Sorry Shayari -2: Mafi Mangne Wale Hindi Status

Sorry Shayari : आशिक से प्यार में जब कोई खता होती है. तो उसे अपने महबूब से तहे दिल से माफी जरूर मांगने पढ़ती है. क्योंकि वह अपनी प्यार की इस रिश्ते को कभी तोड़ना नहीं चाहता है. और जिस तरह से उस नहीं अब तक मोहब्बत भरा सफर तय किया है. उस सफ़र को वह अपने दिलबर के साथ बीच रास्ते में ही छोड़ना नहीं चाहता है.

कुछ यही बात आज की Mafi Mangne Wale Hindi Status का भी कहना है. और इन शायरियों की मदद से किसी भी यार को अपने प्रेमी को मनाना आसान हो सकता है. क्योंकि हम आपके लिए दिल को छू जाने वाली Sorry Shayari लेकर आए हैं. जिनकी मदद से आप अपने दिल से भी प्यार महबूब को जरूर मना लोगे.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


हमारी इन माफी शायरियों को Aishwarya Pewal इनकी आवाज में सुनकर यार के उदासी की वजह जानना चाहोगे!

और वह भी उतने ही शिद्दत से प्यार करता है. इसी वजह से वह भी आपके आप पर ज्यादा देर तक नाराज है बिल्कुल भी रह नहीं पाएगा. और आप अपने दिलबर को मना कर उसे प्यार की खुशियों से भरा कोई तोहफा दे सकते हो. ताकि आपका यार आपसे प्यार में फिर कभी भी रूठना सकेगा.

Table of Content

  1. Sorry Shayari Image
  2. Sorry Shayari In Hindi
  3. Sorry Shayari In English
  4. Sorry Shayari
  5. Sorry Shayari For GF
  6. Conclusion

Sorry Shayari Image – सॉरी शायरी इमेज

Sorry Shayari Image
Sorry Shayari Image
1)

जो तुझ तक पहुँचाए ऐसी कोई राह होगी
चीर दे जो अर्श का सीना ऐसी कोई आह होगी..

रिश्ते निभाने की खातीर माँगते रहे सदा माफीयाँ
न जाने किस के नसीब में फिर तेरी चाह होगी..

*अर्श : आसमान

-Moeen

jo tujh tak pahunchaye aisi koi raah hogi
chir de jo arsh ka sina aisi koi aah hogi..

rishte nibhaane ki khatir mangte rahe sada mafiya
na jaane kiske naseeb mein fir teri chaah hogi..

अपने दिलबर के लिए प्यार में आशिक अपनी जान तक देने के लिए तैयार होता है. लेकिन जब उसे अपने महबूब की नाराजगी का पता चलता है. तो वह उसे कई बार मनाने की कोशिश करता है. वह खुद बार-बार अपने प्यार की कसम और वादे देकर उसे मनाना चाहता है.

साथ ही वह अपने दिल की हालत बता कर उससे माफी भी मांगता है. साथ ही वह इसी बात की उम्मीद करता है कि किसी भी हालत में वह अपने महबूब के दिल तक पहुंच सके. ताकि वह उसे अपने प्यार का इजहार और उसकी बात को पूरी तरह से समझा सके.

2)

जब वो आँचल अपना हवाओं में लहराती थी
नीले गगन तले भटके परिंदों को राह दिखाती थी..

रूठने पर माँगना उस से माफी पहरों याद हैं
मुझ से मिलने वो छुट्टीयों में भी कॉलेज आती थी..

-Moeen

jab vo aanchal apna hawaon mein lahrati thi
neele gagan taley bhatke parindon ko rah dikhati thi..

ruthne par mangna usse mafi pahro yad hai
mujhse milane vo chhutiyon mein bhi college aati thi..

Sorry Shayari Image की मदद से आशिक अपने यार को मनाना चाहता है. लेकिन उसके मन में जब भी अपने दिलबर का ख्याल आता है. वह हर बार उसकी यादों में ही खो जाता है. उसे अपने महबूब का हवा में उड़ता हुआ आंचल याद आता है. और साथ ही जिस तरह से आसमान में उड़ते हुए पंछियों को अपने घर की याद आती है.

