naam -1: Love Shayari अपने दिलबर के नाम से रूबरू करवाएगी!

naam par shayari : आपने जब से अपने महबूब का naam अपने नाम के साथ जोड़ा है, तो आपकी खुशियां मानो दुगनी हो गई है. उनके naam से ही आपको अब तसल्ली मिलती है. प्यार की याद में एक उनके naam के सिवा और दूसरा कोई naam आपके जहन में आता भी नहीं.

आप के दिन और रात भी, बस उन्हीं के naam से जुड़े हुए हैं.  आप उनके प्यार में कुछ इस तरह से डूब चुके हो, कि जब भी कोई आपका naam पूछता है, तो बस आप अपने दिलबर का ही नाम बता देते हो. जब भी आपको किसीको कोई पता बताना होता है तो, आप अपने दिलबर का ही पता बता देते हो.

आपको भी तो बस उन्हीं के ख्यालों में खोना, हर वक्त बस उनका ही नाम जपते रहना ही पसंद है. यही आदत तो आपके चाहत की निशानी होती है ना, दोस्तों. आप जब भी उनसे मिलना चाहते हो, तो वो भी आपसे कोई बहाना नहीं बनाते. और इसी में उनका भी आपके प्रति लगाव, स्नेह प्रतीत होता है.

मोहब्बत में आग दोनों तरफ से अगर लगी हो, तो ही वह सच्ची मोहब्बत कहलाती है. और इश्क में एक दूजे का नाम लेते हुए ही अपने दिलबर को याद करना ही, तो सच्चे प्रेमियों के जिंदगी का असली मकसद होता है. शायद इस बात से आप भी सहमत होंगे, है ना दोस्तों.

क्या करें, हमें तो बस, आपके ही नाम से खुशी मिलती है..

जब भी आपने अपने दिलबर का नाम लिया, तो आपके चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान छा जाती है. आपका दिल अपने आप खुशी से झूम उठता है. उसे तो आपके महबूब के नाम के सिवा और किसी का नाम रास भी नहीं आता. और याद भी नहीं आता.

आजकल तो आप उनके बस नाम से ही खुश होते हो. उन्हीं के नाम से आपके दिल को सुकून का एहसास होता है. उन्हीं के नाम से आपके दिल को चैन मिलता है. आप को करार आता है. और ये सब तिलिस्म या फिर जादू कह लीजिए उन्हीं की एक नाम से ही आता है.

सोचिए उनके नाम का आप पर इस तरह से जादू छाया हुआ है. खुदा करे अगर वह आपके सामने आ जाए तो, आप पर तो जैसे कयामत ही बरस जाएगी, सच है ना दोस्तों!

 कोई पूछे हमसे प्यार क्या होता है, हम बस आपका नाम लेते है..

इश्क के जज्बातों से भरी हुई महफिल में लोग चाहे  प्यार की अलग-अलग अवधारणाएं क्यों न कर ले.  लेकिन जब भी भरी महफिल में आपसे कोई प्यार का मतलब पूछता है, तो आप एक उन्हीं का नाम लेते हो. क्योंकि आपका तो जीना मरना ही बस उन्हीं के नाम से होता है. आपकी जिंदगी का मकसद ही बस उनका नाम ही होता है. 

अब तो आपको पक्का यकीन हो चुका है कि उनके ही नाम के चलते आपको अपनी मंजिल मिलने वाली है. जो भी मंजिल आप तलाश कर रहे हो. उसके वही तो sahil  है. आपकी आंखों में जो एक नई चमक छाई है, वह भी तो बस आपके यार के नाम से ही आई हुई है.

और इसी वजह से आपको पता है कि आप के दिलबर का नाम ही आपके लिए जीने की वजह भी बन चुका है. और आपके इश्क की दवा भी बन चुका है. तो फिर आपके लिए चाहत की दास्तां, अपने दिलबर के नाम के सिवा और क्या हो सकती है. आप तो हमेशा उन्हीं के नाम की माला जपने के लिए तैयार रहते हो.

आपके ही नाम से सीखे हैं हमने, जिंदगी के कई आयाम..

आपके दिल में एक अजीब सी kashish भरी हुई है. और वह कशिश बस आप अपने दिलबर से ही कहना चाहते हो. क्योंकि आपका दिल, आपके महबूब से मिलने की ही तो उम्मीद करता है. और उसी की कोशिश में आप अपने यार की राह तक रहे हो. उनके प्यार में ही आप इंतजार कर रहे हो.

आपको इस बात का पक्का यकीन हो चुका है कि चाहे कोई भी बात हो आपकी खूबसूरती, आप की नजाकत और आप की कशिश में ही तो प्यार छुपा हुआ है. इसीलिए आप उनके नाम एक shaam क्या, अपनी पूरी कायनात और अपनी पूरी जिंदगी देने के लिए हरदम तैयार हो.

आप उनके सिवा किसी दूसरे का नाम तक लेना नहीं चाहते. और इसी बात का यह सबूत है कि आपके जिंदगी को जो भी आयाम मिला हुआ है, वो बस आपके महबूब के नाम से ही मिला हुआ है. और आप खुदा से भी यही दरख्वास्त करना चाहेंगे कि आपके साथ अपने महबूब का नाम हमेशा यूं ही जोड़ें रखें.

प्यार के दामन से भरी हुई इस महफिल में हमारी यह लव शायरियां आपको भी अपने दिलबर के नाम से रूबरू करवाएगी, इसका हमें पूरा यकीन है. अगर आप को ये लव शायरियां पसंद आ जाती है, तो हमें भी अपने दिलबर के नाम से rubaru करवाना ना भूलिएगा दोस्तों!

इन लव शायरियों को Mr. Sanket Mahindrakar इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपको अपने दिलबर का नाम ही याद आ जाएगा ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


naam shayari, poem  in hindi urdu 

आपका नाम पुकारने से 
जन्नत-ए-खुशी मिलती है..

आज हम जो बेइंतेहा खुश है 
उसमें बस आपका ही नाम है..

aapka naam pukarne se
jannat-e-khushi milti hai..
aaj hum jo beinteha khush
hai usme bas aapka hi naam hai..

naam-1-love-shayari-hindi-poetry-name-1

naam status shayari thoughts in urdu english

प्यार को कोई मोहब्बत कहता है,
तो कोई इश्क कहता है..

हम से पूछोगे तो हमें बस
आपका ही नाम लगता है…

pyar ko koi mohabbat kehta
hai to koi ishq kehta hai…
hum se puchoge to hume 
bas aapka hi naam lagta hai..


naam par love romantic shayari in hindi

खूबसूरती, नजाकत और कशिश..
तीनों के आयाम 

सिर्फ आपके ही नाम…

khubsurti, nazaqataur kashish..
tino ke aayam 
sirf aapke hi nam..

naam-1-love-shayari-hindi-poetry-name-2

हमारी इन हसीन लव शायरियों ने, अगर आपको भी अपने दिलबर के नाम से रूबरू करवाया हो, तो नीचे comment box  में comment  करके हमें जरूर बताइएगा दोस्तों.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकूनअकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

3 thoughts on “naam -1: Love Shayari अपने दिलबर के नाम से रूबरू करवाएगी!”

  1. आपकी आवाज लाजवाब है। आज की शायरियां बेहद अच्छी लगी।

    Reply
  2. वाह संकेत जी
    बहोत खूबसूरती और बुलंदी के साथ आपने शायरियों की पेशकश की है..👌👌

    Reply
  3. लाजवाब… आपकी शायरी पेश करने का अंदाज बहोत ही प्यारा है…

    Reply

Leave a Comment