Dosti Shayari -1: दोस्त के चेहरे पर Love भरी मुस्कान पाओगे!

dosti shayari : जिंदगी में आपने कई चीजों की कीमत चुकाई है और कई चीजों की कीमत को अच्छी तरह से जान भी लिया है. उन्हीं चीजों में से एक आपके चहेते इंसान के साथ की हुई love से भरी dosti होती है. आपको अपने यार की dosti पर बहुत ज्यादा नाज है और गर्व है.

और आपको अपने इस dosti पर नाज़ और गर्व होने के कारण ही आप अपने यार को dosti shayari भी सुनाना चाहते हो. और आपकी इसी शायरी में आपके love से भरी सारी फीलिंग और आपकी तमन्नाए भी आप उसे बयां करना चाहते हो. आप अपने aashiq हुए यार के साथ किया हुआ हर एक wada पूरा करना चाहते हो.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤



Dosti Shayari को Manpreet Kaur इनकी आवाज में सुनकर अपने दोस्त के साथ कुछ समय जरूर बिताना चाहोगे!

आप उसके चेहरे पर आई हुई हल्की सी muskan को भी अपने दिल में छुपा कर रखना चाहते हो. और यही love से भरी बात आप अपने aashiq से हमेशा ही कहना चाहती हो. ताकि आपकी dosti यूं ही बरकरार रहे और आप अपनी dosti में किया हुआ wada भी पूरा कर सकें.

क्योंकि अगर आप अपनी dosti में किया हुआ हर एक wada पूरा करने की तहे दिल से कोशिश करेंगे तभी तो आपके aashiq के चेहरे पर आप muskan पा सकेंगे. और हंसते हुए उनके चेहरे पर खिली हुई उसकी muskan के लिए अपने इरादों में और अपने वादे में कोई कसर और कमी नहीं होने दी है.

हम भी आपके दिल की इन जज्बातों को समझते हुए आपके लिए shayari sukun पर कुछ love से भरपूर शायरियां लेकर आए हैं. हमें आशा है कि इन्हें सुनकर आपके aashiq और आपके चेहरे पर जरूर muskan आ जाएगी.


Shayari Dosti -6: New Friendship Status In Hindi Whatsapp
Click above link to listen more


dosti shayari को सुनकर उनकी राहों में अपना दिल बिछाना चाहोगे..

आपने आज तक दुनिया में कई लोगों को प्यार का wada करते हुए और तोड़ते हुए देखा है. और साथ ही वह अपने aashiq के चेहरे पर एक हल्की सी muskan पाने के लिए भी हमेशा तरसते रहते हैं. वह अपनी दोस्ती में और अपने प्यार में love पाने के लिए चाहे जो कुछ भी हो सके वह पूरा करने के लिए तैयार रहते हैं.

लेकिन उनकी कोशिशें अक्सर ही उनकी दोस्ती को love में बदलने के लिए काम कर जाती है. और कई बार तो आपने यह भी बात देखी है कि कई aashiq अपने love को रिझाने और उसकी muskan के लिए love shayari भी कर लेते हैं. और कई तो अपने aashiq को खुश करने के लिए उनकी राहों में जैसे गुलाब या फिर उनके पसंदीदा कोई भी फूल बिछा कर रख देते हैं और मिलने का wada करते हैं.

लेकिन आपको तो अपनी दोस्ती और अपने love पर इतना भरोसा है कि आपने अपना दिल ही उनकी एक muskan पाने के लिए हाथों में लिया है. और इस बात से आप अपने महबूब को यही बात बता कर यह wada करना चाहते हो. आप उन्हें अपने दिल में अपनी dosti और अपनी mohabbat का बादशाह बना कर रखना चाहते हो. उन्हें किसी भी बात की कोई कमी महसूस नहीं होने देने का wada करना चाहते हो.


Shayari On Dosti : Yaari Status For Fb in Hindi Images!
Click above link to listen more


dosti shayari की मदद से अपने आशिक से किया हुआ हर वादा पूरा करना चाहोगे…

जिंदगी में कई लोग अपने दिलबर से और अपने चहेते आशिक से तहे दिल से प्यार करते हैं. उनसे किया हुआ हर एक wada पूरा करने की कोशिश तो बहुत करते हैं. लेकिन हर कोई अपने aashiq से किया हुआ वह वादा पूरा करने में कामयाब नहीं होते हैं.

