aashiqui -2: Love Shayari आपके दिलको आशिकी में डुबो देगी!

aashiqui par shayari :  दोस्तों, ये aashiqui, चीज ही ऐसी होती है, जो हर किसी को, कभी ना कभी, अपने आगोश में ले ही लेती है. कोई इसमें जल्दी डूबता है, तो कोई एक अरसे बाद. जब आप पर भी इस aashiqui का जादू चला था, तो आपको इसका पता भी नहीं चला था. अपने दिलबर को बस एक बार देखते ही, आप उनकी आशिकी में खो गयी थी.

जैसे आप पूरी दुनिया को ही भूल गयी थी. उनकी नजर के तीर, आपके दिल के पार हो गये थे. आपके यार ने, आपका दिल तो चुरा लिया था, लेकिन वो खुद भी तो उनका दिल आपको थमा बैठे. तब आप दोनों के दिल में aashiqui भरा तूफान उठ गया था. उस तूफान की लहरों में आप दोनों की कश्तियां डोल रही थी. लेकिन आपके दिल में,  उस आशिकी भरे माहौल में भी,  एक अजीब सी कश्मकश थी. आपका दिल उनसे मिलने के लिए बेताब हो रहा था. और वक्त की मांग थी कि आप अपने घर लौट जाये.

ऐसे में आप वहांसे चली तो आयी थी, लेकिन उनके साथ बिताए हुए सुहाने पल तो आपके पास ही रह गए थे. अब आप इन्हीं पलों को याद करते हुए,  उनका नाम ले रही है, उन्हें बुला रही है. वो भी तो आपसे मिलने के लिए बेताब है. आपके दीदार के लिये तड़प रहे है. और होंगे भी क्यों ना. आपकी aashiqui का सुरूर, उन पर भी तो छाया हुआ है, मैंने सच कहां ना दोस्तों? 

 तेरी आशिकी में हर बार, बस मेरे ही खुशी की दुआएं होती है..

आप जानती हैं की आपका दिलबर आपसे बेइंतहा प्यार करता है. आप पर वो अपनी जान तक वार देता है. आप पर भी उसके प्यार का नशा कुछ इस कदर छाया हुआ है कि आपके दिलो-दिमाग से वो नशा उतरने के लिए राजी ही नहीं होता. शायद यही सच्ची आशिकी की निशानी है. वो जब भी आपको देखता है, तो आपके दिल में एक अजीब सी हलचल मच जाती है. आपका दिल जोरों से धड़कने लगता है.

आपकी सांसें फूलने लगती है. आंखों में एक नई चमक आ जाती है. होंठो पर भी एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है. आपकी चूड़ियां खनखनाहट मचाने लगती है. पैरों की पायल अपने आप बजने लगती है. मन में भी उनसे मिलन के गीत सजने लगते हैं. दुनिया तो वो ही रहती है, लेकिन आपको हर मंजर बदला बदला सा नजर आता है. ये सब कमाल बस उनकी आशिकी का ही तो होता है.

आपको भी उनकी ये आशिकी बहोत पसंद होती है. उनका हर बार बस आपके बारे में सोचना, आपके खैरियत के लिए दुआ करना, आपको बहोत पसंद होता है.  वो हर वक़्त खुदा से बस आपकी खुशी के लिए ही मन्नत मांगते रहते हैं. उनकी इसी एहमियत पर, उनकी इसी आशिकी पर तो आपका दिल आता है. और इसीलिए आप भी उनपर अपनी जान लुटाना चाहती हो.

उनकी आशिकी (aashiqui) का नशा अब आपकी बातों में भी दिख रहा है..

उनकी आशिकी आपपर कुछ इस कदर छायी हुई है कि अगर आप कुछ याद भी करो, तो बस उनकी ही याद आ जाती है. आपके होंठों पर किसीका नाम भी आता है, तो बस उनका ही नाम आता है. अपनी सहेलियों से आप कुछ बात भी करती हो, तो बस उनकी ही बात आपकी जुबान पर आ जाती है.

