aashiqui -1: Love Shayari से दिलबर की आशिकी में खो जाइये!

aashiqui shayari : आप जब भी अपने साथी से aashiqui से भरी बात करती हो, तो आपके दिलबर को भी आपके सच्चे प्यार का एहसास होता है. ये एहसास वो आपसे हर वक्त चाहता है. आपकी aashiqui भरी एक नजर से वो तो कब का घायल हो चुका है. अब तो उसे आपकी aashiqui के सिवा और कुछ भी अच्छा नहीं लगता.

लम्हा-दर-लम्हा कुछ इस
तरह मेरा इम्तिहान लेगी..

लगता है तेरी ये कमबख़्त
आशिक़ी मेरी जान लेगी..

– Santosh

lamha dar lamha kuch is
tarah mera imtihaan legi..
lagta hai teri ye kambakht
aashiqui meri jaan legi..


इन खूबसूरत लव शायरियों को Miss Aditi Kshirsagar इनकी आवाज़ में सुनकर अपने महबूब के प्यार में सारी हदें भूल जाइए.

वो हरदम आपसे इसी तरह की आशिकी चाहता है. ताकि वो आपकी कातिल नजरों के जाल में पूरी दुनिया को भुला सके. अपनी aashiqui में आपने अपने दिलबर को जैसे बांध लिया है. वो भी आपकी आशिकी, आपका प्यार पसंद करता है.

आपको तो याद ही होगा कि जब आपकी उनसे पहली नजर मिली थी. जब उनसे पहली मुलाकात हुई थी, तो आप दोनों पर आशिकी का इस कदर जादू छा गया था कि आप खुद को अपने बस में नहीं रख पाए थे. आपको तो ऐसा लग रहा था कि जैसे आपका खुद पर काबू नहीं था. एक दूसरे की आंखों में आप इस कदर खो गए थे कि आप आसपास की दुनिया भी भूल चुके थे.

shayri on ishq
Click 👆 link to listen more

आपको उनसे मिलकर किसी अजनबी को मिले हो ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा था. आपके मन में बस यही विचार आ रहा था कि जैसे उनकी और आपकी सदियों की दोस्ती है, जन्मों का बंधन है. और इसी पवित्र बंधन में आप खुद को अब भी बांध लेना चाहते हो. लोग शायद इसी को प्यार कहते हैं, आशिकी का नाम देते हैं.

मेरी आंखों में झांक कर देखो, तुम्हारी तस्वीर दिखाई देगी..

आप अपने दिलबर से प्यार की हद से भी ज्यादा आशिकी करती हो. उससे बेइंतेहा इश्क करती हो. आपकी आंखों में भी हरदम उसी का चेहरा बसा हुआ है. आपकी नजरें बस उसी का तो इंतजार करती है. अगर उसे आपकी बात पर यकीन नहीं हो रहा. और आपको अगर इस बात का एहसास कराना ही हो, तो आपको उसे बस यही एक बात कहना चाहिये.

वो आपकी नजरों से आपके aashiqui की आपके मोहब्बत की हद पूछें तो उसे इस बात का यकीन जरूर हो जाएगा कि आप उससे बेतहाशा प्यार ही करती हो. आप बस उस पर ही अपनी जान लुटाना चाहती हो. जब भी वो आपकी आंखों को करीब से झांक कर देखेगा. तो उसे अपनी ही तस्वीर नजर आएगी. आपके दिल के हर कोने में उसका ही नाम लिखा हुआ दिखाई देगा.

उसके प्यार में आप अपने दिल और जान खो बैठे हो..

आपको जबसे अपने महबूब से प्यार हुआ है. आप उसकी आशिकी में पूरी तरह से डूब चुकी है. आपको पूरी दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है. आपके यार ने भी आपको अपना सबकुछ मान लिया है. अपने दिल में आंखों में आपकी ही मूरत बसाकर वो सिर्फ आपकी ही तो पूजा करता है.

मेरी तकदीर, मेरे दिल की
कोमल धड़कन बन गए..

कैसे बताऊँ तुम्हें, के तुम
मेरी आशिकी बन गए..