ठीक उसी तरह से प्यार में आशिक को अपने यार की याद सताती रहती है. जिस तरह से वह उसे हर बार नाराजगी को दूर करने के लिए मनाता रहता था. उन सभी दिनों की उसे आज याद सता रही है. और साथ ही उसे यह भी याद आ रहा है कि किस तरह से उसका महबूब उससे मिलने के लिए छुट्टियों में भी कॉलेज आ जाता था.

Sorry Shayari In Hindi – सॉरी शायरी इन हिंदी

3)

अब ज़िंदगी की राहों में बिखर जाए तो क्या
फिर देर रात हम अपने घर जाए तो क्या..

किस्मत के फैसले भी माँगते हैं माफी मुझ से
अब बिगड़ा मुकद्दर फिर संवर जाए तो क्या..

-Moeen

ab jindagi ki rahon mein bikhar jaaye to kya
fir der raat ham apne ghar jaaye to kya..

kismat ke faisla bhi mangte hain mafi mujhse
ab bigda muqaddar fir savar jaaye to kya..

एक बार किसी इंसान पर भरोसा उठ जाए. और वह इंसान किसी की नजरों में एक बार गिर जाए. तो वह चाहे कितनी भी लाख कोशिशें कर ले. लेकिन अपने लिए जो प्रतिमा दूसरों के मन में तैयार होती है. उसे वह कभी भी बदल नहीं सकता है. कुछ इसी तरह का अनुभव आशिक के महबूब को आ रहा है.

क्योंकि उसके जिंदगी का मुकाम जैसे पूरी तरह बिखर चुका है. वह अपने यार की यादों में हमेशा अब आंसू ही रो देता है. अब उसके दिल को पूछने वाला और उसके आंसू पोछने वाला कोई भी उसके पास नहीं है. अगर कोई उसे इस तरह का अनजान आदमी मिल भी जाए. तब भी उसे उस पर कोई भरोसा आने वाला नहीं है.

4)

अपनी आदतों को तेरे मुताबीक हम बदल ना सके
तुम भी तो राहे मोहब्बत में दो कदम चल ना सके..

कभी ना खत्म होने वाले सिलसिले हैं माफीयों
के
कर ना सके बगावत, हदों से निकल ना सके..

-Moeen

apni aadaton ko tere mutabik ham badal na sake
tum bhi to rahe mohabbat mein do kadam chal na sake..

kabhi na khatm hone wale silsile hain mafiyaon ke
ke karna sake bagavat hadon se nikal na sake..

Sorry Shayari In Hindi को सुनकर कोई भी आशिक अपने रूठे महबूब की माफी मांगना चाहेगा. लेकिन अब तो इन माफियाओं की सारी बातें अब उसके लिए हर हमेशा की हो चुकी है. इसी वजह से वह अब अपने दिल से ही इस बात की बगावत करने की सोच रहा है.

लेकिन वह बगावत भी करेगा तो आखिर किस से करेगा. क्योंकि उसे दगा भी तो अपने चाहने वाले से ही मिला है. और इसी वजह से वह अपने यार को दो बातें समझाने के सिवा और कुछ भी नहीं कर सकता है. वह उसे प्यार के राहों में मंजिल तक भी ना चलने की बात को याद दिलाना चाहता है. ताकि उसके यार को इस बात का पता चल सके.

Sorry Shayari In English – सॉरी शायरी इन इंग्लिश

5)

फिरता हुँ कंधों पर लिए तन्हा ज़िंदगी ले कर
अंधेरों का किया सौदा हम ने ये रौशनी ले कर..

ऐ गमे आशिकी माफ़ कर मैं तेरा मुजरीम हुँ
अपनों को गँवा बैठा मैं ये पराई खुशी ले कर..

-Moeen

phirta hoon kandhon par liye tanha zindagi lekar
andheron ka kiya sauda humne ye roshni lekar..

ae gam e aashiqui maaf kar main tera mujrim hun
apnon ko gawaa baitha mein yah paraai khushi lekar..

