Pagal Shayari In Hindi -2: Crazy Status Messages

Pagal Shayari In Hindi : आप अपने दिलबर को जब भी याद करते हो. तब आपको उस पर लिखी पागल शायरी इन हिंदी भी जरूरी याद आएगी. और आपकी महबूब के साथ आपकी ऐसी अनगिनत यादें जुड़ी हुई है. जिन्हें आप हमेशा ही अपनी Crazy Status Messages की मदद से याद करते रहते हो.

और साथ ही प्यार में अपने दीवाने पन का वास्ता भी यार को देना चाहते हो. क्योंकि जब आपको अपने यार से तहे दिल से मोहब्बत हो गई थी. तब आपको उसका साथ होना बहुत पसंद आया था. उसकी नशीली नीली आंखों ने आपका दिल एक झटके में छीन लिया था.

उसके घुंघराले बाल आपके दिल का चैन और सुकून उड़ा ले गए थे. उसकी आंखों का काजल आपके होश खो देने के लिए काफी था. और इसी तरह का हाल हर एक प्रेमी का प्यार में हो ही जाता है.

हम भी Shayari Sukun के मंच की मदद से हम आपके लिए प्यार की दास्तान पेश करना चाहते हैं. हमें यकीन है कि यह Pagal Shayari In Hindi आपको बहुत पसंद आएगी.

अगर आप इन सभी Crazy Status Messages को सुनकर अपने यार को याद कर पाए. तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताना. हो रहा साथ ही आप हमारे फेसबुक और यूट्यूब चैनल से भी जरूर जुड़ सकते हैं.

Pagal Shayari In English

मोहब्बत दरिया हैं इसे कच्चे घड़े नहीं भाते
तुझ बिन कयामत सी गुज़रती हैं ये रातें..

तेरे नाम से धड़कता हैं ये पागल दिल
खुदा करें कभी ना हो खत्म ये मुलाकातें..

Moeen

mohabbat dariya hai is ise kachhe ghade nahi bhate
tujh bin kayamat si gujarti hiai ye raaten
tere naam se dhadkata hai ye pagal dil
khuda kare kabhi n ho katm ye mulakate

दोस्तों हमें पता है कि चाहत में पागलपन की कोई हद नहीं होती है. लेकिन मोहब्बत की है तो उसे निभाने की जरूरत भी होनी चाहिए. और इसी वजह से हम कहना चाहते हैं कि प्यार आग से भरा दरिया होता है. हर कोई से पार करने की कोशिश में ही होता है.

लेकिन चाहत कभी कच्ची नहीं होती है. अपने महबूब के बिना तो प्रेमी का हाल बहुत बुरा होता है. उसका दिल तो हमेशा उसे ही याद करता है. और उसी का नाम लेकर धड़कता रहता है. अगर इस बात का पता उस दिलबर को हो. तभी उनके प्यार की दास्तान पूरी हो सकती है.

मौजों से टकराता जैसे कोई किनारा हो
खुदा करें ऐसे ही साथ हमेशा हमारा हो..

जब ये पागल टूट कर बिखर जाए कभी
इसे थामने को तुम्हारी बाहों का सहारा हो..

Moeen

maujon se takrata jaise koi kinara ho
khuda kare aise hi saath humesha humara ho
jab ye pagal tut kar bikhar jaye kabhi
ise thamne ko tumhari bahon ka sahara ho

Pagal Shayari In Hindi की मदद से आप भी प्यार का पागलपन समझना चाहोगे. हर कोई प्यार का गहरा दरिया पार करने की कोशिश तो करता है. लेकिन कई सारे प्रेमी इस चाहत को पूरा नहीं कर पाते हैं. और कई बार इस दरिया में डूब जाते हैं. लेकिन जिनकी नैया पार हो जाती है.

समझो वह जिंदगी और प्यार दोनों को जीत जाते हैं. प्रेमी के मन में अपने यार के लिए चाहत और दुआएं दोनों होती है. उसकी जिंदगी के लिए कई दुआएं मांगते रहता है. और जब उस प्रेमी का दीवानापन हद से ज्यादा बढ़ता है. तब वह अपने यार की बाहों में ही होना चाहता है.

Pagal Shayari 2 Line

नींदें खोने लगे हैं तेरी मोहब्बत में
पागल होने लगे हैं तेरी मोहब्बत में..

ज़िंदगी खत्म हो मेरी तेरे नाम पर
बारिशें धोने लगे हैं तेरी मोहब्बत में..

Moeen

ninde khone lage hai teri mohabbat mein
pagal hone lage hai teri mohabbat mein
jindagi katm ho meri tere naam par
baarishe dhone lage hai teri mohabbat mein

अपने दिलबर के प्यार में जब कोई आशिक पागल होता है. तो वह अपने दिलबर की ही बनाना चाहता है. वह अपनी नींद ही और सुख चैन भी प्यार में खो देता है. और दिलबर की चाहत में दीवाना हो जाता है. अपने यार की जिंदगी के लिए वह प्रेमी खुदा से दरख्वास्त करता है.

