kitab 1: Love Shayari से साथी के आंखोंमें लिखी किताब पढ़ें!

kitab : दोस्तों, आपने अपने साथी के आंखों में छुपी हुई प्यार की kitab को कभी ना कभी तो जरूर पढ़ा होगा. उस किताब के हर पन्ने पर आपको अपने नाम और अपनी खुद की छवि के सिवा उस kitab में दुसरा कुछ भी नजर नहीं आया होगा.

ये असर आपके प्यार का ही तो है. ये बात इसीको उजागर करती है कि आपका महबूब आपके प्यार में कितना डूब चुका है. आपसे तहे दिल से मोहब्बत करता है. जैसे वो आपके लिए प्यार की कोई kitab ही हो! आप खुद को अपने प्यार की किताब में तब्दील करवाना चाहती हो. शायद तब आपका यार आपकी आंखों में छुपे हुए जज्बात पढ़ सकेगा. और आखिर में आपकी यही आरजू होगी कि रात में जब भी आपका महबूब सोने के लिए जाए, तो किताब के रूप में जैसे वो आपको ही अपने सीने से लगाकर सो जाएं!

क्या कभी आपने अपने साथी के आँखों में कुछ पढ़ा है?

आपने आज तक जो भी किताब पढ़ी होगी. उसका आपकी सोच विचारों पर कुछ ना कुछ असर तो जरूर दिखा होगा. ठीक वैसे ही अगर आप अपने मेहबूब के, अपने यार के प्यार पर अगर खुद ही kitab लिखेंगे, तो सोचिए आप पर उस kitab का कितना गहरा असर होगा.

आपका महबूब भी तो आपसे यही उम्मीद करता है. वो तो चाहता है कि आप उसके प्यार में इतना खो जाए कि आपको बाकी दुनिया या यू कहे पूरी कायनात की भी कोई याद ना आए. क्योंकि अब वही तो आपकी दुनिया बन चुका है. आपकी दीवानगी के नशे में जैसे चूर चूर हो गया है. वो भी आपसे इसी समर्पण की भावना चाहता है और उसे इस बात का विश्वास भी है कि आप भी उसकी ये ख्वाहिश जरूर पूरी करेंगे.

कायनात भी मानों जैसे रुक सी जाती है जब..

आपके यार को पता है कि जब भी प्यार से आप उसे याद करेंगे, तो आपकी जिंदगी की किताब के कुछ पन्नों पर उसके नाम का जिक्र जरूर होगा. क्योंकि आप जो प्यार की किताब लिख रहे हैं, उस पर आपके साथी के नाम का ही लिखा हुआ है. और ये बात दर्शाती है कि आपका दिलबर आपकी मोहब्बत का कितना दीवाना है!

लेकिन आपके दिलबर का किताबों के कुछ पन्नों से ही दिल नहीं भरेगा. वह तो चाहती है कि सारी उम्र भर आप जो प्यार की किताब लिखेंगे, वो पूरी किताब उसी के नाम हो. आपको उसे अपने जिंदगी की पूरी किताब ही बना लेना पड़ेगा. आपके दिल में मेहबूब के प्यार का नशा कुछ इस तरह घुला है कि वो नजर भी आ गए, तो शर्म के कारण आपकी आंखें जरूर झुक जाएगी.

जब किसी प्रेमी की प्रेमिका उसकी पूरी किताब बन जाये

आपकी ऐसी ही कई अदाओं पर आपके दिलबर को प्यार आया है. और तब आप दोनों को एक दूसरे से लबों से बात करने की जरूरत ही नहीं रहती. आपके होंठ खामोश ही रहते हैं. दोनों दिलों के बीच की खामोशी ही सारी बातें बयां करती है.

जब आप अपने महबूब की आंखों में प्यार की किताब को पढ़ लेंगे, तो जैसे पूरी कायनात आपके लिए रुक ही जाएगी. समय के पल जैसे थम जाएंगे. और आप बार-बार इन लम्हों से थमने की गुजारिश करोगे. क्योंकि आपको ये लम्हें फिर से जीने की उम्मीद देंगे. आपकी सारी मुरादें जैसे पूरी हो जाएगी.

हमारी हसीन शायरियां भी आपके साथी की आंखों में समाई हुई जिंदगी की किताब को पढ़ने में आपकी जरूर मदद करेगी.


Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE – आपके जिंदगी की किताब में आए आपके साथी के नाम के जिक्र को बार-बार सुनने के लिए नीचे दिए गए प्ले बटन पर अभी क्लिक करें. – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE

आपके जिंदगी की किताब में आए आपके साथी के नाम के जिक्र को बार-बार सुनने के लिए ▶️ PLAY NOW ▶️ पर अभी क्लिक करें


किताब शायरी इन हिंदी

काश मैं आपकी किताब होती
कुछ तो मेरे जज़्बात पढ़ पाते..

और आखिर में सीने से भी लगाते…

kash main aapki kitab hoti
kuchh to mere
jajbat padh paate..
aur aakhir me
sine se bhi lagate…

kitab-1-romantic-love-shayari-hindi-urdu

किताब पर शायरी स्टेटस हिंदी उर्दू

तुझे देखके मेरी
आँखे झुक जाएगी
ख़ामोशी हर बात
बयां कर जाएगी
पढ़ लेना इन आँखों में..

अपने प्यार की किताब को
कसम से पूरी कायनात
रुक जाएगी…!

tujhe dekh kar
meri aankhen jhuk jayegi
khamoshi har baat
baya kar jayegi,
padh lena in
aankhon mein..
apne pyar ki kitab ko
kasam se puri
kaynaat ruk jayegi…!


Best किताब Shayari, Quotes, Status, Poetry

जिंदगी की किताब के
कुछ पन्नो में
हमारा जिक्र तो
जरूर होगा,
लेकिन सुनो न, शोना मेरे..

पूरी किताब ही
बना लेना हमे
सिर्फ कुछ पन्नो से
कैसे चलेगा..?

jindagi ki kitab ke
kuchh panno mein
hamara zikr to
jarur hoga,
lekin suno na,
shona mere..
puri kitab hi
bana lena hame
sirf kuchh panno
se kaise chalega..?

kitab-1-romantic-love-shayari-hindi-urdu-2

दोस्तों, अगर इन शायरियों की मदद से आपने अपने चहेते की आंखों में लिखी हुई किताब को मन ही मन में पढ़ लिया हो तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा..!

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

Leave a Comment