अपने महबूब की भूली यादों में खो जाना अब महबूब का जैसे काम हो चुका है. वह चाहे कितनी भी बार इस बात को टालने की कोशिश करता है. लेकिन फिर भी उसकी सिर पर जो जिंदगी का बोझ है. उसे वह कभी अलग नहीं कर पाता है. वह जिस तरह से भी अपने आशिकी के गम को खुद याद करता है.

लेकिन अपने प्यार की बातों को अब वह भुला चुका है. जिस तरह से कोई इंसान अपने मन की खुशी ढूंढने के लिए बाहरी बातों में कोशिशें करता रहता है. कुछ उसी तरह से आशिक भी अपने दिल को सुकून दिलाने के लिए कुछ अलग बातों का विचार कर रहा है. और एक तरह से वह अपनों को छोड़कर पराए लोगों पर भरोसा कर रहा है.

6)

खता हो गई है सुना दो कोई सजा
क्यों है शिकवा दिल में वजह तो बता..

हर वक्त याद ना कर पाए मानते हैं
आखिर क्यों दे गई तन्हाईयों का पता..

-Santosh

khata ho gayi hai suna do koi saja
kyon hai shikva dil mein wajah to bata..

har waqt yad na kar paye mante hain
aakhir kyon de gai tanhai ka pata..

Sorry Shayari In English की मदद से प्रेमी अपनी गलती का सबब पूछना चाहता है. और अपने दिलबर से प्यार में गलती की माफी मांगना चाहता है. लेकिन दिलबर उसे इतनी आसानी से माफी नहीं देना चाहता है. क्योंकि उसे लगता है कि अपने यार के हाथों ऐसी खता हुई है.

जिसे वह कभी भी मन में सोच भी नहीं सकता था. लेकिन इस बात की सजा तो आशिक को ही भुगतनी पड़ रही है. उसका महबूब उसे एक पल के लिए भी अब याद नहीं कर रहा है. और ना ही प्यार में उसे उसके गलती की कोई वजह बता रहा है. लेकिन आशिक उसकी माफी मांगने पर अड़ा हुआ है.

Sorry Shayari – सॉरी शायरी

7)

नाराज क्यों हो जान आखिर
यू हम पर सितम तो ना करो..

मांगना चाहते हैं हम माफी
दिल पर यू जुलम तो ना करो..

-Santosh

naraj kyon ho jaan aakhir
yu ham per sitam to na karo..

mangna chahte hain ham mafi
dil per yun julm to na karo..

आशिक तो अपने पूरे दिलो जान से महबूब की माफी मांगना चाहता है. लेकिन उसका नाराज यार उस पर जरा भी करम नहीं करना चाहता है. उस पर वह प्यार की सजा में प्रावधान ही करना चाहता है. लेकिन वह उसे माफ बिल्कुल भी नहीं करना चाहता है. और साथ ही वह अपने यार पर मुसीबतों की कहर बरसाना चाहता है.

और न जाने अलग अलग तरीके से सितम करता रहता है. लेकिन इन सभी सितम की वजह से अब आशिक तंग आ चुका है. और अपने यार के जिंदगी का हिस्सा हमेशा रहना चाहता है. Mafi Mangne Wale Hindi Status की मदद से यार को हमेशा याद करना चाहता है.

8)

हुई क्या हमसे खता आखिर
क्या हमारा कुसूर है..

दोगे प्यार में जो भी सजा हमें
तहे दिल से मंजूर है..

-Santosh

hui kya humse khata aakhir
kya hamara kusur hai..

doge pyar mein jo bhi saja hamen
tahe dil se manjur hai..

Sorry Shayari की मदद से आशिकों उससे प्यार की सजा मांगना चाहता है. वह खुद तो अपने दिलबर से तब भी तहे दिल से उतना ही प्यार करता है. जितना प्यार वह अपने यार से पहली नजर में मिलने के बाद करने लगा था.

