rubaru -1: Love Shayari से आप दिलबर से रूबरू होना चाहेंगे

rubaru shayari : जब आप अपने दिलबर से rubaru होती हो, तो आपके दिल में दबा हुआ प्यार फिर से एक बार जाग जाता है. आप उनकी यादों में ना जाने कितनी रातें सोयी ही नहीं है. उनके ख्वाब देखते हुए आपके दिन निकले हैं.

और ऐसी ही अनगिनत बातों को आप उनके rubaru होते हुए ही उन्हें साझा करना चाहती हैं. आपके मन में तो उनसे rubaroo होने का ख्याल न जाने कितने अरसों से चल रहा है. आपने उन्हें इस बारे में मोहब्बत के लिए मिलने का, रूबरू होने का पैगाम न जाने कितनी बार भेजा.

लेकिन अब जाकर उन्हें आप से किए हुए वादे याद आए हैं. और वह भी अब आप से रूबरू होने के लिए तैयार हैं. और उनकी इसी rubaroo होने के ख्याल से ही आपके मन में न जाने प्यार के कितने ही नए गीत सजने लगे हैं. आप खुद को उनसे मिलने के लिए तरस रही थी.

अब जाकर वक्त आया है, जब आप उनसे मिल सकोगी. इत्मीनान से rubaroo होकर अपने मन की सारी तमन्नायें पूरी कर सकोगी.  rubaru meaning  आमने-सामने, या सम्मुख, समक्ष उपस्थित होकर अपनी बातों को साझा करना होता है.

ये तो मेहरबानी है सनम आपकी, जो इश्क में रूबरू हुए..

आपको अपने दिलबर पर पूरा भरोसा है. क्योंकि जब भी आपने उनसे roobaroo होने के लिए, मिलाप करने के लिए पैगाम भेजा है, तो उन्होंने आपकी इस बात को कभी टाला नहीं है. वो भी आपसे दुनिया से परे होकर मोहब्बत करते हैं. आप पर अपनी सारी खुशियां न्योछावर  करते हैं.

आपको भी इस बात का अभिमान है कि आपको दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करने वाला इंसान,  अपने दिल से लगा कर रखने वाला दिलबर महबूब मिला है. वह तो आपसे इतना प्यार करता है कि आपको अपनी आंखों से भी कभी ओझल नहीं होने देता. आपके दिल को इस तरह से रखना चाहता है.

ताकि आपको दुनिया का कोई भी दुख दर्द महसूस ना हो सके. और आप हर वक्त बस यूं ही खुशी से मुस्कुराते रहें. इसी वजह से आप पूरी दुनिया को यह बात बताना चाहती है. आपके दिल पर उनकी इतनी सारी मेहरबानी है कि शायद ही दुनिया में किसी ने प्यार के लिए अपनी कुर्बानिया दी होंगी.

और आपको तो यह जैसे किसी खूबसूरत दास्तान से कम नहीं लगती. शायद इसी वजह से आपको भी पक्का यकीन है कि कोई आपके प्यार की तरह किसी यार के इश्क में roobaroo नहीं हो सकेगा.

आप से रूबरू होकर, आपकी आंखों के जन्नत में डूब ना चाहते हैं हम..

अपने महबूब से रूबरू होकर आपको उनकी आंखों में आपके लिए जो प्यार है, उसे देखना है. उस मोहब्बत को महसूस करना है, जिसकी वजह से आप अब तक जिंदा है. आप उनकी आंखों में पूरी दुनिया का एतबार, पूरी दुनिया की खुशियां देखना चाहती हैं.

और इसी वजह से आपने उनसे जब मिलने का पैगाम भेजा था, तो चिट्ठी में ही आपकी आंखों के अश्कों को भी साथ रख कर भेजा था. ताकि वह आप का पैगाम पढ़ते ही आप से रूबरू होने के लिए दौड़े चले आए. और यही बात हुई है. वो भी तो आपसे मिलने के लिए कब से तड़प रहे थे.

उन्होंने भी आप से मिलने में कई रातें यूं ही बिता दी थी. वह भी तो ख्यालों में बस आपकी यादें संजोए बैठे थे. और इसी वजह से आप अब अपने दिल को उनके ख्यालों में डूब कर रखना चाहती हैं. आप सोचती हैं कि जब वो आपसे रूबरू होंगे, तो आप उन्हें कुछ देर के लिए यूं ही देखते रहना चाहती हो.

