khayal -1: Love Shayari सुनकर आप उनके ख्यालों में ही खो जाओगे

khayal shayari : जब भी khayal आए उनका, तो आप हमेशा उनकी बाहों में जाने की जिद करती रहती हो. हमेशा उनके khayal में डूबे रहने की वजह से आपको जैसे उनकी लत ही लग चुकी है, जैसे उनकी एक आदत ही लग चुकी है.

इन रोमांटिक लव शायरियों को Sanket Mahindrakar इनकी आवाज़ में सुनकर आपको अपने दिलबर का ख्याल जरूर आ जाएगा!

और इसी लत की वजह से अब आप अपने सारे काम भूलकर बस एक उन्हें ही याद करती रहती हो, उन्हीं के khayal में खोई रहती हो. उनके सिवा आपकी नजरों के सामने किसी और का चेहरा आता ही नहीं है. आपके हर khayal में भी तो अब बस, वही बसे हैं. आप तो अब दिन में भी जैसे उनके ही सपने देखने लगी हो.

और ऐसे ही उनके ख्याल में डूबे रहने की वजह से आपका किसी से कोई वास्ता भी नहीं रहा है. जो भी आता है बस आपको दीवानी कहकर ही पुकारता है. लेकिन आपको इन सभी बातों से कोई लेना देना नहीं है. आपको जो अच्छा लगता है बस आप वही करती रहती हो.

और आपकी पसंदीदा चीज बस यही है कि हमेशा उनके ख्याल में खोए रहना. उन्हीं को अपनी बंद आंखों के सामने देखना और हरदम उन्हीं से प्यार करना. तो आइए दोस्तों, अपने प्रेमी ख्याल मे डूबे हुए आशिक की दास्तान बयां करने वाली इन शायरियों को सुनकर अपने दिल को समझाने में थोड़ी सी मदद जरूर मिलेगी.

दोस्तों हमें पता है कि अब आप उनके ही विचारों में खोए हुए, बस उन्हीं को याद कर रहे होंगे. और ऐसे में अगर आपको jagjit singh tum ko dekha to yeh khayal aaya गाना याद ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. है ना दोस्तों..

लेकिन जब कभी आप अकेले तन्हाई में अपने दिलबर को याद करते हो तो kabhi kabhi mere dil mein khayal aata hai इस गाने को सुने बिना उनकी याद कभी पूरी नहीं होती होगी. अगर आपको tumko dekha to yeh khayal aaya lyrics पता है, तो आप जरूर इस गाने को खुद भी गुनगुना सकते हैं और अपने दिल को समझा सकते हैं.

अब तो बस आपके खयालों में ही हम गुमशुदा हो रहे हैं..

जब से आपने उन्हें अपना मान लिया है, आपने बस ठीक उन्हीं से वास्ता जोड़ लिया है. अपने अपने सपने और अपनी जिंदगी भी तो उन्हीं के साथ साझा कर ली है. और तभी से जैसे उनका आपके ख्याल में आना जाना यूं ही शुरु रहता है. रात के ख्वाबों में भी आकर आपको चुपके से नींद से जगा देते हैं.

जब भी आप अपनी सहेलियों के साथ बातें करती रहती है, तो वह चुपके से आपके ख्याल में आकर अपने नाम को आपके लबों पर रख देते हैं. और इसी वजह से अब आपकी सहेलियां भी आपको ताने मार रही है. वो आपको, आपके प्रेमी के नाम से ही पुकारती है.

वो तो आपकी हरदम खिंचाई करते हुए आपको चिढ़ाती रहती है. और इसी वजह से अब आपके दिल में भी तो यह ख्याल आ रहा है, जैसे आपने ख़ुद को उनके प्यार में गुमशुदा कर लिया है. अब तो वो ही आपकी ज़हन में बस गए हैं.

उनके ख्यालों में खोई हुई आप, जैसे दूसरी दुनिया में आ गई हो..

आप उन्हीं के ख्यालों में घूमते हुए कब रातों की नींद की आगोश में चली जाती हैं, यह तो आपको भी पता नहीं चलता. जब भी आप अपने महबूब की विचारों में यूं ही खोई हुई रहती है, तो वो आपको न जाने इस दुनिया से परे करते हुए कहीं दूर ले जाता है.