और अपनी पूरी जिंदगी उस महबूब के नाम पर कर देता है. उसके सारे गम वह प्रेमी खुशी दे सके. और अपने दिलबर को जिंदगी भर खुशियां ही देता रहे. और इसी तरह से प्यार पर अपनी जान कुर्बान करता रहे.

दीप जब तेरे खयालों के जलने लगे
हम रातों को करवटें बदलने लगे..

पागल हवाएँ उड़ाती हैं आँचल तेरा
वो भी मेरा नाम सुन कर मचलने लगे..

Moeen

deep jab tere khayalon ke jalne lage
hum raaton ko karvate badalne lage
pagal hawaye udati hai aanchal tera
wo bhi mera naam sun kar machlne lage

Pagal Shayari 2 Line की मदद से सच्चा प्रेमी महबूब की बाहों की तलाश करता है. उसे अपने प्यार की पनाह मिलने का बहुत ज्यादा यकीन होता है. और इसी वजह से वह अपने दीवाने पन की हद तक भूल जाना चाहता है. वह जब भी सांस ले तो अपने यार का नाम उसमें घोलना चाहता है. जब भी अपने महबूब के खयालों में वह खो जाए.

Pagal Shayari in Hindi
Pagal Shayari in Hindi

तब प्यार के दीप यूं ही जलते रहे ऐसी उसकी तमन्ना होती है. जब भी वह रातों में सोने जाता है. तो उसके दिलबर का नाम लेकर ही वह रात भर करवटें बदलता रहता है. इन मस्तानी फिजाओं में और हवाओं में भी जैसे उसी के यार की खुशबू भर गई है. और यह हवाएं बहते बहते हर तरफ उसके वह खुशबू बिखेर रही है. कुछ इसी तरह की बात वह खुद से करता रहता है.

Pagal Shayari In Hindi

मोहब्बत ज़िंदा हैं उस की आँखों में
तेरा इश्क झलकता हैं मेरी निगाहों में..

पागल दिल की इतनी सी हैं तमन्ना
मौत गले लगाए मुझे तेरी बाहों में..

Moeen

mohabbat jinda hai us ki aankho main
tera ishq jhalakta hai meri nigahon main
pagal dil ki itni si hai tamanna
maut gale lagaye mujhe teri bahon main

जब प्रेमी अपने प्यार में पूरी तरह से डूब चुका होता है. तब उसे किसी भी बात की कोई फिक्र नहीं होती है. और वह दुनिया को भी जैसे पूरी तरह से भूल चुका होता है. और अपनी जिंदगी को भी वह अपने यार के नाम कर चुका होता है. जो भी हो अपने यार की प्यार भरी नजरों को देखता है. तो उसके दिल में भी प्यार के नए फूल खिल जाते हैं.

और उसी का वो प्यार और चाहत का अंदाज़ उसकी आंखों में भी दिखाई देने लगता है. अब तो वह अपने यार की चाहत में कुछ इस कदर दीवाना हो चुका है. अब वो अपनी जिंदगी के हर एक लम्हे को भी अपने यार के लिए जीना चाहता है. और जब उसे मौत भी आनी हो. तो वह खुशी खुशी से अपने दिलबर की बाहों में ही उस मौत को गले लगाना चाहता है.

तेरे इश्क की आग में पिघल जाने दे
तेरी दास्ताँ में मुझे आज ढल जाने दे..

पागल फिज़ाएं शोर मचाती हैं देखो
जज़बात दिल के लबों पर मचल जाने दे..

Moeen

tere ishq ki aag main pighal jaane de
teri dasta me mujhe aaj dhal jaane de
pagal fijaye shor machati hai dekho
jajabat dil ke labon par machal jaane de

Pagal Shayari Urdu को सुनकर आपको भी प्यार के दीवानेपन का पता चल जाएगा. क्योंकि जब भी कोई प्रेमी अपने महबूब से सच्चा प्यार करता है. तब वह ना दिन देखता है और ना रात का इंतजार करता है. वह हमेशा बस अपने महबूब को ही अपनी बाहों में समेटना चाहता है.

और जब यह प्यार की दास्तान उसके सर चढ़कर बोलने लगे. तब वह अपने आप को भी इसी दास्तान में खो देना चाहता है. और हमेशा अपने यार को छोड़कर किसी और बात को सोचना भी नहीं चाहता है.

Pagal Shayari

कल अजीब हादसा हुआ तेरी चौखट पर
तेरा नाम ना लिख सका तेरी चौखट पर..

होश वालों ने फिर पागल लिखा हैं मुझे
किया जो कभी सजदा तेरी चौखट पर..

Moeen

kal ajeeb hadsa hua teri chaukhat per
tera naam na likh saka teri chaukhat per..
hosh walon ne fir pagal likha hai mujhe
kiya jo kabhi sajda teri chaukhat per..

कई बार सच्चा प्रेमी अपनी जिंदगी में अलग-अलग तरह के तजुर्बे से परेशान होता है. उसकी जिंदगी में अलग-अलग तरह के कई वाकिये घटते रहते हैं. इसमें से कई सारे उसकी दुनिया ही बदल देने वाले होते हैं. और कई सारे उसे अलग-अलग तजुर्बे देने वाले होते हैं. क्योंकि जब भी वह अपने यार के चौखट पर दस्तक देता है.

