rangoli -1: Love Shayari साथी ने बनाई प्यारी रंगोली याद आयेगी

rangoli shayari : जब भी किसी के घर के सामने, आंगन में कोई rangoli दिख जाए, तो आपको तुरंत अपने दिलबर की याद आ जाती है. आपको पता है कि आपके महबूब को भी अपने घर के आंगन में rangoli बनाना बहुत पसंद आने वाली बात है.

जिस सुंदरता से तू
रंगोली में रंग भर देती है..

ठीक उसी तरह तू
मुझे रंगीन बना देती है..


इन शायरियों को Santosh Salve इनकी आवाज़ में सुनकर, रंगोली के प्यारे रंग जिंदगी में उतारना चाहोगे!

और शायद अब आपको इस बात में भी शक हो रहा है कि आपने अपने दिलबर की अदाओं को देखकर उनसे प्यार किया था या उसकी हाथों से निकाली हुई rangoli को देखकर किया था. पहली बार में उसकी हाथ की यह कला देखकर तो आप जैसे चौंक ही गए थे.

और जिस दिन आपने उसे इस rangolee निकालते हुए देखा तभी आपके मन में यह बात आ गई थी कि कितना अच्छा होगा अगर वह आपके दिल में भी इसी तरह प्यार की रंगोली बनाएं.

आपको इस बारे में कोई शक नहीं है कि rangoli design सभी को पसंद आने वाली एक बेहतरीन कला होती है. और इसी वजह से हर किसी को rangoli designs या फिर rangoli design for diwali 2019 इस तरह से सर्च करते हुए ढूंढना कोई आपत्तिजनक बात नहीं लगती है.

और आप rangoli images को ढूंढते हुए अगर निकालेंगे तो वह आपके लिए बेहतरीन होगा. या फिर आप rangoli chandel और rangoli kolam इस तरह से सर्च करते हुए अधिक जानकारी ले सकते हैं. और साथ ही diwali rangoli या फिर flower rangoli जैसे कई तरह के simple rangoli designs भी आपके चहेते हो सकते हैं.

उसकी आंगन में बनी रंगोली उसके स्वच्छ मन के बर्ताव का दर्शन करवाती है..

आपको अपने दिलबर के हाथों से बनी सारी चीजों से बहुत प्यार है. और साथ ही उनसे जुड़ी हर एक बात पर आपको बड़ा नाज भी आता है. आप उनसे जुड़ी हुई किसी भी बात को कभी नजरअंदाज कर ही नहीं सकते हो. क्योंकि उनकी हर एक बात पर आपको हमेशा उतना ही प्यार आता है जितना आपको उन पर विश्वास है.

और यही सारी बातें उनके मन को और भी अधिक लुभाती है. जिस तरह से आप उनकी हाथ से बनी हुई चाय हो या फिर उनके हाथ से बनाइ हुई आंगन की rangolee हो. इन सारी बातों की तारीफ करते हो तो आपको एक बात का जरूर यकीन हो जाता है.

कि वह अपने मन की तरह ही अपने घर आंगन को स्वच्छ रखती है. और साथ ही उसी आंगन में एक सुंदर सी रंगोली बनाते हुए वह अपनी निर्मल मन को ही दर्शाती है.

उनके हाथ से निकाली हुई रंगोली के रंग जैसा आप खुद भी उनके प्यार में रंगना चाहते हो..

आपने अपनी महबूबा के मन पर और उसकी अदाओं पर तहे दिल से प्यार किया है. और हमेशा ही बस उसी के चाहत के रंग में खुद को रंगवा लेना चाहते हो. और यह तो आपकी बरसों से जैसे अनकही और अनछुई ख्वाहिश रही है. आप अपने महबूब की तरफ जब भी देखते हो या फिर उससे बात करते हो, तो आपकी आंखों में जैसे एक अलग सी और नई सी चमक छा जाती है.

कोई भी अगर उनका नाम भी पुकारे तो आपके दिल में उनसे जुड़ी हर एक बात उभर कर आ जाती है. और इसी वजह से आपके दिल में हरदम यही ख्याल आता है कि वह जिस तरह से अपने घर के सामने रंगोली सजाते हुए उनमें रंग भरती है. कुछ उसी तरह से वह आपके दिल में और आपकी जिंदगी में भी रंग भर दे तो आप की दुनिया जैसे रंगीन हो जाएगी, खुशनुमा हो जाएगी.

उसके हाथ से बनी रंगोली के रंग आप जैसे अपनी जिंदगी में भी लाना चाहते हो..

आपकी महबूबा रंगोली निकालने में कितनी माहिर है यह बात तो आपको पूरी तरह से पता है. क्योंकि उसकी रंगों का चुनाव भी कुछ इस तरीके से है कि वह उसके हाथों से निकलते ही उस घर आंगन को जैसे सुशोभित कर देती है. उनकी किसी भी बात की चुनाव से आपको हर वक्त उनकी अदाओं पर बस प्यार ही बरसता है.

और आपको इस बात की भी खुशनसीबी है कि रंगोली के रंगों की तरह उन्होंने भी आपको अच्छी तरह से जानते हुए और परखते हुए पहचाना है और चुना भी है. और आपको हमेशा उन्हीं की यादों में होते हुए यह ख्याल आता है कि जिस तरह से उनके हाथ से वो रंग छूटते हैं. कुछ उसी तरह से वह आपकी गालों पर भी हाथ फहराती है. और उसके प्यारे स्पर्श से आपको महकाती है.

rangoli shayari | latest hindi urdu shayari collection

तेरे घर के आँगन मे बनी रंगोली..
मुझे ये याद दिलाती है..

कितना संवारती होगी तू,
घर को खुद की ही तरह..

tere ghar ke aangan
mein bani rangoli 
mujhe ye yad dilati hai..
kitna sawarti hogi tu ,
ghar ko khud ki hi tarah…

latest and best romantic shayari collection poetry thoughts

jis sundarta se tu 
rangolee mein rang
bhar deti hai..
thik usi tarah tu 
mujhe rangeen banaa deti hai…

rangoli quotes | whatsapp status shayari, poetry, thoughts

इतनी मासूमियत से रंगोली
फिसलती है उसके हात से..

जैसे मेरे गालो से सरकता है
उसका कोमल हात प्यार से..

itni masumiyat se rangolee 
faisalti hai uske hath se..
jaise mere galon se sarakta hai
uska komal hath pyar se…

rangoli-1-love-shayari-romantic-hindi-poetry-2
rangoli-1-love-shayari-romantic-hindi-poetry-2

दोस्तों हमारी इन रोमांटिक शायरीओं को सुनकर अगर आपके भी मन में उनकी रंगोली के प्यार का रंग चढ़ आया हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए बताना ना भूले.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

8 thoughts on “rangoli -1: Love Shayari साथी ने बनाई प्यारी रंगोली याद आयेगी”

  1. Awesome
    बहोत सुंदर तरिकेसे आप ने शायरीयाँ सुनाई है??????

Leave a Comment