आप उसके साथ रातों के सपनों में ही किसी दूसरी दुनिया में चली जाती हो. वो वहां पर आपको उसके प्यार का नगर दिखाना चाहता है. आप भी तो उसके इस मोहब्बत के शहर में जाने के लिए बेइंतेहा उत्सुक हैं. वह आपकी रातों के ख्वाबों में आकर आपको यूं ही सताता रहता है.

आप तो उसी के यादों में खुद पर भी काबू नहीं कर पाती हो. आप पर उसकी यादों का उसके विचारों का कुछ इस तरह से असर हुआ है जैसे किसी रात में तारे अपनी चादर ओढ़े हुए उस पर अपना कब्जा कर लेते हैं. कुछ इस कदर ही उनके ख्यालों में आपके दिलो-दिमाग पर और आपके जहन पर कब्जा कर लिया है.

अब तो बस आपके ही खयालों में डूबते हुए हर एक शाम गुजरती है..

आप हमेशा उनका नाम लेते हुए बस उनको ही याद करती रहती हो. और इसी तरह उनके ख्यालों में खोते हुए जब शाम का समय हो जाता है, तो जैसे यह समा बदल जाता है. हर दिशा में जैसे आपको उनका ही नाम लिखा हुआ नजर आता है.

पंछी भी अपने घर वापस उड़कर जाते हुए जैसे उनके ही नाम को दोहरा रहे हो. हवाएं भी जैसे उन्हीं की यादों में बहती हुई आपके पास से गुजर रही हो. सूरज की डूबती हुई किरण भी आपको उनका नाम याद करने की नई तरकीब सिखा रही हो. और कल फिर एक बार उनसे, आपकी मुलाकात का वादा करते हुए आप से अलविदा कहना चाहती हो.

हर वक्त का, हर दिशा आपको बस उनके ही चाहत का नशा दिखाई देता है. यह फिजाएं भी तो एक रंगीन समा लेकर जैसे आपको उनकी मोहब्बत का रंग ही दिखा रही हो. और आपसे कह रही हो कि उनके इसी प्यार के रंग में आप भी खुद को रंग लो. ताकि आप और आपका यार पूरी तरह से एक हो सकें.


khayal hindi shayari | best love shayari collection

देर नहीं लगती अचानक
कोई खयाल आने में..

कोई कसर नहीं छोड़ी आपने
हमे गुमशुदा बनाने में..

der nahin lagti achanak 
koi khayal aane mein..
koi kasar nahin chodi aapane
hamen gumshuda banane mein..

khayal-1-love-shayari-thought-poetry-hindi-1

romantic new love shayari collection in hindi urdu thoughts, quotes, poetry

मेरे ख्यालों में आप,
कुछ इस कदर समा गए हो..

मानो रात ने जैसे सारे
जहां के तारे लपेट लिए हो..

mere khayalon mein aap 
kuchh is kadar sama gaye ho..
mano raat ne jaise sare 
jahan ke tare lapet liye ho..


khayal shayari in urdu english | whatsapp status thoughts

यह समा लेकर आए
तेरे खयालों का नशा..

अब तो बस तू ही नजर आए
यहां वहां हर दिशा..

yah saman lekar aaye 
tere khayalon ka nasha..
ab to bas tu hi nazar aaye
yahan vahan har disha..

khayal-1-love-shayari-thought-poetry-hindi-2


दोस्तों, हमारी ये रोमांटिक लव शायरियां अगर आपको भी अपने साथ उनके ख्यालों के नगर में ले गई हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा.


शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

7 thoughts on “khayal -1: Love Shayari सुनकर आप उनके ख्यालों में ही खो जाओगे”

  1. वाह संकेत
    आपके अंदाज़ में ख़यालात सुनना बहोत बढ़िया लगा
    ऐसेही मिज़ाज क़ायम रखिये

    Reply
  2. Sanket, your vocal chord is one amongst my favorite. I can’t express it in words, but there is something special in your voice. I wish I could listen to you everyday!. 🍬

    Reply

Leave a Comment