तो कई लोग उसकी तरफ अजीब सी शक्ल करते हुए देखते रहते हैं. क्योंकि जब भी प्रेमी अपने यार की चौखट पर जाता है. तो लोगों को उसके नाम की या काम की कोई फिक्र नहीं होती है. अगर वह प्रेमी अपने यार के लिए चंद शब्द लिख भी दे. या फिर कोई शायरी भी कह दे. तो लोग उसे दीवाना कहते हुये उसका नाम रख देते हैं.

तेरा साथ ज़माने में कितना सच्चा लगता हैं
तेरे साथ हर नज़ारा कितना अच्छा लगता हैं..

जो मेरे प्यार में पागल हैं वो लड़की
उस से रिश्ता कोई जन्मों पुराना लगता हैं..

Moeen

tera saath jamane main kitna sachha lagta hai
tere saath har nazara kitna achha lagta hai
jo mere pyar main pagal hai wo ladki
us se rishta koi janmo purana lagta hai

Pagal Shayari की मदद से आप जमाने की सच्चाई जान सकते हो. क्योंकि जमाना किसी के भी प्यार की अहमियत को नहीं जानता है. और उसे ना जानते हुए ही कोई भी नाम रख देता है.
ताकि कोई प्रेमी खुद के प्यार को भी भुला सके. लेकिन ऐसा हाल हर एक प्रेमी के साथ नहीं होता है. यही प्यार की खासियत होती है.

क्योंकि आशिक को अपने यार के साथ ही पूरी कायनात अच्छी लगती है. उसके बिना वह जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता है. और इसी वजह से उसे सपनों में भी प्यार में पागल महबूबा याद आती है. और उससे जिंदगी भर का रिश्ता जैसे जुड़ गया है कुछ इसी तरह की बात याद आती है.

Pagal Shayari Urdu

खूबसूरत आँखें तेरी गहरी हैं समंदर की तरह
हैं मासूम चेहरा तेरा जन्नत के मंज़र की तरह..

तेरी अदाओं ने होश वालों को पागल किया
तेरा खयाल हैं मुकद्दस बनारस के मंदिर की तरह..

*मुकद्दस : holy

Moeen

khubsurat aankhe teri gahri hai samandar ki tarah
hai masoom chehra tera jannat ke manjar ki tarah
teri adaon ne hosh walon ko pagal kiya
tera khayal hai mukaddas banaras ke mandir ki tarah

पागल शायरी की मदद से कोई भी आशिक अपने यार की तारीफ करना चाहेगा. और उसकी तारीफ में हो उसकी मासूम चेहरे को भी हमेशा याद करता रहता है. उसकी कातिल निगाहें प्यार में हमेशा उस का चैन चुरा ले जाती है. जो लोग कभी भी अपना होश नहीं खो रहे हैं.

वो भी प्रेमी के उस यार को देखकर अपना चैन और सुकून खो देते हैं. यही आपके दिलबर की खासियत होती है. लेकिन वह तो कुछ इस तरह से इतर आता है. जैसे उसे अपनी इन आशाओं के बारे में कुछ भी मालूम ना हो. लेकिन आपके लिए तो उसका प्यार किसी पवित्र मंदिर से कम नहीं होता है.

मेरी आँखों में तेरा अक्स नज़र आता हैं
तेरे हुस्न से फलक पर चाँद शरमाता हैं..

पागल हवाएँ छेड़ती हैं जैसे फुलों को
तेरा खयाल हमें चाँदनी रातों को सताता हैं..

Moeen

meri aankho main tera aks nazar ata hai
tere husn se falak par chand sharmata hai
pagal hawaue chhedti hai jaise phoolon ko
tera khayal hume chandani raaton ko satata hai

Pagal Shayari In English को सुनकर हर कोई प्यार की दीवानगी में डूब ना चाहेगा. क्योंकि जब भी पागल शायरी का जिक्र होता है. तो हर किसी की आंखों में एक नई सी चमक आ जाती है. रात में चांद भी तो आपके उसी यार को देखकर जैसे शर्मा ने लगता है.

ये सितारे भी टिमटिमाते हुए आसमान में जैसे छुप जाते हैं. क्योंकि उनकी रोशनी भी आपके महबूब के चेहरे की रोशनी के सामने फीकी पड़ जाती है. कुछ ऐसा ही असर हवाओं की खुशबू पर भी होता है. और साथ ही फूल भी आपके यार का मुस्कुराना देखकर खुद की मुस्कुराहट जैसे भूल जाते हैं.

Pagal Shayari Image -3

Pagal Shayari in Urdu
Pagal Shayari in Urdu

हमारी इन Pagal Shayari In Hindi -2 को सुनकर आपको भी अपने भोले और नादान दिलबर की याद आए, तो हमें comment area में comment देते हुए जरूर बताएं!

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

Leave a Comment