Sorry Shayari -1: Love भरे शब्दोंमें उनकी माफी मांगना चाहोगे

sorry shayari : जब भी आपकी तरफ से mohabbat में कोई गलती होती है, तो आपको जरूर माफी मांग लेनी चाहिए. हमें यकीन है कि आज की हमारी sorry shayari आपके gustakhi के लिए माफी मांगने में आपकी जरूर मदद करेगी. और इस बात का आपको भी पूरा यकीन है कि आपका महबूब भी love में होने वाली आपकी gustakhi को जरूर माफ कर देगा.

क्योंकि आपके दिलबर का दिल बहुत बड़ा है. और आपकी mohobbat में की तहे दिल से की हुई sorry shayari में भी तो इतनी ताकत है कि आप अपने यार को भी पल भर में मना सकते हो. फिर चाहे आपका साथी आपकी mehfil में ही क्यों न रूठा हो. आप उससे उस mehfil में भी एक बार कान पकड़ते हुए gustakhi की माफी मांग लेते हो.


इन romantic sorry shayari को Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर तहे दिल से उनको गुस्ताखी माफ कहना चाहोगे!

तब वह आप पर बिना गुस्सा किए हंसते हंसते ही आपको love भरी नजरों से देखते हुए ही माफ कर देता है. और आपके mohobbat को फिर से एक बार अपनाने के लिए खुशी-खुशी तैयार हो जाता है. और इन सभी बातों और उसमें की हुई sorry shayari की वजह से आपको लगता है कि आपकी mohabbat आज तक टिकी हुई है. और आगे भी यह रूठने मनाने का love का सिलसिला यूं ही चलता रहेगा.

sorry shayari की मदद से mohabbat में दिलबर से दूरी सह नहीं पाओगे..

अपने महबूब से love करते हुए आपके दिल में आज तक न जाने कई गुस्ताखी कर दिया है. लेकिन आपको अपनी mohobbat पर पूरा भरोसा भी है कि आपका यार आप पर जरा भी नाराज नहीं होगा. वह आपकी mohabbat को तहे दिल से स्वीकार करते हुए आपकी हर एक gustakhi को माफी जरूर देगा इस बात का भी आपको पूरे दिल से यकीन है.

और किसी बात को दोहराने के लिए आप अपने महबूब से बार-बार ही अपनी गलतियों की माफी मांगने के लिए तैयार होते हो. और साथ ही आप उन्हें इस love की बात को भी दोहराना चाहते हो कि उनके बिना आपका दिल एक पल भी नहीं लगता है.

उनके प्यार के लिए आप mehfil में भी कुछ भी करने के लिए तैयार होते हो यही आप उन्हें कहना चाहते हो. और शायद इसी वजह से अब आपको उनसे love में जरा सी भी दूरी सहन नहीं हो पा रही है.

sorry shayari आप अपने दिलबर के दिल का गुरूर तोड़ना चाहोगे…

आप अपने महबूब से mohabbat की दास्तां तो बयां करना चाहते हो. लेकिन उसी के साथ अगर आपसे कोई gustakhi हो तो आप उसकी माफी भी जरूर मांगना चाहते हो. क्योंकि आपको हमेशा यही डर लगा रहता है कि कहीं आपकी एक गुस्ताखी की वजह से अगर आपके दिलबर के दिल का गुरूर कहीं mehfil में भी टूट ना जाए.

क्योंकि अगर एक बार उनके दिल का गुस्से वाला गुरुर कहीं टूट गया तो फिर वह आपसे बहुत नाराज हो सकती है. और उनकी नाराजगी आप किसी भी हाल में नहीं चाहते हो. उनके साथ love करने के इरादे से ही आप उन्हें हमेशा से अपने दिल में बसाना चाहते हो. लेकिन आप इस बात की भी फिक्र करते रहते हो कि वह आप की mehfil में भी यूं ही आपका साथ देती रहे.

और साथ ही इस बात का भी आप ख्याल रखते हो कि वह कहीं आपके love से नाराज होकर आप की mehfil से रूठ कर चली ना जाए. और उनकी इस नाराजगी से बचने के लिए आप दुनिया के किसी भी इंसान या फिर sorry shayari की हिदायत लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हो.

sorry shayari से अपने गलती की शर्मिंदगी का अहसास करना चाहोगे..

आपने उनसे mohabbat करते हुए जैसे अपने दिल की एक और gustakhi को जाहिर करना चाहा है. आप अपना दिल तो उनकी हाथों में सौंप चुके हो. लेकिन जिस तरह से आप आज तक आपने जिंदगी की mehfil में गलतियां करते ही आए हो. उसी तरह से आपने आज भी एक गलती उनके ही दिल के साथ कर ली है.

आप ने उनके love में अपना दिल तो वही दे दिया है, लेकिन उनका दिल वापस लेना ही भूल गए हो. और अब आपको आपकी इस gustakhi पर बहुत शर्मिंदगी का अहसास हो रहा है. आप उनसे बार-बार अपने तहे दिल से sorry shayari की मदद से ही माफी मांगना चाहते हो.

और उन्हें mehfil में भी यही बात मनाना चाहते हो कि आप ने यह gustakhi जानबूझकर तो जरूर नहीं की है. जिंदगी में आपने ऐसी कई गलतियां कर दी थी. और इसी वजह से आपको लग रहा है कि एक और gustakhi सही लेकिन इस गलती की सजा आपको आपका यार अगर दे तो यह बात आपको कतई मंजूर नहीं है.

love shayari in hindi english thoughts, quotes, lyrics

तेरे प्यार में मेरे दिल ने
की होंगी कई गुस्ताखियां..

अब मान भी लो मेरी मोहब्बत
सह नहीं पा रहा दिल ये दूरियां..

tere pyar mein mere dil ne 
ki hogi kai gustakhiyan..
ab maan bhi lo meri mohabbat,
sah nahin pa raha dil ye dooriyan…

best romantic shayari collection 2021 | whatsapp status lyrics thoughts poetry

mere alfaaz gar
aapka katla kar de
to gustakhi maaf ho hujur..
wafa se bhari
mehfil mein kahin
tut na jaaye
aapka guroor…

romantic shayari sorry shayari in urdu english with images

मेरे अल्फाज गर
आपका कत्ल कर दे,
तो गुस्ताखी माफ हो हुजूर..

वफा से भरी महफिल में कही,
टूट ना जाए आपका गुरुर..

गलतियों से भरी
हमारी जिंदगी में
एक गुस्ताखी 
और कर दी हमने..

दिल दे दिया आपको बस
आपका दिल
चुराना भूल गए..

galtiyo se bhari hamari zindagi mein,
ek gustakhi aur kar di humne..
dil de diya aapko bas
aapka dil churana bhul gaye…

sorry-shayari-1-love-romantic-maafi-hindi-poetry-2
sorry-shayari-1-love-romantic-maafi-hindi-poetry-2

अगर हमारी इन sorry shayari love शायरी की मदद से आप भी अपने गुस्ताखियों की महबूब से माफी मांगने में सफल रहे हो, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए बताना ना भूले.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START‘ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

2 thoughts on “Sorry Shayari -1: Love भरे शब्दोंमें उनकी माफी मांगना चाहोगे”

  1. वाह वृषाली जी,
    आपकी आवाज़ तो शायरी सुकून की पहचान बन गई है..!
    बहोत ख़ूब..

Leave a Comment