Tareef Shayari -4: उनके Love में यूं ही उनकी तारीफ करना चाहोगे!

tareef shayari : आप अपने महबूब की tareef करने में जरा भी कमी नहीं करना चाहते हो. क्योंकि आपका महबूब है ही इतना khubsurat कि आप उसकी tareef किए बिना अपनी mohabbat में रह नहीं पाते हो. और साथ ही आपको अपने दिलबर की सादगी भरी khushboo भी बहुत पसंद होती है.

उसकी वह महक आती हुई khushboo आप अपने रूह में समा लेना चाहते हो. और हमेशा उसके हर एक khubsurat अंदाज की बस tareef ही tareef करना चाहते हो.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन Love Tareef Shayari को Kabir Satralkar इनकी आवाज़ में सुनकर अपने यार के मोहब्बत की हमेशा तारीफ करना चाहोगे!

और साथ ही आपको अब mohabbat में इतना तो तजुर्बा आ चुका है कि आप तुरंत पहचान लेते हो कि आप महबूब आप पर कितना love करता है. और यही बात आप हमेशा उससे अपनी  love shayari में उसे बताना चाहते हो.

ताकि आपकी khubsurat महबूब को भी आप उससे कितनी mohabbat करते हो यह बात पता लग सके. आप हमेशा अपने दिल का love उसे इस tareef shayari की मदद से बयां करना चाहते हो. हम भी आपके इन्हीं लोग भरे जज्बातों को समझते हुए shayari sukun के इस khubsurat और नायाब मंच पर खास आपके लिए

उनकी khushboo से भरी और mohabbat पर लिखी हुई love shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि आप इन love shayari को सुनकर अपने महबूब के mohabbat में पूरी तरह से डूबना चाहोगे. तो चलिए दोस्तों अब बिना वक्त गवाएं सुनते हैं हमारी आज की tareef shayari..!


Tarif -1 Love Shayari की मदद से आप अपने दिलबर की तारीफ करोगे
Click above link to listen more


Tareef Shayari उनकी love भरी आंखों को हमेशा याद करना चाहोगे…

आप उनकी khubsurat नजर और अदाओं के इतने कायल हो चुके हो कि उनके ख्वाब और mohabbat के सिवा आपको और कुछ भी नजर नहीं आता है. आप उन्हें और उनकी khushboo को अपने दिल में ही छुपा कर रखना चाहते हो. और जब आपको उनकी mohabbat में याद आए तो उनकी tarif करते हुए आप उन्हें अपने दिल से देखना करना चाहते हो.

और जब भी आप उनकी tareef shayari में दुआएं मांगते हुए उस अजीज दोस्त की khushboo को ही जैसे याद करते हैं. तब आपको ऐसा लगता है कि जैसे उनकी tarif में आप किसी किताब को ही ना लिख डाले. क्योंकि उनकी khushboo की इतनी khubsurat tareef शायद आज तक किसी ने भी नहीं की है.

Tareef Shayari Image -2
Tareef Shayari Image -2

और यह tareef shayari लिखते लिखते अगर आप उनकी mohabbat में पागल भी हो जाए, तो भी आपको अब कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. क्योंकि आपने यह बात अपने दिल से पूरी तरह ठान ली है. और आप पूरी दुनिया से भी यह बात कहना चाहते हो कि अब चाहे जो कुछ हो जाए आपका love और आपकी mohabbat ही हमेशा आपका ही बना रहेगा. आप उन्हें और उनके love को अपने दिल से कभी अलग नहीं करना चाहते हो.

tareef shayari उनकी khubsurat आंखें देखने की ख्वाहिश अपने मन में समाए बैठे हो..

आप उनकी आंखों की और उनकी khushboo के अपनी जिंदगी भर दीवाने बनकर रहना चाहते हो. उन्हें एक पल के लिए भी आप अपने दिल से जुदा करने से इंकार कर देते हो. यही बात उनके लिए आपके दिल में कितना love है यह जताती है. और जिस तरह से आप उनके khushboo की तारीफ करते रहते हो, उससे तो उन्हें अब यकीन हो गया है कि आप उनकी mohabbat में कभी धोखा नहीं देना चाहोगे.


