना इस बात को, रुला कर
मुझे तुम भी खुश नहीं रह पाओगे…

Santosh

chahe jao tum jaha duniya main
dil mere jisa tum kabhi n paoge…
yaad rakhna is baat ko, rula kar
mujhe tum bhi khush nahi rah paoge…

Sad Status In Hindi की मदद से आप जब भी अपने प्यार को याद करोगे. आप कभी भी खुद को अकेला नहीं पाओगे. क्योंकि आप दुनिया में चाहे जहां भी चले जाओ. आपके महबूब की यादें आपके साथ ही होगी.

और कुछ यही बात आप अपने बिछड़े यार को भी बताना चाहते हो. और साथ ही आप अपने महबूब से बहुत ज्यादा नाराज हो. इसी वजह से आप उसे अब दुआओं के बजाए बद्दुआएं ही देने लगे हो. और उसके खुशी के बजाय आप उसके लिए गम देने की दरख्वास्त अल्लाह से कर रहे हो.

Breakup Shayari in Urdu Image -3

Breakup Shayari in Urdu
Breakup Shayari in Urdu

हमारी इन Breakup Shayari Images को सुनकर अगर आपको भी अपने दिल के साथ हुई दिल्लगी याद आ गई हो, तो हमें comment area में feedback करते हुए बताना ना भूलें.


Breakup Shayari -3 : Dard Bhare Status Hindi Me
Click above link to listen more


अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

Leave a Comment