Salgirah Shayari -1: सालगिरह की शुभकामनाएं

salgirah shayari : फ्रेंड्स, आज तो एक बड़ा ही अनोखा दिन है. हमें आपको बताते हुए बड़ी खुशी मिल रही है कि हमारी शायरी सुकून टीम के होनहार सदस्य और हमारे अजीज डॉ. रूपेशकुमार जी इनके सालगिरह के मौके पर हम आपके लिए बहुत ही खुशनुमा और प्रेरणा देने वाली शायरियां लेकर आए हैं.

हमें यकीन है कि आप इन शायरियों का लुफ्त जरूर उठाएंगे. इससे पहले कि हम डॉक्टर साहब की सालगिरह के बारे में और अधिक बातें करें, मैं उनके लिए एक छोटा सा शेर अर्ज करना चाहता हूं.

मीठी आवाज की आपके
तारीफ करूं मैं कितनी..

दवाई से आपके,
हमें राहत मिलती है जितनी…

meethi aawaz ki aapke
tarif karu mai kitni..
davai se aapke
hume rahat milti hai jitni

डॉ. रूपेशकुमार जी, आपको सालगिरह की तहे दिल से बहुत-बहुत शुभकामनाएं. मुझे आशा है की यह शायरी आपकी salgirah के मौके पर आपको पसंद आएगी.

दोस्तों, वैसे तो आपने डॉ. रुपेशकुमार जी की आवाज को कई बार सुना होगा. अगर आपने ध्यान से उनकी आवाज सुनी होगी तो आपको एक बात जरूर पता चली होगी. उनकी आवाज में जितना दर्द है उतना ही प्यार भी झलकता है.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन प्रेरणादायी शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dyandev इनकी आवाज़ में सुनकर आपको भी शुभकामनाएं देने में मदद होगी!

उनकी खासियत यही है की वह खुद को किसी भी तरह के शायरियों के माहौल के लिए खुद को ढाल लेते हैं. आज तक उन्हें किसी भी बात की कोई भी हिदायत देने की जरूरत ही नहीं पड़ी. और हम यह समझते हैं कि यही हमारे लिए एक तरह से उनके दोस्ती और मोहब्बत की जीत है.

आपकी सालगिरह का दिवस हम सबके लिए खुशियां बांटने का दिन है…

आप हर साल जिस तरह से दोस्तों की, रिश्तेदारों की एवं खुद की भी सालगिरह अर्थात जन्मदिवस मनाते हैं. इसी तरह से आज हमारे अजीज और काबिल दोस्त डॉक्टर रूपेश कुमार जी इनके जन्मदिवस की सालगिरह पर हम उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं.

और साथ ही यह आशा करते हैं कि हमें आपकी सालगिरह मनाने के मौके हर साल मिलें. यूं तो आपके योम-ए-पैदाइश का अर्थात आपका जन्मदिवस आप हर साल खुशी से मनाते होंगे. शायरी सुकून की पूरी टीम भी आपके इस खुशी में चार चांद लगाना चाहते हैं.

Shayari Sukun Voice Over Artist Ad

क्योंकि जन्मदिवस का यह दिन आपके साथ साथ आपके परिवार, आपके रिश्तेदार और आपके हम जैसे दोस्तों के लिए एक खुशियों का माहौल लेकर आता है. और आपकी इन्हीं खुशियों के पलों में हिसाब करने के यह हम भी शामिल होना चाहते हैं.

आपकी सालगिरह के मौके पर आपसे मिलने के लिए हम सब हैं बेताब…

हम खुदा के बड़े शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने आप जैसे अजीज और काबिल तो उससे हमारी मुलाकात करवाई है. हम आपके साथ बिताए खुशियों के लम्हों को कभी भूलना नहीं चाहते. और इन्हीं खुशियों को समझने के लिए हम आपसे रूबरू भी होने के लिए बेताब है.

और हम यह भी तय कर लिया है कि जब आपसे रूबरू होंगे तो आपके लिए कुछ ना कुछ सुंदर सी भेंट आप को उपहार के तौर पर जरूर देंगे. हमें इस बात का पक्का यकीन है कि आपकी मोहब्बत और आपकी दोस्ती ही हमें आपसे मिलाने पर मजबूर कर देगी. क्योंकि हम जानते हैं कि ऐसी खुशियों की मौके जिंदगी में बार-बार नहीं आते.

