Nasha Shayari -1: अपने महबूब के Love का नशा याद आ जाएगा!

Nasha Shayari : आप अपने दिल की हर एक बात अपनी nasha shayari की मदद से ही कहना चाहते हो. यूं तो आपके दिल को अब किसी और बात की कोई जरूरत नहीं रही है. क्योंकि आपने जब से अपने महबूब के प्यार पर लिखी हुई nasha shayari को तराशा है. आप दुनिया में जिस किसी को भी देखते हो उसमें आपको अपने दिलबर की love shayari कीतस्वीर दिखाई देती है.

और आप अपने महबूब की चेहरे को अपनी katil shayari की मदद से वर्णित करना चाहते हो. क्योंकि आपको पता है कि आपकी ishq shayari में आपने जिस तरह से अपने महबूब की अदाओं का वर्णन किया है. शायद इस तरह की कोई katil shayari किसी ने आज तक कभी नहीं लिखी होगी.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इस Love Shayari को Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर अपने यार के लफ़्ज़ों में भरा नशा पाओगे!

लेकिन आजकल तो आप अपने दिलबर के बातों का वर्णन आप अपनी sharabi shayari में भी कर रहे हो. क्योंकि कुछ इस तरह से आप अपने love shayari का नजारा अपनी आंखों के सामने ला रहे हो. उससे तो यही बात पता चलती है कि आप अपने महबूब से कितना प्यार कर रहे हो. और यही प्यार आप अपनी इस nasha shayari की मदद से भी अपने दिलबर के लिए बयां करना चाहते हो. हम भी आपकी इन्हीं जज्बातों को shayari sukun के इस नायाब और बेहतरीन love shayari की मदद से आपके सामने पेश करने जा रहे हैं. हमें आशा है कि आज की हमारी यह katil shayari आपको बेहद पसंद आएगी.

Nasha Shayari अपने ishq shayari शायरी में मुसलसल तरीके से प्यार बरसाना चाहोगे…

आप हमेशा अपने sharabi shayari में दुनिया के हर एक नशे के बारे में बात करना चाहते हो. आप जब भी sharabi shayari मदद से जानकी नशे के बारे में बताते हो तो आप लोगों को आगाह करना चाहते हो. साथ ही साथ आप प्यार के दीवानों को भी यह नसीहत देना चाहते हो. आप सभी लोगों को यही बात बताते हो कि जो भी जाम का नशा करता है उसके सर पर अक्सर katil shayari जैसा ही नशा मंडराता रहता है.

 लेकिन आपको इस बात का भी पूरा यकीन है कि अगर आपकी ishq shayari की तरह कोई अपने हसीन महबूब की तारीफ कर दें. और जब वह sharabi shayari में की हुई तारीफ उसके दिलबर को भी पसंद आ जाए तो उसकी ishq shayari भी जैसे katil shayari में बदल जाएगी. और यही बात आप अपनी love shayari में भी तहे दिल से बताते हो. लेकिन साथ ही आप यह बात भी अपने महबूब से कहना चाहते हो कि अगर आप के लोगों में उसके प्यार का नशा चढ़ गया हो.


Ishq -1: Sad shayari आपके इश्क़ का पुराना जज़्बा जाग उठेगा!
Click above link to listen more


तो आपका प्यार और आपके दिल में भी जैसे nasha shayari ही उतर जाती है. और जिस कदर आपके दिल में और आपके शहर में आपके दिलबर की ishq shayari उतर जाती है तो आप को शायर बनने में जरा भी देर नहीं लगती है. क्योंकि इसी बात को आपने अपनी sharabi shayari में भी बताना चाहा है.

Nasha Shayari अपने दिलबर के इश्क में डूबी हुई katil shayari को आजमाना चाहोगे..

जब से आप अपने दिलबर के प्यार का नशा उसकी nasha shayari की मदद से जान चुके हो. कब से आपको ishq shayari के अलावा और कुछ भी नहीं सोच रहा है. और आपका महबूब भी तो आपकी यादों में आप की katil shayari को हर वक्त सुनना पसंद कर रहा है. और इसी वजह से अब आपको ना किसी मयखाने के जाम की जरूरत है और ना ही किसी दुनिया के अलग नशे की कोई जरूरत होती है. 