और इस वजह से अब आपकी सहेलियां भी आपको उनका नाम लेकर चिढ़ाने लगी है. आप भी उनका नाम सुनकर शर्म से और भी चूर-चूर हो जाती है. आपको उनकी हर बात पर प्यार आता है. उनकी हर एक बात में आपको बस आशिकी ही नजर आती है. उनकी आशिकी आपके दिलो-दिमाग में कुछ इस तरह बैठ गई है कि मानो आप बात करते-करते उनकी बात में, उनकी ही याद में खो जाती हो. अब तो आपकी बातों में भी उनकी प्यार का नशा,

उनकी आशिकी झलकने लगी है. उनकी मोहब्बत का नशा आपके सिर चढ़कर बोलने लगा है. इस नशे के आगे आपको किसी मयखाने की भी जरूरत नहीं है. आपको तो ऐसा लगता है, मानो आप हर वक्त उनकी याद में बस इसी मयखाने में अपने दिन और रातें गुजारे. और उनके प्यार का नशा आपके दिलो-दिमाग पर यूं ही चढ़ता रहे.

उनका प्यार हो या बेरुखी दोनों आपके लिए बराबर मायने रखते हैं..

आप उनके प्यार में कुछ इस कदर खो चुकी हो कि आपको दुनिया की कोई भी परवाह नहीं है. दुनिया के किसी भी बात से आपको लेना देना नहीं है. लोग क्या कहेंगे इस बात की भी आपको फिक्र नहीं है. आप बस उसके प्यार में इस कदर दीवानी होना चाहती हो, कि आपको अपनी खुद की भी सुध ना रहे. और इसी वजह से आपने उनको अपना सबकुछ मान लिया है. खुद का तन, मन उनको अर्पण कर दिया है.

उनके सारे गम आपने खुद पर ले लिए हैं. और अपनी खुशियां उनके साथ बांट दी है. आपके पास में उनको देने के लिए आशिकी की यही तो एक संपत्ति है. जब से आप ने उनसे प्यार किया है, उनकी सारी खुशियां, उनके सारे गम जैसे आपके हो चुके हैं. उन्हें जिस बात से बेचैनी होती है. जिस बात से वो खफा होते हैं, उस बात को आप ने भी कहना छोड़ दिया है. उन्हें जिस बात से बेरुखी महसूस होती है, उस बात की और देखना भी आपने बंद कर दिया है.

चाहे उनका प्यार हो या उनकी बेरुखी, ये दोनों भी आपके लिए बराबर मायने रखती है.  दोनों भी आपके लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है. इस तरह आप ने उनकी आशिकी को अपने दिल में मुकम्मल कर लिया है, कि अब आपको एक उनके सिवा और किसी भी चीज की जरूरत नहीं है.


ये हसीन और रोमांटिक शायरियां Miss Shraddha इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपका दिल उनकी आशिकी में खो जाना चाहेगा! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


aashiqui par behatarin shayari hindi 

तेरी आशिक़ी अपनी
हद पार कर जाती है..

जब मेरी खैरियत, तुझे,
मेरी ख़ुशीसे..अहमियत रखती है..

teri aashiqui apni 
had par kar jaati hai..
jab meri khairiyat,
tujhe, meri khushi se..
ahmiyat rakhti hai…

aashiqui-2-love-shayari-romantic-hindi-quotes-2

aashiqui love shayari  |  whatsapp shayari 

कमाल की आशिक़ी है
तेरी हर एक बात में..

मैं कही खो जाती हूँ
बातों ही बातों में..

kamaal ki aashiqui hai 
teri har ek baat mein..
mai kahi kho jaati hoon 
baaton hi baton mein…


aashiqui shayari urdu english

आपकी मोहब्बत और
आपकी नाराज़गी

दोनों को कुबूल किया हमने..
इस तरह आपकी आशिक़ी को
मुक्कमल किया हमने..

aapki mohabbat aur
aap ki narazgi donon
ko qubool kiya humne..
is tarah aapki aashiqui 
ko mukammal kiya humne…

aashiqui-2-love-shayari-romantic-hindi-quotes-2

हमारी रोमांटिक लव शायरीओं ने अगर आपके दिल को उनकी आशिकी में डुबो दिया हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर सूचित कीजिएगा!

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकूनअकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

4 thoughts on “aashiqui -2: Love Shayari आपके दिलको आशिकी में डुबो देगी!”

  1. वाह श्रद्धा जी,
    आपकी आवाज का जादू बहोत अच्छी तरह बिखेर दिया आपने इन शायरियोंपर👌👌👌

    Reply

Leave a Comment