कुछ ना कहते हुए भी अपनी आंखों से सारी गुस्ताखियां, सारी बातें करना चाहती हो. आप बस यही गुजारिश करना चाहती हो, कि चाहें उन्हें जाने की कितनी भी जल्दी भी हो, लेकिन वह कुछ देर के लिए यूं ही ठहर जाए. ताकि आप उनकी आंखों में, उनकी नजरों में आपके दिल का सुकून ढूंढ सके.

आपके दिल का चैन करार ढूंढ सकें. उनसे हुई पहली मुलाकात में ही, पहली बार रूबरू होते ही, वो उनके साथ ही ले गए थे. अब आप उसी जन्नत से रूबरू होना चाहती हैं. क्योंकि आपको पता है कि उनकी आंखों के सिवा दूसरी कोई जन्नत आपको प्यारी भी नहीं लगती.

शायद वक्त भी रुक जाए, आपसे रूबरू होते हुए..

आप अपने महबूब को मिलने के लिए बुलाती है. उस से रूबरू होने के लिए आप जैसे तड़प रही हैं. और इस बात से आपका महबूब भी वाकिफ है. वह जानता है कि आपके दिल में उनके लिए प्यार का जो सैलाब है. वह भी उससे एक बार रूबरू होना चाहता है.

आप उनसे बस यही एक तमन्ना करती हो, कि वह आप से जल्द से जल्द मिल जाए. और आप दोनों में ढेर सारी बातें हो. और इन सभी बातों के लिए शायद आपको कई सारी मुलाकाते भी करनी पड़े, तो आप इसके लिए तैयार हो. चाहे कितनी बार भी रू-ब-रू होना पड़े, लेकिन आप उन्हीं पलों को यूं ही जीना चाहती हो.

आप waqt  से भी उसके आगे चलते रहने का हक छीनना चाहती हो. उसको भी अपनी आगोश में करते हुए उसे थाम लेना चाहती हो. यही बात, आपकी उन पर आई हुए चाहत को दिखाती है. अपनी मोहब्बत की आजमाइश करती है. ताकि अब आने वाले किसी भी पल में आप दोनों एक दूसरे से कभी ना बिछड़े.

हम भी आपके लिए ऐसी ही रोमांटिक लव शायरियां लेकर आए हैं,  जिन्हें सुनकर अपने यार से जल्द से जल्द रूबरू होना चाहेंगे. और अपने दिल के सारे अरमान पूरे करना चाहेंगे.

साथ ही आप नीचे दिए हुए शब्दों पर सर्च करते हुए उनसे रूबरू हो सकते हैं.
rubaru roshni   rubaru roshni movie   rubaru roshni (2019)   rubaru roshni review


इन लव शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आप भी अपने दिलबर से रूबरू होना चाहेंगी ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


romantic rubaru shayari quotes | whatsapp status quotes

मेहरबानियां उनकी इस दिल पर
किसी खूबसूरत दास्ताँ से कम नहीं..

शायद ही कोई रूबरू हो सकें
ऐसे इश्क़ से, जो पूरे जहां से कम नहीं…

meherbaniyan unki is dil par 
kisi khubsurat dastan
se kam nahin..
shayad hi koi rubaru ho sake,
aise ishq se, jo pure jahan
se kam nahin..

rubaru-1-love-shayari-meet-soulmate-hindi-1

rubaru pyar ki shayari in hindi urdu

ठहर जाओ न कुछ पल जरा
नैनों से नैन मिलने दो जरा..

तेरी आँखों में बसा है सुकून मेरा
रूबरू इस जन्नत से होने दो जरा…

thahar jao na kuchh pal
jara naino se nain milne do jara..
teri aankhon mein basa hai
sukoon mera, rubaru is jannat se
hone do jara..


rubaru shayari in english hindi

मिलो हमसे रूबरू कुछ ऐसे,
की बातें जी भर के तमाम हो..

रोक लो इस वक्त को यहीं जरा,
कभी एक पल भी ना अब दूरी हो..

milo humse rubaru kuchh aise, 
ki baatein ji bhar ke tamam ho..
rok lo is waqt ko yahi jara 
kabhi ek pal bhi na ab doori ho..

rubaru-1-love-shayari-meet-soulmate-hindi-2


हमारी इन रोमांटिक लव शायरियों को सुनकर अगर आपके दिल में भी अपने महबूब से रूबरू होने का ख्याल आया हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा दोस्तों!

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए 👉🏼शायरी सुकूनअकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

3 thoughts on “rubaru -1: Love Shayari से आप दिलबर से रूबरू होना चाहेंगे”

  1. वाह वृषालीजि, सचमें आपने जन्नत के सुकून से रूबरू करवाया है👌👌

    तेरी आँखों में बसा है सुकून मेरा
    रूबरू इस जन्नत से होने दो जरा…

    Reply

Leave a Comment