Uljhan Shayari -1: दिल की उलझन शायरी सुनाकर सुलझाना चाहोगे!

uljhan shayari : जब भी आप अपने दिलबर के बारे में सोचते हैं, और उसकी यादों को महसूस करते हैं, तो आपको uljhan shayari कि मदद जरूर लग सकती है. क्योंकि आपके दिल में अपने यार के लिए कई तरह की शायरियां सुनने की ख्वाहिश पैदा हो सकती है.

और आपकी ये ख्वाहिशें हम shayari sukun के इस मंच पर जरूर पूरी कर सकते हैं. यहां पर हम आपको uljhan meaning बताना चाहते हैं. इसका मतलब किसी तरह की कोई बाधा, कठिनाई या फिर समस्या हो सकती है. हमें पता है कि इन शायरियों को लिखते हुए भी हमें कई तरह की समस्याओं का सामना करने की आशंकाएं आ सकती है.

लेकिन फिर भी zindgi ki uljhan shayari को हमने जिस तरह से दिया है उससे तो शायद uljhan shayari लिखना काफी बेहतर और आसान हो गया है. लेकिन अब आपको चिंता करने की या फिर किसी भी तरह की कोई आशंका है जताने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है.

क्योंकि हम shayari sukun के इस बेहतरीन और नायाब शायरियों के मंच पर आपके लिए हर तरह की शायरियों का नजराना लाए हैं. यह सुनकर आप अपने दिल को जरूर सुकून दिला सकते हैं.

उलझन शायरी को अपने जज्बातों में जरूर लाना चाहोगे…

आप तो अपने दिलबर से कई तरह की आशा और उम्मीद लगाए बैठे हैं. आपको हमेशा लगता है कि आपका यार ही आपकी सारी समस्याओं को सुलझा कर आप को सुकून दिला सकता है. लेकिन अब तो आपके सामने किसी भी तरह की uljhan suljhe na कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है.


Naraz 1: Sad Shayari से आपके दिल की नाराजगी जरूर दूर होगी!
Click ? link to listen more


क्योंकि उसने आपके सामने सभी तरह की आशंकाओं को इस शायरी में जैसे बांध लिया है. और इसी वजह से आप जिस रास्ते को हर वक्त अपना समझ कर उस पर चलते रहते हैं. वह रास्ता तो जैसे आपकी किसी भी dhund uljhan suljhe na rasta sujhe na  दिखाई देता है. आपको तो आप हमेशा ऐसे लगता है जैसे कई तरह की बाधाओं ने जैसे आप का रास्ता ही रोक लिया हो. और अब आप जैसे दिन और रात के भी सुलझने का इंतजार कर रहे हो.

uljhan shayari से उनकी मुस्कुराहट को ही बयां करना चाहोगे..

आपकी महबूब की एक मुस्कुराहट भी आपके दिल को चुराने के लिए काफी है. जिस तरह से आप को देख कर मुस्कुराते हैं तो आप बस अपना दिल एक ही पल में उनके सामने हार जाते हो. वह आपके सामने आकर जैसे आपको उलझन शायरी की याद ही दिलाते हो.

या फिर अगर आपको किसी भी तरह से कोई रास्ता ना सुलझे तो आप दिमाग को एकदम शांत रखकर सोच सकते हैं. या फिर अगर आपको अपने दिल को बहलाना है तो आप इन दर्दभरी और sadness से भरी शायरियों को अपने करीबी दोस्त या चहेते को जरूर भेज सकते हो. क्योंकि जब कभी आप अपने यार या फिर अपने चहेते इंसान पर अपना विश्वास रखते हो. आप खुद को ही उनकी यादों में जैसे झोंक देते हो.

shayari sukun से अगर आप जुड़े हैं, तो इस उलझन शायरी को जरूर महसूस करेंगे..

आपके दिल को अपने महबूब से ना मिलने पर ही कई तरह की बाधाओं का और समस्याओं का सामना करना पड़ता है. और जब यह सारी बाधाएं और समस्याएं आपके सामने एक साथ आ जाती है. तब आप खुद को और भी अकेला महसूस करते हो. क्योंकि जब आपका यार आपके साथ होता था, तो कितनी भी सारी कठिनाइयां आपके जीवन में आई थी. उन सबका आपने डटकर सामना किया था.

Uljhan Shayari Image -1

uljhan-shayari-in-hindi-urdu-thoughts-poetry
uljhan-shayari-in-hindi-urdu-thoughts-poetry

लेकिन अब तो आपका यह अकेलापन ही आपको उलझन शायरी को सुनने पर और उसे महसूस करने पर मजबूर कर रहा है. और आपको जरूर पता होगा कि यह बात ‘shayari sukun‘ इस नायाब शायरियों के मंच से जुड़े रहने पर तो आपको जरूर महसूस हो सकती है.

uljhan shayari in hindi urdu thoughts poetry

सुलझने को बेकाबू थे
तेरी बातों से मेरे हर जज़्बात..

खैर अब तो उलझन से
घिरे पड़े है दिन और रात..

suljhane ko bekabu the,
teri baton se mere har jazbaat..
khair ab to uljhan se 
ghire pade hain din aur raat…

best sad Uljhan Shayari collection in hindi urdu

उलझन सी होती है
तेरी एक मुस्कुराहट से..

बताओ सुलझन कैसे होगी
बातों बातों पर रूठने से..?

uljhan si hoti hai,
teri ek muskurahat se..

batao suljhan kaise hogi 
baton baton par ruthne se..?

meri uljhan shayari, quotes, lyrics, thoughts, poetry

मुझसे बातें करे बगैर
उलझन का हो रहा अभिशाप..

महफ़िल ए शायरी सुकून से
रूबरू तो नहीं हुए आप..?

mujhse baat kare bagair
uljhan ka ho raha abhishap..
mahfil e shayari sukun se 
rubaru to nahin huye aap..?

Uljhan Shayari Image -2

meri-uljhan-shayari-quotes-lyrics
meri-uljhan-shayari-quotes-lyrics

दोस्तों अगर हमारी Uljhan Sadness से भरपूर शायरियों को सुनकर अगर आपके दिल की उलझने भी बढ़ गई हो, तो हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

इसी तरह और गम भरी शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ Sad Shayari क्लिक करें.

Leave a Comment