Dhadkan -2: Love Shayari सुनकर आपके दिल की धड़कन तेज हो जाएगी

dhadkan shayari : अपने दिलबर को देखते ही आप की dhadkan जैसे तेज हो जाती है. dhadkan का जोर जैसे बढ़ जाता है. क्योंकि उसे उसका पसंदीदा नजारा जो दिख जाता है. और उसका पसंदीदा नजारा और कोई नहीं बस आपके दिलबर का चेहरा ही तो होता है.

और आपकी नजरों को जब भी आपके दिलबर का चेहरा दिखाई देता है तो जैसे आप की dhadkan आपके काबू में ही नहीं रहती. और इसी वजह से आपको ऐसा लगता है जैसे रात में चांद का अपनी चांदनी से मिलन होता है, तब शायद चांद के दिल की धड़कन भी तेज होती होगी.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन लव शायरियों को Shivraj Tengse इनकी आवाज़ में सुनकर धड़कन में उनके ही नाम की सरगम बजने लगेगी!

हम आपको धड़कन का मतलब बताना चाहते हैं. धड़कन अर्थात आपके कलेजे का धक-धक करना. या फिर धड़कन का मतलब हृदय का कंपन भी हो सकता है.

और साथ ही जब आप dhadkan movie या फिर dhadkan film के बारे में सर्च करोगे तो आपको यह मशहूर फिल्म देखने का मन करेगा. और इस फिल्म के dhadkan song भी इतने अच्छे हैं कि आप उन गानों का लुफ्त भी उठाना जरूर चाहेंगे.

उदाहरण के लिए हम आपको बताते हैं कि जैसे tum dil ki dhadkan mein या फिर एक दूसरा गाना है dhadkan dil ne yeh kaha hain dil se इन गानों ने तो आज तक लोगों के दिल पर राज किया हुआ है. लोग इन गानों को शायद कभी नहीं भूलेंगे.

और इसी तरह से एक दूसरा गाना है madhosh dil ki dhadkan यह गाना भी कई लोगों की फेवरेट गानों की लिस्ट में बना हुआ होता है. और अगर आपको इससे ही मिलती-जुलती सर्च करना हो, तो आप navya..naye dhadkan naye sawaal सर्च कर अधिक जानकारी जुटा सकते हैं.

हर धड़कन में बसे हो आप, आपके बिना जीना तो जैसे नर्क है…

अपने दिल पर की बस एक झलक पाने के लिए जैसे अब आप का दिल आतुर हो रहा है. उसे एक आपके यार की मुस्कान के सिवा और कुछ भी याद नहीं आता है. आपका दिल तो आजकल हर वक्त बस अपने दिलबर के ही ख्वाबों में खोया हुआ रहता है.

अगर थोड़ी देर के लिए भी आपका दिलबर आपकी आंखों के सामने ना हो तो आपकी बेचैनी बढ़ती जाती है. आपके सांसे भारी होने लगती है. आपका दिल पहले से भी ज्यादा सूनापन महसूस करने लगता है. तन्हाई आपको जैसे खाने के लिए उठती है. एक तरह से उलझन भरा और गम का माहौल आपके आसपास नजर आने लगता है.


Dhadkan -1: Love Shayari में अपने दिलबर की धड़कन सुनाई देगी
Click above link to listen more


और तब आपको अपनी आंखों के सामने जैसे पूरी दुनिया ही घूमती हुई नजर आने लगती है. और इसी वजह से आप हमेशा अपने दिल में यही सोचते रहते हो कि आपका महबूब आपके जीने की एक उम्मीद है. उसके बिना तो आपका जीना जैसे पानी के बिन मछली का जीना होगा.

धड़कन तो आपके आने की खबर से ही जोरों से धड़कने लगी…

जब तक आपका दिलबर आपकी नजरों के सामने नहीं आता है, आपका दिल हर तरफ बस उसे ही ढूंढता रहता है. उसके बिना तो जैसे आपकी जिंदगी ने नर्क सी हो जाती है. आपके जहन में और दिमाग में अजीबो-गरीब खयालात आने लगते हैं.