Tareef Shayari -2 Love तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पाओगे!
Click above link to listen more


और वैसे भी धोखा देना यह आपकी फितरत में ही नहीं है! क्योंकि आपने आज तक पूरी दुनिया को अपनी नजरों से और अपने तजुर्बे से पहचाना है. लेकिन इसी धोखेबाज दुनिया से परे होकर आप उनकी आंखों और उनकी हर एक अदा पर अपनी जान हर दम वार देना चाहते हो. चाहे आपको उनकी mohabbat में यूं ही उनकी राह तकना ही क्यों ना पड़े. लेकिन आप उनकी khubsurat आंखों का दीदार करने की ख्वाहिश को कभी छोड़ना नहीं चाहते हो.

tareef shayari पूरी कायनात से भी पूछोगे तो वह आपके यार की mohabbat को याद करेगी…

आपको उनकी महकती हुई khushboo और उनके mohabbat की हर दम तारीफ करना ही बहुत पसंद होता है. उनकी हर एक महकती khushboo की और नजाकत की अदाओं से भरे अंदाज को आप हमेशा अपनी love से भरी हुई tarif shayari में सजाना चाहते हो. और इस कदर ही यह पूरी फिजा उनकी मोहब्बत में अपने आप को खोए हुए बैठे हैं.

क्योंकि आप उनकी अदाओं के जलवों से एक आप ही नहीं बल्कि सारी कायनात ही इस khubsurat से अजूबे में और आश्चर्य में डूब चुकी है. और इसी कशमकश में जब जब आप इस कायनात की हर एक चीज को उसके होने का राज पूछते हो तो वह चीज आपको सच्चाई बयां करती है.


Tareef Shayari -3: हमेशा उनके लिए Love भरी तारीफ ही निकलेगी!
Click above link to listen more


जब भी आप किसी महकते फूल से उसके love भरे रंगीन शबाब का राज पूछते हो तो वह khubsurat और khushboo से भरे फूल भी मुस्कुराते हुए आपके महबूब का ही नाम लेता है. इसी कदर ही ये khubsurat कलियां और यह शबनम की बूंदे भी तो आपके ही दिलबर की love से भरी khushboo लेकर ही इस फिजा को और भी रंगीन बनाती है. एक तरह से आपको ऐसा लगता है कि जैसे पूरी कायनात में जो बहार आई हुई है, वह सिर्फ और सिर्फ आपकी यार की वजह से ही है.

tareef shayari in hindi, english

अजीज थी खूबसूरती उनकी
आज नायाब बन गई..

तारीफ करता रहा मैं
तो एक किताब बन गई…

aziz thi khubsurti unki..
aaj nayab ban gai..
tarif karta raha main
to ek kitab ban gai…

top romantic love shayari in urdu hindi quotes thoughts | tareef shayari

तेरी आंखों से मोहब्बत करते
और जुल्फों को छूते रहते..

तेरी सादगी के दीवाने हैं हम
तारीफ नहीं करते तो
और क्या करते..!

teri aankhon se mohabbat karte
aur julfon ko sote rahte..
teri saadgi ke deewane hain ham
tarif nahin karte to aur kya karte…

romantic tarif shayari quotes poetry lyrics with images

महकते फूलों से मैंने जब 
राज पूछा उनकी खुशबू का..

जवाब आया कि उन्हे शौक है
आपकी तारीफ़ मैं महकने का…

mehakte phoolon se maine jab 
raj poochha unki khushboo ka..
jawab aaya ki unhen shauk hai
aapki tarif mein mehakne ka…

Tareef Shayari Image -3
Tareef Shayari Image -3

अगर हमारी इन romantic love tareef shayari को सुनकर अगर आपकी भी दिल में अपने महबूब के लिए तारिफ की मालाएं सजने लगी हो, तो हमें नीचे comment box में comment करते हुए जरूर बताइएगा.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

4 thoughts on “Tareef Shayari -4: उनके Love में यूं ही उनकी तारीफ करना चाहोगे!”

  1. व्वाह कबीर सर, क्या आवाज और क्या तलफ्फुज है आपके!!!!! ????????????

  2. स्वागत करना चाहूंगी आपका शायरी सुकून के परिवार में कबीर जी

  3. स्वागत है आपका शायरी सुकून के परिवार में कबीर जी और शायरी सुकून के और नायाब शायरी दुनिया में

  4. स्वागत है आपका कबीर जी और शायरी सुकून के और नायाब शायरी दुनिया में

Leave a Comment