nazar -1: LOVE Shayari पढ़कर आप पर भी नज़र का नशा चढ़ जायेगा!

nazar par shayari : आपके महबूब की nazar के तीर जब आपके दिल के पार हो गए थे, तब से ही आपको अपने महबूब पर प्यार आया है. जब से आपकी nazar अपने महबूब से मिली है, तब से ये आंख मिचौली का खेल यूं ही शुरू है.

आपके नज़र का नशा
बरक़रार रहता है,

ये मैखाना इसलिए
मुझसे दूर रहता है…!


इन नशीली शायरियों को Sunil Wakode इनकी आवाज़ में सुनकर अपने दिलदार की कातिल नज़र को महसूस कीजिए!

उनकी nazar ने आपके दिल में उतर कर, आप में मोहब्बत का नशा भर दिया है. जब जब उनकी नजर आपकी नजर से मिलती है, तब तब ये नशा बढ़ता ही चला जाता है. आप जब भी उनकी गली से गुजरते हो, तो उनकी नजरें आप पर ही तो होती है. आप भी तो उनको देखे बिना उस गली से आगे जाते नहीं. ये नजर-ए-करम तो बस उनके आप में दिलचस्पी की ही निशानी है. 

ये मोहब्बत का ही तो नशा है, जो आपके दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है. और उतरने के लिए तैयार ही नहीं है. ये आप दोनों का एक दूसरे पर बढ़ता हुआ विश्वास ही बताता है की आपकी और उनकी नजर में जो अपनापन आया है, वो हरदम यूं ही बरकरार रहेगा. आप जब भी उनसे अपनी नजरें मिलाएंगे, तो उनकी नजरें शर्म से ऐसे ही झुकती रहेगी.

जब भी वो आपसे कुछ कहना चाहेंगी, तो वो अपनी नजर के इशारों से कहने की कोशिश करेगी और चाहेगी कि आप उनकी नजर की भाषा को समझ ले. ताकि उन्हें वो बात अपने लफ्जों से बयां करने की जरूरत ना पड़े.आपने जब भी अपने महबूब से नजर मिलाते हैं तो आपको हर बार उनकी नजर का नशा महसूस होता है.

उनकी नजर में वो प्यार, वो एहसास, वो कशिश हमेशा से ही रही है. बस उन्होंने आपसे यह बात कभी बताई नहीं. लेकिन सच्चा प्यार तो वही होता है, जो अपने यार के आंखों की बात को बिन बताए पढ़ ले और उसे अपने दिल की दास्तां बयां करने का एक मौका दे.

आपका दिलबर दूर से ही आप पर nazar रखता है..

आप तो अपनी महबूबा के नजरों के कायल हो. उन्होंने उनकी आंखों के वार आप पर करते हुए आपको कब का घायल कर दिया है. तब से आप बस उनके ही नाम की माला जपते हो. दिन-रात बस उनके ही सपने देखते हो. उन्हें ही अपनी बाहों में पाते हो. जब भी कोई आपका नाम पूछे, आप बस उनका ही नाम बता देते हो.

यह तो प्यार की हद ही हुई ना! उनका भी लगभग हाल कुछ ऐसा ही है. जब भी आप उन्हें आपसे प्यार करने का मौका देते हो, वो हर बार इस मौके को अवसर समझते हुए हर बार आपको यह बात बताते है कि वो भी आपसे उतना ही प्यार करती है जितना कि आप उनसे करते हो.

ऐसा भी हो सकता है कि अगर आपने उन्हें कोई मौका ना दे, तो वो भी आपका हाल-चाल ना पूछे. लेकिन आप की खबर जरूर रखेंगे. क्योंकि एक तरह से वो आप पर नजर ही रखना चाहते. लेकिन उनके प्यार का तरीका आपसे जरा हटके है. वो अपनी दोस्त वगैरा से आपके बारे में बात करती हुई पूछती है. जानकारी लेती है. एक तरह से दूर-दूर रहते हुए भी आप पर नजर रखती हैं.

उनकी नजर का नशा आप पर ऐसे छाया है कि आपको मयखाने तक की जरूरत नहीं..

जब से आप से उनकी नजर मिली है, आप पर उनकी nazar का कुछ यू असर हुआ है कि आपको उनके सिवा कुछ भी नहीं दिखता. हर चेहरे में बस उनका ही चेहरा नजर आता है. हर मंजर में बस उनका ही मंजर नजर आता है. हर वक्त उनकी याद ही आपका खजाना है. जब भी आप किसी से कोई बात करते हो तो बस उनकी ही बात करते हो. हर बात में उनका जिक्र आपकी जुबां पर आता ही आता है.

आपको भी पता है कि आप पर उनका यह सारा असर बस उनके प्यार का ही है. उनके प्यार की ही निशानी है. कई बार आपने महसूस किया होगा कि उनकी नजर का नशा आपके दिल पर कुछ यूं हुआ है कि आपको कभी किसी मयखाने में जाने की भी जरूरत नहीं पड़ी. उनकी आंखों का नशा ही कुछ ऐसा है. आप पर उनकी नजरों का असर ही कुछ ऐसा हुआ है कि आपको दूसरे किसी नशे की भी जरूरत नहीं. आप बस उनके ही नशे में जैसे चूर चूर हो गए हो. और आपका दिल भी हमेशा यही नशा चाहता है.