ना आपको खाना पीना अच्छा लगता है और ना ही आपको रात की नींद आती है. लेकिन तभी अचानक आपकी महबूब के आने की खबर आपको मिलती है. जैसे ही उसकी खबर आपके कानों पर पड़ती है तो आपकी आंखें जैसे चमक उठती है. आपके दिल में खुशी की एक नई लहर दौड़ उठती है. दिल की धड़कन जैसे अचानक से बढ़ जाती है. ये फिजाएं और इस समा का नजारा ही बदल जाता है.


Dhadkan -3: Love Shayari संभलिए! कहीं आपकी धड़कन ना बहक जाए
Click above link to listen more


दिए की लौ अपने आप जैसे फड़फड़ाने लगती है. और उसी लौ पर पतंगे जैसे परवाने भी मर मिटने के लिए तैयार हो जाते हैं. आपका दिल भी कुछ नई बात होने का अंदेशा जताता है. एक तरह से आपके दिल का सारा माहौल ही खुशनुमा हो जाता है.

धड़कन में भी तुम ही बसे हो और यादों में भी तुम्हारा ही चेहरा है…

आप जब भी अपने दिलबर से दूर थे तो आपको तन्हाइयों में उनकी यादें जैसे काटने के लिए दौड़ती थी. जहां भी आप जाते उनकी यादें आपका पीछा ही करती. एक तरफ से आपके सच्चे प्यार ने और उनकी यादों ने आपको कभी अकेलापन महसूस ही नहीं होने दिया.

उनका साया आपके साथ साथ इस कदर आता रहा जैसे आपको उनके होने का एहसास ही करवाता रहा. वो तो कुछ इस कदर आपके रूह में समाए हुए थे जैसे आप कभी अकेले थे ही नहीं. आपकी हर सांसों में बस उनका ही नाम आता रहा. आपकी यादों में और आपके ख्वाबों में भी बस आपके साथी का ही तो बसेरा है.

उनके चेहरे के सिवा आपका कभी सवेरा भी तो नहीं होता. और इसी वजह से वह आपके रोम रोम में बसा हुए हैं. आप की धड़कन भी तो सिर्फ एक उनके नाम से ही गूंजती रहती है.


dadkan love shayari in hindi urdu

आप नजर ना आए तो 
रुक जाती है सांसे और
बढ़ जाती है उलझन..

आप हमारे लिए ऐसे जरूरी हो 
जैसे जीने के लिए धड़कन

aap najar na aaye to 
ruk jaati hai saanse aur
badh jaati hai uljhan..
aap hamare liye aise jaruri ho
jaise jeene ke liye dhadkan


best romantic love shayari collection in hindi, urdu, poetry

आपके आने से आंखों में
एक नई चमक आ गई
परवाने जलने लगे,
शमा भी बुझने लगी..

दिल ने दस्तक़ दे दी और
धड़कन भी जोरों से धड़कने लगी..

aapke aane se aankhon
mein ek nai chamak aa gayi,
parwane jalne lage,
shama bhi bujhne lagi..
dil ne dastak de di aur 
dhadkan bhi joron se dhadakne lagi…


dhadkane romantic shayari in english urdu | whatsapp status, thoughts, lyrics

चाहें हम जहां गए,
साथ निभाता रहा
आपका ही साया..

मेरी यादों में भी तुम ही थे,
धड़कन में भी हमेशा
तुम्हें ही पाया…

chahe ham jahan gaye,
saath nibhata raha
aapka hi saya..
meri yadon mein
bhi tum hi the
dhadkan mein bhi
hamesha tumhe hi paya…

dhadkan-2-love-shayari-heartbeat-quotes-hindi-2
dhadkan-2-love-shayari-heartbeat-quotes-hindi-2


हमारी इन रोमांटिक लव शायरीओं को सुनकर अगर आप की धड़कनों में बसा उनका चेहरा ही याद आ जाएं, तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताइएगा दोस्तों.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या  @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

6 thoughts on “Dhadkan -2: Love Shayari सुनकर आपके दिल की धड़कन तेज हो जाएगी”

  1. वाह शिवराज जी
    आपकी आवाज़ में कमाल का जादू है..
    बहोत अच्छे..

  2. व्वाह शिवराजजी, ??? बहोत ही बढिया पेशकष ??????

Leave a Comment