saath -1: Love Shayari सुनकर अपने यार का साथ कभी नहीं छोड़ोगे

saath shayari : दोस्तों, अगर आपका यार आपके saath हो, तो आपको किसी बात की कोई फिक्र नहीं होती. आप हमेशा दिल खोलकर उनसे अपने दिल की सारी बातें कहते हो. और वह भी हमेशा आपका saath ही तो चाहती है. उसे आपकी मोहब्बत और आपके saath पर पूरा भरोसा है. और इसी वजह से वो, जैसे आज तक निभाया है, ठीक उसी तरह से जिंदगी भर आपका sath निभाने के लिए राजी है.

अगर आपको कई तरह के गाने सुनना पसंद हो तो आप agar tum saath ho lyrics इस गाने की बोल जरूर देख सकते हो. यह गाना आपको बहुत ही पसंद आएगा. यही नहीं अगर आप फिल्मों के भी बहुत शौकीन है, तो हम आपको जानी मानी और बहुत मशहूर हुई एक फिल्म का नाम बताना चाहते हैं.

और वह फिल्म hum saath saath hain यही है. इसी तरह आप saath nibhana या फिर saathiya written update को सर्च करते हुए sath nibhana sathiya और इसी के बारे में saath nibhana saathiya news के लिए भी आप सर्च करते हुए अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

इसके बारे में आपको अधिक विस्तार से जानना शायद पसंद आएगा. क्योंकि आपने saath nibhaana saathiya इसके बारे में कई सारे सर्च और आईडिया देखे होंगे. इसके बारे में वैसे तो बहुत सारे सर्चेस आते हैं. और आपको तो arijit singh agar tum saath ho यह गाना बहुत ही पसंद होगा. शायद यह आपकी फेवरेट लिस्ट में शामिल है, है ना दोस्तों!

चाहे कितना भी गर्म हो लहजा हमारा, पता है हमें, साथ यूं ही रहेगा तुम्हारा..

आपके यार का आप पर पूरा भरोसा है, और इस बात का वह आपको हमेशा सबूत देता रहता है. आपके साथ रहते हुए आपकी महबूबा उसके मोहब्बत की सच्ची ताकत को आपके सामने हमेशा पेश करती रहती है. आपने भी उनसे बस इसी बात की तो दुआ की थी की वो हमेशा आपके दिल के पास ही रहे.

वो आपसे इसी तरह से हर बार आपकी हमदर्द होकर उसके दिल के सारे राज बस आपसे ही बयां करती रहे. आप अपने साथी का हमेशा शुक्रगुजार करना चाहते हो कि उसका दिल मोम की तरह नरम होने की वजह से ही वो आपकी हर बात को सह लेती है. वह आपके सारे गुस्से को अपने अंदर ही दबा लेती है, और मन ही मन आपको समझ भी लेती है. इसी बात की वजह से तो आप हमेशा ही अपने दिल के सारे अरमान बस उन्हीं के सामने रख सकते हो.

और इसी तरह से आप किसी पर भी इतना गुस्सा कर देते हो कि आपका लहजा भी आजकल गर्म सा हो गया है. लेकिन इतना सब कुछ होते हुए भी हो हर बार आपके दिल के जज्बात समझ पाती है. आपने ना जाने उन्हेंं कितने ही सितम दिए होंगे, लेकिन फिर भी वह आपकी संगति जिंदगी भर भी नहीं छोड़ना चाहती है. शायद यही उनका सच्चा और दुनिया से परे होने वाला प्यार है.

सच्चे प्यार में साथ निभाने के लिए जरूरी होता है विश्वास..

आपके प्यार को सच्चाई और विश्वास की अटूट ताकत मिली है. और यही ताकत आपको अपना जीवन हमेशा अपने ढंग से जीने के लिए सुकून भरा माहौल तैयार करती है. और इसी वजह से आप अपने जीवन में आपने पसंद का प्यार और अपनी चाहत का साथी पाकर बहुत खुश हो.

आप खुद को इसी वजह से बड़े खुशनसीब मानती हो कि आपका यार बस आपकी ही चाहत है, आपका ही प्रेमी है. आपको यह बात अच्छी तरह से पता है कि प्यार में विश्वास का होना कितना आवश्यक होता है. साथ ही आपकी मोहब्बत में वह सादगी और अपने साथी की नादानी से भरपूर हर एक बात कितनी महत्वपूर्ण होती है.

आप हमेशा बस यही सोचते रहते हो कि आपके साथी में वह सादगी, सच्चाई और उस नादानी का बर्ताव हमेशा से है. और इसी वजह से आप अपने यार को अपने पास ही रखना चाहते हो. उनका जीवन भर यूं ही साथ निभाना चाहते हो.

आपके सिर्फ साथ होने से ये दिल, चैन ही चैन पाता है..

जब से आपने अपने यार को अपना दिल दे दिया है, तब से आपका प्रेमी ही आप के दिल पर राज करता है. आपके दिल पर हर वक्त बस आपके साथी की हुकूमत चलती है. अगर आपकी दिलरुबा कहे तो आपका दिल उनकी नाम की धड़कन लेकर धड़कता है.

आपकी दिलरुबा कहीं तो आपकी सांसे उनके प्यार की सौगात लेकर ही अंदर जाती है. कुछ इस तरह से आपके दिल को अपने महबूब की एक आदत सी हो चुकी है. और इसी वजह से आपको ऐसा लगता है कि जब से आप ने उन्हें अपना दिल दे दिया है, तो आपकी मन की बेचैनी कुछ कम सी हो गई है.

आपको अब पहले जैसी बेकरारी सताती नहीं है. क्योंकि जब वह आपके बाहों में होते हैं, तो आपका दिल भी उन्हीं के दिल की धड़कनों के साथ लेकर धड़कता है. और आपको जितना हो सके, बस सुकून का एहसास कराता है.


इन Love शायरियों को Miss Bhavna Pohare इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आप हमेशा अपने यार का ही साथ चाहोगे! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


sath love shayari in hindi urdu


दिल नरम है आपका इसलिए,
हमारे गुस्से के नखरे चलते हैं..

और दिमाग गरम है हमारा फिर 
भी आप साथ उसी का देते हैं..

dil naram hai aapka isliye,
hamare gusse ke nakhre chalte hain..
aur dimag garam hai hamara fir
bhi aap sath usi ka dete hain..

saath-1-love-shayari-being-with-hindi-poetry-1

best romantic love shayari collection 2020

सच्चाई और नादानी की
होती है जहां नुमाइंदगी..

वहां तो फिर जिंदगी भी
जी भरके अपना साथ देगी..

sacchai aur nadani ki 
hoti hai jahan numaaindgi..
wahan to fir jindagi bhi 
ji bhar ke apna sath degi..


saath par romantic shayari thoughts status poetry

दिल को हमने जब से
आपको सौप दिया है..

तब से आपके साथ हमने 
बस सुकून ही पाया है..

dil ko humne jab se 
aapko sop diya hai..
tab se aapke sath humne 
bas sukoon hi paya hai..

saath-1-love-shayari-being-with-hindi-poetry-2


हमारी यह रोमांटिक लव शायरियां सुनकर अगर आपको भी अपने दिलबर का साथ मिल गया हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा दोस्तों!


अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकूनअकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

Leave a Comment