आपको एक nazar देखनेवाला शायद ही अपने घर लौट पाया है…

आपने पहली बार जब अपने दिलबर को देखा था, तो आप उनकी कातिलाना नजर के शिकार हो गए थे. आप अपनी सुध खो बैठे थे. आपको रात दिन बस उनके ही सपने आने लगे थे. और आपको उनकी पहली नजर में ही उनसे बेइंतेहा प्यार हो गया था.

अगर उनकी पहली नजर का आप पर ये हाल है, तो सोचिए रास्ते से चले जा रहे किसी अजनबी इंसान की हालत क्या होती होगी. जब भी उनकी कातिल नजर  रास्ते से चल रही किसी अजनबी पर पड़ती है, तो देखने वाला भी हैरान रह जाता है.

वह तो उनके आंखों के वार सह भी नहीं सकता. वो उनको देखकर ही घायल हो जाता है. वो उनकी अदाओं से कुछ इस तरह महसूस करता है, मानो उसका जिस्म जैसे एक ही जगह रह गया हो, और उनकी रूह कहीं दूसरी ओर चली गई हो. उसके दिमाग पर जैसे बेहोशी छाई हुई हो.

ऐसी हालत में वो तो शायद अपने घर तक भी नहीं पहुंच पाया होगा. यह हालत सबकी होती है जो उन्हें बस एक बार देख लेता है.

हमें यकीन है कि उनकी मदहोश कर देने वाली nazar की ये खूबसूरत शायरियां सुनकर आप अपनी रूह की आंखों से उनको महसूस कर सकेंगे!


नज़र पर शायरी स्टेटस हिंदी उर्दू

हाल−चाल नहीं पूछते
लेकिन खबर रखते हो..

सुना है आप मुझपर
नज़र रखते हो..?

haal-chal nahi puchhte
lekin khabar rakhte ho..
suna hai aap mujhpar
nazar rakhte ho..?


nigahe par shayari

aapke nazar ka nasha
barkarar rahta hai,
ye maikhana isiliye
mujhse dur rahta hai…!


नजर पर चुनिंदा शायरी स्टेटस

आपकी खूबसूरत नज़र को
जिसने देख लिया होगा..

हमे नहीं लगता वो अबतक
घर पहुंचा होगा…

aapki khubsurat nazar ko
jisne dekh liya hoga..
hame nahi lagta wo abtak
ghar pahuncha hoga…

nazar-1-romantic-love-shayari-on-aankhe-2

उनके रोमांटिक और खूबसूरत प्यार का नशा आपके दिल पर यूं ही बना रहेगा..

उनकी चाहत के nasha shayari का जो नशा आपके दिल पर चढ़ा हुआ है वह अब उतरने के लिए राजी ही नहीं है. और उसे ही बताने के लिए आप यह nasha shayari लिखना चाहते हो. और साथ ही आपको तो उनकी चाहत का नशा khubsurat shayari में उतारना बहुत पसंद होता है.

क्योंकि जिस तरह से आप हमेशा ही romantic shayari लिखते हो उसका अंदाज ही निराला होता है. आपके महबूब को तो आपकी हर एक romantic shayari आप जैसी khubsurat shayari ही लगने लगी है. और इसी वजह से अब आप भी अपनी हर एक nasha shayari को romantic shayari में बदलने के लिए जैसे बेताब रहते हो.

आप तो अपनी हर एक khubsurat shayari में जैसे अपनी कलम का नशा डाल देते हो. और इसी वजह से जैसे वह khubsurat shayari भी अब हर वक्त nasha shayari लगने लगी है. जिस तरह से आपके महबूब के लिए romantic shayari आप लिखते हो.

और जिस कदर उसमें आप उनके कातिलाना अंदाज को बयां करते हो. उसे देखकर तो हर कोई आगमन पर कोई romantic shayari हो या फिर nsha shayari हो उसे लिखने का प्रयास करते हुए दिखता है. और उन पर लिखी हुई हर एक khubsurat shayari को जैसे अब romantic shayari का अंदाज ही मिलने लगा है. ऐसी nasha shayari से बढ़कर आपको और दूसरी कोई romantic shayari नजर नहीं आ रही है.

उनके लिए आप की कलम से लिखी हुई हर एक nasha shayari को आप हर वक्त उन्हें सुनाना चाहते हो. एक तरह से आपकी हर romantic shayari में अब आपकी khubsurat shayari का जैसे नशा ही छलकने लगा है.

क्योंकि जिस तरह से आप अपनी हर एक romantic shayari को या फिर nasha shayari को नजाकत से लिखते हैं उससे तो उन्हें अब आपकी हर एक khubsurat shayari भी सुनने का और पढ़ने का मन हो रहा है. और यही कारण हो सकता है कि शायद अब आप भी उनके लिए कातिल लफ्जों से भरी हुई khubsurat shayari लिख रहे हो.

और साथ ही आपके लिए उन पर कोई nasha shayari लिखना भी अब कोई बड़ा मुश्किल काम नहीं रहा है. और आप तो हमेशा उनके लिए कोई बढ़िया सी romantic shayari लिखने का बस बहाना ढूंढते ही रहते हो.

ये nazar love shayari पढ़कर अगर उनकी नज़र का नशा आप पर भी चढ़ गया हो, तो हमें comment box में comment करके जरूर बतायें!


बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.


शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.


आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

Leave a Comment