Dosti Shayari Image -1

dosti-shayari-in-hindi-urdu-english-1
dosti-shayari-in-hindi-urdu-english-1

वह अक्सर अपने aashiq के चेहरे पर muskan तो जरूर लाना चाहते हैं. लेकिन कई बार उनकी यह muskan लाने की कोशिशें भी बेकार हो जाती है. वह अपनी aashiq से न जाने कई तरह का wada कर लेते हैं. और इस तरह की हर एक प्रकार का अलग wada करते हुए वह अपने love का और अपनी love shayari का दुनिया से जैसे प्रदर्शन ही करते रहते हैं. लेकिन आप यह बात भली-भांति जानते हो कि अगर आपकी दोस्ती सच्ची है क्यों आप अपने aashiq के चेहरे पर muskan जरूर ला सकते हो.


Dosti Shayari: Heart Touching Friendship Status for Whatsapp!
Click above link to listen more


dosti shayari उनकी मुस्कान के लिए आप उनसे कोई भी वादा कर सकते हो..

आपकी love से भरी हुई दोस्ती में आपकी यार ने आपके लिए कभी मुस्कान की कोई कमी नहीं की. वह आपका किया हुआ हर एक wada जैसे कभी भूल ही नहीं पाया है. और इसी वजह से आपको अपनी दोस्ती में ये दोस्ती शायरियां और उसके साथ बिताने के लिए वक्त की जैसे कोई कमी नहीं थी.

क्योंकि जब भी आपको उसकी याद सताने लगती थी आप तुरंत उसके तस्वीर देखते हुए muskan को देखकर अपने जी को बहला लेते थे. और जब भी आपका दिल उनके लिए तड़पता था तो आप उनसे मिलने के लिए भी किया हुआ wada याद करते हुए उन्हें मिलने के लिए दौड़े चले जाते थे.

आजकल आपको उनकी muskan पर लिखी हुई dosti shayari भी याद करते हुए अपने दिल को sukun मिलता है. और दूसरी कोई वजह आपके दिल को sukun दिलाने के लिए काफी नहीं होती है. और आप अपने aashiq की muskan को याद करते हुए ही अपने जीवन में आए हुए हर एक पल को यूं ही हंसते हुए बिताना चाहते हो. अगर कोई आपसे आप की तमन्ना भी पूछे तो आपको उनसे किया हुआ यही wada याद आ जाता है.


Hindi Shayari Dosti : Emotional Friendship Quotes For Girls!
Click above link to listen more


dosti shayari in hindi urdu english

बिछाते होंगे राहों पर आशिक़
फूल अपनी माशूका के लिए..

मेरे दोस्त हम तो दिल ही बिछाए
बैठे है, तेरे एक फरमान के लिए..

bichaate honge raahon par aashiq
phool apni mashuka ke liye..
mere dost ham to dil hi bichhaye
baithe hain, tere ek farman ke liye..

best love dosti shayari collection in 2021 thoughts poetry

वादे तो किए होंगे आशिकों ने 
प्यार में होकर बेशुमार..

एक वादा ही काफी है दोस्ती के 
लिए, यहां प्यार है बेहिसाब..

vaade to kiye honge aashiqon ne
pyar mein hokar beshumar..
ek wada hi kafi hai dosti ke 
liye, yahan pyaar hai behisab…

top dosti shayari | whatsapp status thoughts, quotes, poetry with images

दोस्ती के इस सफर में
वक्त की कमी कभी खली ही नहीं..

हमने उस एक पल में जिंदगी जी ली,
जहा तेरी मुस्कान रुकी नहीं…

dosti ke is safar mein 
waqt ki kami kabhi khali hi nahin..
humne us ek pal mein jindagi ji lee,
jahan teri muskan ruki nahin…

हमारी इन dosti shayari को सुनते हुए अगर आपको भी अपने दिलबर की दोस्ती का आलम याद आ गया हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर सूचित कीजिएगा. dosti shayari

Dosti Shayari Image -2

top-dosti-shayari-whatsapp-status-thoughts-1
top-dosti-shayari-whatsapp-status-thoughts-1

Dosti Shayari in Hindi : Beautiful Friendship Thoughts!
Click above link to listen more


अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

8 thoughts on “Dosti Shayari -1: दोस्त के चेहरे पर Love भरी मुस्कान पाओगे!”

  1. Beautiful voice with amazing शायरी । Thank u शायरी सुकून न टीम for this

  2. Dosti ka rishta duniya ka sabse behatareen rishta hota hai. Manpreet ji, bahut badhia.

Leave a Comment