Zulmi Shayari -1 आपके जुल्मी यार के सितम याद दिलाएगी

zulmi shayari : आपका यार तो इतना जुल्मी है कि आपको देखते ही वो आपको उसकी एक हसीन मुस्कान से घायल कर देता है. आप तो उसकी बस एक हल्की सी मुस्कान के भी कायल हो जाते हो. उसके zulmi होने की आप उन्हें सजा तो जरूर देना चाहते हो.

और इसी वजह से आप उन्हें खुद से बस एक बार मिलने के लिए कहते हो. लेकिन वो zulmi तो आपको उसकी शरारत भरी अदाओं से आपसे मिलने के लिए मना कर रही है. वह आपसे उसके प्यार की कीमत चुकाना चाहती है. वह आपको उसके मोहब्बत में पूरी तरह से डूब जाने के लिए मजबूर करना चाहती है.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन Love शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dyandev इनकी आवाज़ में सुनकर कहीं उनकी जुल्मी निगाहें आप पर सितम ना बरसा दे!

और इसीलिए वह आप पर इतने बेरहमी से, zulmi तरीके से आप पर सितम कर रही है. लेकिन आप भी खुद कच्चा खिलाड़ी नहींं हो, ये उन्हें साबित करना चाहते हैं. आपने भी उनके प्यार में कई इम्तिहान दिए हैं. और इसी वजह से आप उन्हें अपने दिल में दबी हुई बातों को जाहिर करना चाहते हो. आप उन्हें किसी भी तरह से एक बार मिलना चाहते हो. ताकि उनकी zulmi आंखों से आप खुद को रूबरू करा सकें. 

आपकी इन्हीं जुल्मी अदाओं का यह दिल हमेशा से कायल रहा है..

अपने यार का जुल्मी अंदाज देखकर तो आपके दिल में उनके लिए एक कसक सी जाग उठी है. आज तक आपने दुनिया के कई सारे जुल्म सहे हैं. दुनिया ने आपको कई बार ठुकराया है. आपको हर बार नाकारा ठहराया है. और इसी वजह से दुनिया के ऐसे सितम के कई सारे निशान आपके दिल पर गहरी चोट की तरह लग चुके हैं.

आपको किसी भी तरह की जुल्म अब नए नहीं लगते. ऐसे कई सितमो की अब आपको अच्छी तरह से जान पहचान है. और इसी वजह से आपका यार जब भी आप पर julmi होकर किसी तरह के सितम करना चाहता है, तो आप उनसे नाराजगी नहीं जताते हो. आपको उन पर और प्यार आता है.

और इसी वजह से आप उनकी तारीफ में उन्हें हर बार बस यही कहते हो की उनका ये जुल्मी अंदाज आपको बहुत पसंद आता है. और उनकी इन्हीं अदाओं का तो आपका दिल हमेशा कायल रहा है.

उनकी ये जुल्मी निगाहें हम पर न जाने और कितने सितम फर्मायेगी..

उनकी कातिलाना नजरों में छिपे जुल्मों सितम आपको हमेशा लुभाते रहते हैं. आपको उनकी तरफ खींचते रहते हैं. और आप भी उनकी इन्हीं कातिल नजरों की वजह से उनकी ही ओर हमेशा दौड़े चले जाते हो. उन्हें देखते ही आप न जाने किसी अलग दुनिया में चले जाते हो.

आपको किसी भी तरह की कोई सुध नहीं रहती. आप तो हर बार उनकी इन्हीं कातिल निगाहों के शिकार होते रहते हो. उनकी ये सितम से भरी अदाएं आपके न जाने और कितने इम्तिहान लेने वाली है, ये तो खुदा ही जाने! लेकिन फिर भी उनकी प्यार भरी नज़्म,

Shayari Sukun Voice Over Artist Ad

उनकी मोहब्बत भरी दास्तान आज भी आपके दिल को जैसे नई धड़कनों की सौगात ही देती है. उनकी चाहत की कहानियां आज भी आपके धड़कनों को सुनाई देती है. आपके रोम-रोम में भी उनकेे प्यार के ही गीत बजते रहते हैं.

ये जुल्मी दुनिया हमारे प्यार को कभी मिटा ना सकेगी..

इस जमाने में रहते हुए आपके दिलो-दिमाग पर न जाने जुल्मों की कितनी बरसात हुई है, इस बात का आपका यार तो सिर्फ अंदाजा ही लगा सकता है. क्योंकि आपके दिल पर लगे हुए इन गहरे जख्मों को आप यूं ही हर किसी को जाहिर नहीं करते हो. लेकिन आपने अपने दिलबर से आज तक कोई भी बात छुपाई नहीं है.

इसी वजह से आपके महबूब को भी आप पर बहुत सारा भरोसा है. लेकिन यह julmi जमाना आपके दिलबर के इस भरोसे को पूरी तरह से नहीं जान पाता. और इसी वजह से आपका तो इस जमाने से जैसे विश्वास ही उठ गया हो. आप इस julmi जमाने के बारे में अपने महबूब को एक राय देना चाहते हो कि वो भी इस दुनिया और ज्यादा भरोसा ना करें.

क्योंकि यह दुनिया कब किसे ठोकर मारे, कब किसी के साथ धोखा करे, यह कोई नहीं जानता है. इसी वजह से आप एक बात तो जरूर जानते हो कि चाहे यह दुनिया को भुला दे, लेकिन आपकी मोहब्बत का यह अफसाना, आपकी चाहत की यह दास्तां, ये दुनिया कभी मिटा नहीं पाएगी. आपकी मोहब्बत हमेशा ही अमर रहेगी. 

Shayari Sukun Writer Ad

zulmi love shayari in hindi urdu

क्या जुल्मी अंदाज
है यह आपका..

दीवाना हो जाता है,
दिल बस आपका..

kya zulmi andaaz 
hai yah aapka..
deewana ho jata hai, 
dil bas aapka..

zulmi-1-love-shayari-painful-hindi-poetry-1

latest romantic shayari collection in hindi urdu

उफ्फ़, ये आपकी जुल्मी अदायें,
एक नशा छिपा है आपकी निगाहों में..

आपके प्यार की नज़्म अब भी,
गूंजती है हमारी धड़कनों में..

uff ye aapki zulmi adayein, 
ek nasha chhipa hai
aapki nigahon mein..
aapke pyar ki nazm ab bhi,
goonjti hai hamari dhadkanon mein..

julmi love shayari in urdu english poetry, quotes, status, thoughts

ये जुल्मी जमाना क्या,
याद करेगा हमारा अफसाना..

फिर भी जिंदा रहेगा,
हमेशा हमारे प्यार का तराना..

ye zulmi jamana kya 
yad karega hamara afsana..
fir bhi zinda rahega 
hamesha hamare pyar ka tarana..

zulmi-1-love-shayari-painful-hindi-poetry-2

दोस्तों हमारी रोमांटिक शायरियों की मदद से अगर आपके भी सपनों में अपने यार की जुल्मी निगाहें सताने लगी हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताएं.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

3 thoughts on “Zulmi Shayari -1 आपके जुल्मी यार के सितम याद दिलाएगी”

  1. वाह वृषाली जी,
    आपकी शायरियों ने तो जैसे ज़ुल्म का कहर बरपाया है

Leave a Comment