और यही बात आप अपनी sharabi shayari की मदद से भी पूरी दुनिया को बताना चाहते हो. और साथ ही आप यह भी नसीहत देना चाहते हो कि अगर किसी को बस sharabi shayari जैसे मयखाने के जाम का ही नशा अच्छा लग रहा हो तो एक बार बस आप की katil shayari पढ़ ले. क्योंकि आपको इस बात का पक्का यकीन है कि अगर कोई भी आपके ishq shayari को एक बार पढ़ ले या फिर सुन ले तो वहां खुद भी आपके दिलबर की अदाओं का कायल हो जाएगा.


Ishq -2: Love Shayari दिलबर के इश्क में डुबो देगी – Sukun!
Click above link to listen more


और उसके बाद उसे किसी भी ishq shayari के मैखाने के जाम की या फिर और किसी nasha shayari की भी जरूरत नहीं रहेगी. क्योंकि आपके sharabi shayari का कुछ नशा ही और होता है यह बात उसे पता चल जाएगी.

Nasha Shayari अपनी sharabi shayari में भी अपने दिलबर की अदाएं बताना चाहोगे..

आप अपने महबूब के मिलने से पहले तन्हाइयों में ही यूं ही अपनी sharabi shayari लेकर जैसे तैसे गुजारा कर लेते थे. आपकी ishq shayari सुनने वाला भी कोई नहीं था और ना ही कोई आपके love shayari को कोई तवज्जो देता था. लेकिन जैसे ही आपके महबूब की आपके जिंदगी और nasha shayari में शिरकत हुई है. तब से जैसे आपकी ishq shayari को एक अलग ही रंगत चढ़ गई है.

best-nasha-shayari
best-nasha-shayari

आप पर उनके प्यार का कुछ ऐसा असर हुआ है कि आप हमेशा उनके लिए बस katil shayari ही लिखते रहते हो. और इसी तरह की और भी कई अलग-अलग sharabi shayari लिखना अब आपको पसंद आ रहा है. क्योंकि आपके महबूब के प्यार की ताकत का आप आपको अच्छी तरह से अंदाजा भी आ चुका है. और यही बात आप अपने ishq shayari और love shayari की मदद से पूरी दुनिया को बताना चाहते हो.


Sharab Shayari -1 उनके प्यारका नशा आपके Sad दिल पर बना रहेगा!
Click above link to listen more


आपके दिल पर अपने महबूब के प्यार का नशा किस तरह से हावी हुआ है यही बात आप हमेशा अपनी love shayari की मदद से बताना चाहते हो. और साथ ही आप अपने महबूब के लिए अपनी katil shayari की मदद से हुए उनके प्यार की यू ही तमन्ना करते रहते हो.

Nashaa Shayari in hindi urdu | katil shayari quotes thoughts, poetry

जाम का नशा सर पे चढ़ा हो
तो आदमी शराबी बन जाता है..

नशा गर लफ्ज़ों का हो तो 
आदमी शायर बन जाता है…

jaam ka nasha sar pe chadha ho
to aadami sharabi ban jata hai..
nasha gar lafzon ka ho to 
aadami shayar ban jata hai…

best love shayari collection in hindi urdu 2021

किसी मयखाने और जाम की
अब तो हमे जरूरत नहीं..

नशा वहीं करते है जो आपकी
क़ातिल निगाहों से वाकिफ़ नहीं..

kisi maikhane aur jaam ki 
ab to hamen jarurat nahin..
nasha vahi karte hain jo aap ki 
katil nigahon se waqif nahin..

best nasha shayari love quotes status poetry

किसी मयखाने में ना मिले
ऐसा मुसलसल नशा हुआ है..

कैसे बताऊँ हालात दिल के
जो तुमसे इश्क हुआ है..


kisi maikhane mein na mile 
aisa musalsal nasha hua hai..
kaise bataun halat dil ke 
jo tumse ishq hua hai…

best-love-nasha-shayari-collection-in-hindi
best-love-nasha-shayari-collection-in-hindi

दोस्तों हमारी इन romantic love Nasha Shayari की मदद से अगर आप भी अपने महबूब की नशीली अदाओं को याद कर सकें, तो हमें नीचे comment box में comment करते हुए जरूर बताइए.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

2 thoughts on “Nasha Shayari -1: अपने महबूब के Love का नशा याद आ जाएगा!”

Leave a Comment