yaad -4: Love Shayari दिलबर की याद में जरूर डूब जाएंगे..!

yaad shayari : आपको अपने दिलबर की जब yaad आती है, तो आपका दिल उनके साथ गुजारे हुए वक्त को yaad करता है. उन सभी सुहाने और हसीन पलों को yaad करते हुए आप बस उनसे मिलने की तमन्ना करते रहते हो. और शायद आपकी तमन्ना आज जरूर पूरी होने वाली है.

क्योंकि आपके महबूब ने भी आज आपके इसी  yad की अहमियत जानकर आप से मिलने की, अपने मन की तैयारी कर ली है. वह भी अब बस आपको ही तो याद करते रहते हैं. उन्होंने भी आपकी याद में कई अर्से गुजारे हैं. बरसों पहले जब उन्होंने आपको पहली बार देखा था, तो उन्हें आपको देखते ही इश्क हो गया था.

लेकिन आपसे मिलने की उनकी ख्वाहिश आज तक अधूरी ही रह गई थी. और वो तब से बस आप से ही मिलने की तमन्ना कर रहे थे. अब जाकर उनके दिल को पूरी तरह से सुकून मिलेगा. और आजकी हमारी ये याद पर लिखी हुई शायरियां पढ़कर आप भी अपने महबूब को याद करते हुए कहने लगोगे कि ए सनम, अब तो हमें आपकी बहुत yaad aa rahi hai.

आपके साथ बिताया हर एक पल अब भी याद आता है..

आजकल आप अपने दिलबर को जब भी याद कर रहे हो तो उनकी याद आपको एक नया असर दिखा रही है. आपकी जिंदगी को एक नया आयाम दे रही है. और आपको हर वक्त उनके नशे की याद दिला रही है. और उनका यह नशा जैसे आपकी आंखों में, आपके दिल में उतर चुका है. 

यहां तक की आपकी रूह भी उनके नशे में चूर चूर हो गई है. आपके दिलो-दिमाग पर हर वक्त बस उनका ही तो सुरूर छाया हुआ रहता है और आप उनके इसी सुरूर के खातिर आपकी पूरी जिंदगी जैसे उनको ही सौंप देना चाहते हैं. आपका मन जब भी उन्हें याद करता है, तो आपको दुनिया में कई सारे बदलाव होते हुए दिखाई देते हैं.

समंदर की लहरें अचानक से ऊपर उठने लगती है. बिजलियां चमकने लगती है  बारिशें जोर पकड़ने लगती है. फूलों में एक नई खुशबू भर जाती है. इंद्रधनुष अपने सातों रंगों को जैसे पृथ्वी पर बिखेरने लगता है. एक तरह से खुशी का माहौल रहता है.

आप तो बस इसी सोच में होते हो कि यह असर सिर्फ उनकी याद का है. सोचिए अगर वह खुद आपके सामने आ जाए, तो आपके दिल की क्या हालत हो जाएगी. और इसी वजह से आपको उनका साथ हमेशा खास लगता है. और यही बात आप उन्हें मिल कर बताना चाहते हो.

आपकी यादें भी आप की हसीन मुस्कान की तरह ही है..

आप उनके साथ गुजारे हर एक पल को याद करते हुए, खुद उन्हें भी, याद कर रहे हैं. इस बात से आप अपने दिल को बहला रहे हैं कि उनकी याद भी आज आपके दिल में धड़कनों की तरह कैद हैं. जब भी आप उनसे मिलते हो, तो हमेशा अपने दिल से यही बात कहते हो कि आज उन्हें अपनी बाहों में समा कर अपने दिल में ही कैद कर लोगे.

लेकिन जब वो सामने आ जाते हैं, तो आपके दिल को न जाने क्या हो जाता है? आपके होठों से एक लफ्ज़ भी नहीं निकलता. आपकी जुबान जैसी सिल जाती है. आपकी बाहें तो उन्हें अपने पास बुलाती है, लेकिन आपकी जुबान की बात उनसे कह नहीं पाती. आपकी आंखें भी बस इशारों इशारों में ही बातें करती रहती है.