इसीलिए जो भी चंद पल साथ गुजारने के लिए मिल जाए उन्हें तहे दिल से बिताना चाहिए. और यह सारी बातें हमें आपसे ही तो सीखी है. तो अब देर किस बात की! हम तो आपसे मुलाकात करने के लिए कब से बेताब बैठे हैं. बताइए कब करना है मिलने का इंतजाम?

Shayari Sukun Writer Ad

आपकी सालगिरह मनाने का मौका हमें हर साल मिलता रहें…

आपके लिए हम खुदा से चाहे जितनी मन्नते मांगे, शायद वो कम ही पड़ जाए. जिंदगी में आपको इतनी खुशियां मिले कि उनकी गिनती करते करते हैं आप खुद थक जाएं. न जाने मिलने की आरजू कब पूरी होगी लेकिन आपकी खुशियों की दुआएं तो सदा आपके साथ ही रहेगी.

इन्हीं प्यारी सी दुआओं के साथ हम आपको फिर एक बार आपके जन्मदिन की ढेर सारी हार्दिक-हार्दिक बधाइयाँ देते है. हम तो सदा यही चाहेंगे कि आपकी उम्र की यूं बढ़ती ही रहे. और आपकी सालगिरह मनाने का मौका हमें बार-बार इसी तरह से मिलता रहे. ताकि आप सबको अपने जन्मदिवस की पार्टी पर एक साथ बुला सकें.

और ढेर सारी मस्ती करते हुए हम उन खुशियों के लम्हों को हमारे दामन में समेट सकें. हमें यकीन है कि जब हम सब लोग साथ मिलेंगे तो कुछ यादगार पलों को आपके लिए जरूर बुन सकेंगे. डॉ. रूपेश कुमार जी आपको फिर एक बार आपके सालगिरह के मौके पर तहे दिल से लख लख बधाइयां…!

ओ रूपेशकुमारजी पाजी, साड्डी तो दुआएं है कि तैनू कोई गम कवी छू वी ना पाएं. अस्सी तुहाडे नाल दुआ करांदे की तुहानु वो सब कुछ मिल जांवा, जो तुहाडा दिल चाईदा. ओ जी, रब्ब करें तुहानु सब खुशियां मिल जावें और तुस्सी जिंदडी में तरक्की ही पावें. चंगा रैन्दा जी,  फिर एक बार तैनू जन्मदिन की लख लख मुबारक्का यारा..!

ओ जी प्रा’जी, तुसी बड़े ग्रेट हो,
रास्ते पर स्ट्रेट हो,
रसगुल्ले दी प्लेट हो,
लेकिन जैसे भी हो हम सबके फेवरेट हो…

salgirah motivational shayari in hindi, urdu lyrics

योम-ए-पैदाइश का दिन
आता है हर साल..

जिंदगी में बिताए हुए पलों
का करता है यह हिसाब…

yom-e-paidaish ka din 
aata hai har saal..
jindagi mein bitaye hue palo ka 
karta hai yahi hissab…

salgirah-1-motivational-shayari-birthday-quotes-1

best salgirah motivational shayari collection in hindi urdu

चंद पल खुशी के
मिलते हैं जिंदगी में,
ना करो किसी की वेट..

सालगिरह के इस बेहतरीन
अवसर पर हम देते हैं आपको एक सुंदर सी भेंट..

chand pal khushi ke
milte hain jindagi me,
na karo kisi ka wait..
salgirah ke is behtarin
avsar par ham dete hain
aapko ek sundar si bhent…

salgirah per khushnuma shayari in urdu english quotes | whatsapp status

हर साल आपकी सालगिरह
यूं हंसी खुशी हम मनाते रहे..

आपकी उम्र इस कदर
हमेशा बढ़ती ही रहे..

har sal aap ki salgirah 
yun hasi khushi ham manate rahe..
aapki umra is kadar 
hamesha badhati hi rahe…

salgirah-1-motivational-shayari-birthday-quotes-2

दोस्तों हमारी इन खास सालगिरह के मौके पर तैयार की गई प्रेरणादायक शायरियों को सुनकर आपको भी अपने अजीज दोस्त को जन्मदिन की बधाई देने में मदद मिली हो, तो हमें comment section  में comment करते हुए जरुर बताईएगा.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

मोटिवेशनल शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ Motivational Shayari क्लिक करें.

2 thoughts on “Salgirah Shayari -1: सालगिरह की शुभकामनाएं”

Leave a Comment