– Santosh

meri takdeer, mere dil ki
komal dhadkan ban gaye..
kaise bataun tumhen, ke tum
meri aashiqui ban gaye..

आपकी aashiqui में वो भी इतने डूब चुके हैं कि अगर उन्हें आप ढूंढना भी चाहोगे, तो वो और कही नहीं, बस आपके दिल में ही मिलेंगे. आजकल आपका दिल ही तो उनका ठिकाना है. हरदम आपका दिल उसकी याद में खोया हुआ रहता है. और पल-पल बस उसको ही पुकारता रहता है. वो बस आपसे ही तो प्यार करते हैं और आपको ही चाहते हैं.

उनकी चाहत की कोई सीमा नहीं है. उन्होंने वक्त-वक्त पर आपको इस बात की कई बार जमानत दी है. फिर भी आपका दिल क्यों घबराता रहता है. उसकी जुदाई की बात सोचते ही आपके दिल में बेचैनी सी जाग जाती है. आपका मन उसी के ख्यालों में फिर एक बार बेबस हो उठता है.

उसकी आशिकी में आपने अपनी सारी हदें पार कर ली है..

उसके जीवन में यह पहली बार हुआ है, जब उसका दिल में आपके सिवा कोई ख्याल नहीं आता. उसका मन आपके सिवा और कहीं नहीं लगता. वो हर वक्त बस आपको ही याद करते रहता है. आप भी तो हर वक्त बस उसका ही ध्यान करते रहती हो. उसको याद करना अब बस यही तो आपका एक काम रह गया है. और इसी में आपको हर वक्त मजा भी आता है.

लेकिन आपको पता है कि यह मजा भी प्यार में कभी कभी सजा देता है. इसमें कोई शक नहीं है कि उसने आपके प्यार में उसका चैन और सुकून पूरी तरह से खो दिया है. आप भी उसकी हर एक बात से हर्षित हो जाती है. आपके दिल का करार भी ना जाने कहां खो गया है.

उसकी याद कभी-कभी आपको इतना सताती है कि आपके दिल को यह सवाल खाए जाता है. आखिर आपके प्यार में उन्हें इतनी बेचैनी क्यों सताती है. इतनी बेकरारी क्यों होती है? और यह बेकरारी कभी-कभी उनको हद से गुजर जाने के लिए और भी बेसबर करती है.

हमारी इन नादान और हसीन शायरियों की मदद से आप भी अपने महबूब के प्यार में सारी सीमाओं से आगे गुजर जाएंगी. आप आशिकी की सारी हदों को पार कर लेंगी, इसका हमें पूरा यकीन है.


aashiqui par shayari hindi

मेरी नजरों से पूछ तेरी 
आशिक़ी की हद क्या है..

जरा करीब से देख इनमें
तेरी तस्वीर की गहराई क्या है..

meri najaron se puch teri 
aashiqui ki had kya hai..
jara karib se dekh inme 
teri tasvir ki gaharai kya hai…


aashiuqi ki shayari  |  whatsapp shayari status

कुछ इस कदर शराफत से,
खो गए तेरे आशिक़ी में..

जरा ढूंढ के बताओ मुझे
दिखूंगी वहीं तेरे दिल के कोने में..

kuch is kadar sharafat se
kho gaye tere 
aashiqui me..
jara dhundh ke
batao muze
dikhungi vahi tere
dil ke kone me..


aashiqui shayari urdu | whatsapp shayari in hindi

हद से गुजरने को
बेकरार होती है..

ये तेरी आशिक़ी मुझे
इतना क्यों बेचैन करती है..?

had se gujrane ko
bekarar hoti hai..
ye teri aashiqui mujhe 
itna kyon bechain
karti hai..?

aashiqui-1-love-shayari-romantic-quotes-hindi-2

इन हसीन और खूबसूरत लव शायरियों को सुनकर अगर आपका दिल भी अपने महबूब के आशिकी में खो गया हो, तो नीचे comment box में comment करते हुए हैं जरूर बताइएगा फ्रेंड्स!

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

3 thoughts on “aashiqui -1: Love Shayari से दिलबर की आशिकी में खो जाइये!”

Leave a Comment