और उन्हें आपके दिल का रास्ता बताती है. अब तो उनकी यादें ही आपको उनके साथ बिताए हुई खास और हसीन पलों की यादें दिलाती है. और उन्हीं यादों के सहारे अब आप अपने दिन है बिता रहे हो.

आपकी यादें तो अब कहर बरसा रही है, हमारी नींद से भी हमें जगा रही है..

आप जब अपने दिलबर की यादों में खोए हुए रहते हो, तो आपके जहन में बस उनकी ही विचार, उनकी ही सोच आती है. आप बस उनके ही बारे में सोचते रहते हो. उन्हें याद करते रहते हो. वह आपकी ख्वाबों खयालों में तो हमेशा आते जाते रहते हैं. अब तो उनकी यादों ने हद ही पार कर दी है.

उनकी याद अब आपकी नींद से भी आपको जगा कर, आपकी नींद तोड़ रही है. उनकी यादें आपके नींद को बीच में ही तोड़कर आप से पूछती है कि क्या आपको और गहरी नींद में सोना है. या आपकी नींद पूरी हो चुकी है. लेकिन आपका दिल आपकी यादों का कहां मानने के लिए तैयार ही नहीं है.

वो और गहरी नींद में सोना चाहता है. ताकि उनकी यादें आपकी नींद में और आकर आपके दिल को सुकून दिला सके. अब तो आपको उनकी यादों के सामने दूसरा कुछ भी अच्छा नहीं लगता. उनकी याद आई तो, आप अपने दिल पर काबू भी नहीं कर पाते हो. आपका दिल आपकी एक भी नहीं सुनता.

और इस वजह से उन्हें याद करते ही आपका अपने दिल से जोर ही निकल जाता है. और वो भी तो बस उन्हीं के ख्वाबों ख्यालों में खो जाता है.

साथ ही नीचे दिए गए शब्दों पर भी आप सर्च करते हुए अपने दिलबर की याद में खो सकते है. yaad piya ki     yaad piya ki aane lagi lyrics     yaad piya ki aane lagi mp3      dil ne phir yaad kiya      yaad piya ki aane lagi       yaad aa rahi hai


इन रोमांटिक शायरीओं को Mr Shubham Bankar इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आप अपने दिलबर के प्यार और याद में खो जाएंगे ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


yaad shayari quotes in hindi urdu 

तेरी याद, वाकई याद
दिलाती है मुझे..

वो जो पल हम साथ थे
बेहद खास थे, ये जताते है मुझे..

teri yaad, vakai yaad 
dilati hai mujhe..
woh jo pal hum saath the 
behad khaas the,
ye jatate hai mujhe..

yaad-4-love-shayari-remembering-hindi-poetry-1

teri yaadein shayari  | whatsapp shayari on yadein

तेरी यादें, कभी कभार 
मुझे ये याद दिलाती है..

कुछ पल ही साथ सही
आपके साथ अच्छे लगे..

teri yaadein, kabhi kabhar
mujhe ye yaad dilati hai..
kuchh pal hi sath sahi 
aapke sath acche lage..


yaad par shayari english hindi

तेरी यादे, अब तो हद ही कर गई..
मुझे नींद से जगाकर बोली,

सोये हो, या और नींद लेनी है…

teri yaaden, ab to
had hi kar gayi..
mujhe nind se jaga kar boli, 
soye ho, ya aur nind leni hai..

yaad-4-love-shayari-remembering-hindi-poetry-2

अगर हमारी इन रोमांटिक लव शायरीयों की मदद से आप अपने महबूब की यादों में खो गए, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइए!


अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी. 


अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें 👉🏼शायरी सुकूनअकाउन्ट पर Follow जरूर करें.


अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

1 thought on “yaad -4: Love Shayari दिलबर की याद में जरूर डूब जाएंगे..!”

  1. वाह शुभम जी,
    आपकी आवाज ने प्यार का बिता हुआ मंजर ही याद दिलाया 👌👌
    बहोत खूब शायरियां 👍👍

    Reply

Leave a Comment