Vaadiyan Shayari-1: दिलबर के Love को इन वादियों में ढूंढ़ोगे!

vaadiyan shayari : आपको अपने दिलबर पर जो प्यार है और जो विश्वास है उसे आप अपनी vaadiyan shayari में पूरी तरह से बखूबी लिखते रहते हो. और जिस कदर आपने अब तक अपने दिलबर की चाहत को अपनी vaadiyan shayari में वर्णित किया है. उसी तरह से आपके महबूब को भी आपकी himmat shayari पर भी यकीन हो चुका है. और वह हमेशा ही आपकी हर एक pyar shayari को अपने तहे दिल से लगा कर रखना चाहता है. रात को किसी भी तरह से कभी दुख नहीं पहुंचाना चाहता है.

क्योंकि वह मानता है कि जिस तरह से आप उसके pyar shayari लिए सारा जहां छोड़ने के लिए तैयार हो. वह भी आपके प्यार में आपकी sagar shayari सुनकर सातों समंदर पार करने के लिए भी तैयार है. और जिस तरह से आपने अपने दिलबर से vaadiyan shayari में दिल लगाने की बात कही है. उस कदर अब आपकी दिलबर की कोई दूसरी तमन्ना ही नहीं रही है. वह बस यूं ही आपकी हर एक sagar shayari पर आपके दिल के एहसासों को समझते हुए आपसे प्यार करना चाहता है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन Love Shayari को Akash Borde इनकी आवाज में सुनकर अपने दिलबर के लिए इन वादियों में आवाज लगाना चाहोगे!

हम भी आपकी दिल के इन्हीं एहसासों की रंजिश को love shayari में बदलते हुए shayari sukun के मंच पर लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि आज की हमारी यह love shayari की पेशकश आपके दिल में जरूर उतर जाएगी. अगर ऐसा होता है तो हमारी sagar shayari को फेसबुक और व्हाट्सएप पर भी अपने दोस्तों के साथ himmat shayari को शेयर करते हुए हमें कमेंट हमें जरूर बताइएगा दोस्तों..!

अपने महबूब की यार को आप इस बहारों से भरी sagar shayari में भी ढूंढना चाहते हो. और साथ ही आप खुद के दिल को भी यही यकीन दिलाना चाहते हो कि आपका महबूब थी आपकी इस pyar shayari को तहे दिल से पसंद करता है. और शायद यह बात सच भी है क्योंकि वह आपका यार आपकी love shayari को तहे दिल से सुनता भी है. और इसी वजह से अब आपको भी अपने sagar shayari पर पूरी तरह से यकीन आ रहा है.


Pyar -2: Love Shayari को पढ़ते ही आपको जरूर प्यार हो जाएगा!
Click above link to listen more


और इसी वजह से आप इन हरी-भरी वादियों से यही बात पूछना चाहती हो कि आपका महबूब आपकी इन love shayari को कितना पसंद करता है. ताकि आप अपने दिलबर हर एक नशीली अदाओं पर pyar shayari की पेशकश उसके लिए पेश कर सको. और साथ ही आपका प्यारा सा महबूब आपकी love shayari को ही अपने अंदाज में सुनने के लिए आपसे दुआएं करता रहेगा. कुछ इसी तरह से आप अपनी sagar shayari को भी उसके लिए पेश करना चाहते हो.

ताकि आपका दिल पर आपकी इस himmat shayari को सच्चे दिल से दाद दे सके. क्योंकि आज तक आपको अपने दिल से लिखी हुई himmat shayari की कई लोगों की तरफ से तारीफ ही तारीफ मिली है. और अब बात आपको आपने महबूब की तरफ से ही आपकी इस love shayari की तारीफ की उम्मीद है.

vaadiyan shayari अपनी पसंदीदा sagar shayari से महबूब के प्यार का इजहार करना चाहोगे..