लेकिन वह उस पर अपने प्यार करने की जबरदस्ती बिल्कुल भी नहीं कर सकता है. इसी वजह से वह हमेशा उससे माफी मांगने की कोशिश करता रहता है. और अपने यार के लिए वह किसी भी सजा को भुगतने के लिए तैयार रहता है. उसे जो सजा भी मिलेगी वह तहे दिल से सहने के लिए तैयार होता है.

Sorry Shayari For GF – सॉरी शायरी फॉर जीएफ

Sorry Shayari For GF
Sorry Shayari For GF
9)

दिल हुआ है उदास मेरा
रूठ कर जाने के असर से..

माफ कर दो ना जानू,
देखो ना प्यार की नजर से..

-Santosh

dil hua hai udaas mera
ruth kar jaane ke asar se..

maaf kar do na jaanu,
dekho na pyar ki najar se..

कोई आशिक अपनी माशूका के लिए कितना बेताब होता है. इस बात का उदाहरण यह की मदद से आप समझ सकते हो. जिस तरह से अपने यार के जाने के बाद कोई भी आशिक अपने दिल को समझा नहीं पाता है. उसी तरह से प्रेमि का दिल अब हमेशा नाराज ही रहने लगा है.

दुनिया की कोई भी चीज अब उसके दिल को बहला नहीं पाती है. और साथ ही वह खुद भी अपने रूठे यार को मनाने के सिवा अपने जिंदगी में कुछ भी सोच नहीं रहा है. इसी वजह से वह उसे कभी खत लिख कर माफी मांगता है. तो कभी उसके पसंदीदा उपहार को देकर माफी मांगता है.

10)

माफ भी कर दो अब सनम
जो तू मुझसे रूठा..

आखिर क्या होगा साबित
कह कर मुझे झूठा..

-Santosh

maaf bhi kar do ab sanam
jo tu mujhse rootha..

aakhir kya hoga sabit
kah kar mujhe jhutha..

Sorry Shayari For GF की मदद से दिलबर से आशिक जब माफी मांगना चाहता है. तब उसके दिल का हाल बहुत बुरा होता है. क्योंकि खुश का सबसे पसंदीदा यार ही उससे रूठ कर दूर चला जाता है. और वह प्रेमी से एक पल के लिए भी चाहत की बात नहीं करना चाहता है.

और इस वजह से वह आशिक भी तो अपने महबूब के बिना अपनी जिंदगी जीने के लिए तैयार नहीं होता है. उसका मन ना खाने की किसी चीज में लगता है. और ना ही उसे आजकल नींद आती है. वह बस हर दम अपने यार की मुस्कुराती सूरत को ही याद करता रहता है.

Conclusion

Mafi Mangne Wale Hindi Status -2 की मदद से अपने यार को आशिक मनाना चाहता है. तब वह जमाने को अपने दिल के हालात का अंदाजा बताना चाहता है. ताकि उसको भी पता चल सके कि उसके दिल को कितनी ठेस पहुंची है. क्योंकि बात-बात पर रूठने से प्यार में कुछ हासिल नहीं होगा. यही बात आशिक अपने महबूब से कहना चाहता है.

हमारी इन Sorry Shayari -2 को सुनकर अगर आप भी अपने दिलबर से गलती की माफी मांगना चाहो. तो हमें comment section में comment करते हुए जरूर बताये.

सॉरी शायरी पर लिखी गयी हमारी ये पोस्ट भी आपको अच्छी लगेगी

  1. Sorry Shayari -1: Love भरे शब्दोंमें उनकी माफी मांगना चाहोगे
  2. Sorry Shayari Hindi -3: Mafi Ke Liye Thoughts

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

4 thoughts on “Sorry Shayari -2: Mafi Mangne Wale Hindi Status”

  1. ऐशवर्याजी ,
    बहुत खूब.. बेहतरीन अंदाज में बयां की है माफी की दास्तां..
    शायरीयां और स्क्रिप्ट भी उमदा!!
    शुभेच्छा
    – कल्याणी

Leave a Comment