Love

Heart Touching Shayari -2: Love भरे हुस्न में खुद को खोना चाहोगेे

heart touching shayari : आप अपनी महबूब की यादों में खोए हुए रहते हो तब आपको heart touching shayari जरूर याद आती है. क्योंकि आपका दिलबर भी आपसे पूरे दिलो जान से उतना ही प्यार करता है जितना आप उन्हें करते हो. उसी की तो आपकी तहे दिल से लिखी हुई heart touching shayari सुनना बहुत पसंद होता है.

दोस्तों जब से आपने अपने hosh संभाले हैं, तभी से आपको मोहब्बत के बारे में और अधिक जानने की उत्सुकता है. लेकिन फिर भी आज तक सच्चे प्यार की परिभाषा कोई नहीं कर सका है. क्योंकि आपको इतना तो जरूर पता है कि हर कोई बस प्यार पाने के लिए ही तो तरसता है. लेकिन प्यार के बारे में और अधिक जानना और समझना कोई नहीं चाहता है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इस Love Shayari को Kkajal Wadhawa इनकी आवाज में सुनकर खुद को उनकी यादों में डुबो दोगे!

लेकिन उनकी madhoshi ने तो जैसे आपके दिल को छू लिया है. और इसी वजह से उनके husn को देख कर ही आप घायल हो चुके हो. और तभी से जैसे आप heart touching shayari करने लगे हो. और आपको भी तो उनके लिए शायरियां लिखते हुए उनकी तारीफ करना बहुत पसंद आता है.




Heart Touching Shayari -3: महबूब को Love Quotes सुनाना चाहोगे!
Click above link to listen more


हम भी आपके इन्हीं जज्बातों को समझते हुए shayari sukun पर कुछ नायाब शायरियां लेकर आए हैं. इन्हें सुनकर शायद आप अपने दिल को बहुत सुकून भरा महसूस कर पाएंगे. तो चलिए बढ़ते हैं हमारे शायरियों की ओर..


💕 Listen Uninterrupted Shayari 💕
🙏After Small Advertisement🙏



heart touching shayari की मदद से उनकी हमेशा तारीफ करना चाहोगे…

आपको अपने दिलबर की तारीफ़ में heart touching shayari लिखना इतना पसंद है कि आप उन्हें शायरियों का नजराना जैसे हर रोज पेश करते हो. और साथ ही आपको उनके husn की तारीफ करने में कभी कोई हिचकिचाहट भी महसूस नहीं होती है. उनके प्यार में आप इतनी गुम हो जाते हो की खुद के बारे में भी आप सब कुछ भूल जाते हो.

Heart Touching Shayari Image -2
Heart Touching Shayari Image -2

कुछ इस तरह से आप उनकी madhoshi में खुद की hosh खो देते हो कि जैसे कभी-कभी आप तो खुद का नाम तक भूल जाते हो. और उनके husn की तारीफ में आप heart touching shayari भी उन्हें सुनाना चाहते हो. सूरज की रोशनी भी जैसे उन्हीं से मिलती है कुछ इस कदर उनकी प्रशंसा करते हो.



और कभी-कभी तो सूरज भी उनकी रोशनी के सामने टिक नहीं पाता है कुछ इस कदर आप विचार करते हो. और सागर भी आपकी madhoshi के सामने क्या अपने hosh संभालेगा! वह भी तो ऐसे खुद को पानी होते हुए भी प्यासा महसूस करने लगता है.

heart touching shayari और उनकी madhoshi में खुद को भी भूल जाओगे..

आपके महबूब का husn देखकर तो आप जैसे खुद के भी होश खो देते हो. दुनिया का तो उनके madhoshi का शिकार हमेशा होती रहती है. और इसी वजह से तो आपके मन में अब बार-बार यही एक सोच आती है कि उनके husn को देखते हुए आप शायद ही उनके सामने टिक पाएंगे.

और आप को नहीं देखते नहीं रहना चाहते हैं या फिर उन पर heart touching shayari करना चाहते हैं यह भी तो आप तय नहीं कर पा रहे हो. आप तो आप आजकल हमेशा बस उनकी ही उलझन में पड़े रहते हो. उनके उसी को देख कर ही आप उनके ख्याल और उनकी यादों में खो जाते हो.


Heart Touching Shayari -1: उनकी अदाओं से Love जताना चाहोगे!
Click above link to listen more


जब प्यार कभी अकेले में तन्हा बैठे होते हो तब भी उनकी यादें जैसे आपके जहन में ही रहती है. और इसी वजह से आपको उनके ख्याल कभी अकेलापन महसूस नहीं होने देते हैं.



heart touching shayari अपने दिल को उनकी यादों में तरसता देखोगे…

आपके दिल पर उनके madhoshi का आलम कुछ इसी तरह से बढ़ता रहता है कि आप खुद को भूल जाते हो. उनके प्यार में आप कुछ इस कदर खुद को भूल जाते हो कि आपके जैसे hosh ही ठिकाने पर नहीं रहते हैं. आप हमेशा बस अपने महबूब के बारे में ही सोचते रहते हो. आपके जेहन में हमेशा बस उनके लिए ही दुआएं निकलती रहती है.


Shararat Shayari -3 Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi
Click above link to listen more


जब भी वो मुस्कुरा देती है तो जैसे आप जन्नत नसीब कर लेते हो. और खुद के hosh ही आप खो बैठते हो. और कुछ इसी तरह से आपका यार आपको हमेशा ही तड़पता रहता है. जो आपके दिल को एक पल के लिए भी सुकून और चैन मिलने नहीं देता है. और इसी वजह से जब से आपने उन्हें देखा है तो कुछ ऐसा ही आप हमेशा से महसूस करते रहे हो.

और शायद आपको अच्छा नहीं लग रहा है कि हर कोई प्यार में ऐसा ही अहसास करता है. और यही एहसास आप उनकी heart touching shayari में वर्णित करना चाहते हो.

love shayari in hindi urdu english

कुछ पंक्तिया लिखी है
आपके हुस्न की तारीफ में..

सूरज को जलाकर राख करती है
और सागर को भी प्यासा करती है…

kuchh panktiyan likhi hai,
aapke husn ki tareef mein..
suraj ko jala kar rakh karti hai
aur sagar ko bhi pyaasa karti hai…




Heart Touching Shayari -4 Love Shayari in Hindi Girlfriend
Click above link to listen more


best romantic shayari collection poetry status lyrics

उलझन सी होती है
तेरी मदहोशी देखकर..

तेरी तारीफ़ करता रहूं
या तुझे सिर्फ देखता रहूं…

uljhan si hoti hai 
teri madhoshi dekhkar..
teri tarif karta rahun 
ya tujhe sirf dekhta rahun…

top romantic shayari love shayari | whatsapp status quotes thoughts

जब भी होश में आता हूं
तू फिरसे मुस्कुरा देती है..

दिन में अक्सर कई बार
तू मुझे ऐसा तरसाती है..

jab bhi hosh mein aata hun 
to fir se muskura deti hai..
din mein aksar kai bar 
tu mujhe aisa tarsati hai..

Heart Touching Shayari Image -3
Heart Touching Shayari Image -3

Heart Touching Shayari -8 Love Quotes in Hindi for Boyfriend
Click above link to listen more


हमारी romantic shayari को सुनकर अगर आपके भी दिल में उनके लिए नए ख्वाब जगने लगे हो, तो हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START‘ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.



Leave a Reply

Your email address will not be published.