आपको जब से अपने महबूब से प्यार हुआ है आपको जैसे अपने himmat shayari की याद आ रही है. क्योंकि आपने तहे दिल से अपनी उसकी love shayari में पूरे दिल और जान ही लगा देते हो. और इसी वजह से आपकी हर एक sagar shayari में आपके सारे जज्बातों का जैसे अंबार लग जाता है. और आप भी तो अपनी इन vaadiyan shayari में अपने जान से ज्यादा प्यारी महबूबा की हर एक अदाओं का वर्णन करते रहते हो. और यही तो आपका pyar shayari का सबसे पसंदीदा काम बन गया है.


Pyar 3: Love Shayari से आपको अपने प्यार पर नाज़ महसूस होगा!!
Click above link to listen more


क्योंकि जिस कदर आप अपने महबूब के लिए himmat shayari लिखते हो. उसी प्रकार आपके यार को भी अब आपकी हर एक pyar shayari हो या फिर love shayari हो वह सुनने के लिए बहुत पसंद आती है. लेकिन अब आपको यह बात भी पता चल चुकी है कि आपकी sagar shayari की तरह इन vaadiyan shayari को भी कोई कैद नहीं कर सकता है. इसी वजह से अब आपकी vaadiyan shayari को हर कोई तहे दिल से पसंद करने लगा है.

vaadiyan shayari खुद के दिल की कहानी को pyar shayari से बयां करना चाहोगे..

आपको इतनी himmat shayari पर बहुत ज्यादा नाज है. क्योंकि आपकी एक pyar shayari जैसे दूसरे किसी और की love shayari इतनी खूबसूरत नहीं हो सकती है. और आपको यह बात पूरी तरह से पता है कि जो भी एक बार आपकी himmat shayari को तहे दिल से सुन लेगा वह उसे जरूर दाद देगा. क्योंकि आज तक यही बात आपके sagar shayari के साथ ही हुई है. कई बार आप इन vaadiyan shayari में भी और खुली फिजा में भी खुद को अकेला पाती हो.

vaadiyan-shayari-love-quotes-1
vaadiyan-shayari-love-quotes-1

और इसी वजह से आप भी अपनी सारी यादों को himmat shayari में छोड़कर खुद भी इन वादियों में pyar shayari की तरह खो जाना चाहती हो. लेकिन आपको इन वादियों की आजादी से बहुत ज्यादा प्यार है. और इसी प्यार की वजह से आप उन वादियों पर sagar shayari लिखना चाहते हो. ताकि आप अपने सभी श्रोताओं के लिए एक बहुत बड़ी pyar shayari की उपलब्धि दिला सको और आप उन्हें अपने सभी pyar shayari से रूबरू करवा सके.

vaadiyan shayari in hindi urdu english

अब वादियों में कहां हिम्मत
जो उन्हे अपनी बाहों मे लें..

तूफ़ान से भरे सागर से
डरते है सब, जरा उससे पूछ लें..

ab waadiyon mein kahan himmat
jo unhen apni bahon mein le..
tufan se bhare sagar se
darte hain sab, jara usse puch le…

vaadiyan shayari love shayari collection in whatsapp status fb status thoughts

रखो तुम अपनी आजादी से प्यार,
थोडा ही सही पर हो बेशुमार..

कैद ही करना है वादियों को तो
रखो सदा अपनी बाजुओ को तैय्यार…

rakho tum apni azadi se pyar
thoda hi sahi per ho beshumar..
qaid hi karna hai waadiyon ko to
rakho sada apni bajuon ko taiyar…

best love shayari collection in hindi english thoughts poetry status

अक्सर प्यार रहा है मुझे
अपनी आजादी से..

मगर खुदको कैद करना
चाहती हूं इन वादियों में…

aksar pyar raha hai mujhe
apni azadi se..
magar khud ko kaid karna
chahti hun in waadiyon mein…

vaadiyan-shayari-urdu-hindi-whatsapp-status-1
vaadiyan-shayari-urdu-hindi-whatsapp-status-1

हमारी इन वादियों से प्रेरित love shayari को सुनकर अगर आपके दिल में भी अपने महबूब के लिए प्यार उमड़ आया हो, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकूनपेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

3 thoughts on “Vaadiyan Shayari-1: दिलबर के Love को इन वादियों में ढूंढ़ोगे!”

Leave a Comment