new year shayari -1: नया साल उनके LOVE के साथ बिताना चाहोगे!

new year shayari : दोस्तों सबसे पहले तो shayari sukun की पूरी टीम की तरफ से आप सभी को आने वाले इस नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं! हम हमेशा खुदा से यही dua करेंगे कि पिछले साल में चाहे जितना भी आपका waqt खराब चला हो. लेकिन आने वाला नया साल आपके लिए बहुत अच्छा waqt लेकर आए.

देखे होंगे आपने अबतक
कई नए सालों को गुजरे हुए..

वक्त थम जायेगा नए साल में
आपको बाँहों में लेते हुए…


इस love shayari को Aniruddh Narkhedkar इनकी आवाज़ में सुनकर आप भी अपने महबूब को नए साल की शुभकामनाएं देना चाहोगे!

और इसी वजह से आपके लिए हम इस new year shayari में अपने ehsaas की शिकस्त करते हुए आपके लिए चंद love shayari पेश करना चाहते हैं. आपको इन love shayari की मदद से अपने महबूब के love का ehsaas करने में जरूर मदद मिलेगी.

हमें यकीन है कि आप अभी new year shayari की मदद से अपने महबूब के लिए भी dua कर सकोगे. आप यही dua करोगे कि अगले साल में आने वाला उनका कल और आपके साथ बीतने वाला उनका waqt अच्छे से बीते. जब भी आप अपने गुजरे waqt को याद करते हो तो आपको हमेशा अपनी महबूब ने की हुई dua ही दिखती है.

वह भी तो आपके लिए इसी तरह से love से भरी आपके ehsaas पर खरा उतरने वाली dua करती थी. और आप भी इसी वजह से खुद को बड़ा खुशनसीब मानते हो कि आपके ehsaas को समझने वाला आपका महबूब मिला है. और इसी वजह से आप हमेशा यही dua करते हैं कि आपकी दिलबर के साथ आपका waqt हमेशा खुशियों से भरा ही बीते.

new year shayari ये नया साल आपके दिलबर की बाहों का सहारा लेकर आया है..

आपको हमेशा अपने दिलबर की बात का भरोसा तो आता है. लेकिन इससे बढ़कर भी आपको ये ehsaas है कि वो आपकी फितरत पर आपका यूं ही भरोसा करता है. आप भी अपने दिलबर के ख़्वाबों में यूं ही खोये हुए रहना चाहते हो. आप इस love shayari की मदत से यही बताना चाहते है.

और यही उम्मीद करते हो कि new year shayari की मदद से आप किसी के लिए भी अब कोई waqt निकालना नहीं चाहते हो. क्योंकि आज तक आप किसी की dua पर नहीं पले बढ़े हो. और यही बात आपके जहन में बस चुकी है और इसी बात का आपको अब ehsaas भी है.

आप अपने महबूब की यादों का ehsaas करते हुए अब उसी की बाहों में यूं ही खोना चाहते हो. आज तक आपने उनकी यादों में ना जाने कितने साल यूं ही गुजार दी है. लेकिन यह तो बदलते हुए waqt की बात होती है और यही बातें अब आपको याद आ रही है.

लेकिन अब आपको अपने दिलबर पर जो एतबार भी आ रहे हैं उसे आप new year shayari से जताना चाहते हैं. और साथ ही ऐसा लग रहा है कि वह आपके दिल को कभी नहीं तोड़ेगा. इसी तरह से आपके साथी पर अब new year में भी आपको हौसला आ रहा है कि किसी तरह से आपके love भरे वादे अब वो नहीं तोडेगा.

new year shayari अपने मेहबूब के साथ किये सारे वादे इस साल में पुरे करना चाहोगे..

कई सालों से आप अपने दिलबर के साथ love से रहने का और उसके साथ कुछ waqt और ehsaas बिताने का एक छोटा सा सपना देखा है. और शायद अब आने वाला waqt और यह नए साल की आशाएं ही आपके लिए यह वक्त और यह का ehsaas अपने साथ जीने की एक नई कला सिखा रहा है.

और यही ehsaas और आपका waqt भी आपकी नई उम्मीदों के साथ नई उड़ान भरना चाहता है. और इसी उम्मीद के साथ अब आप अपने खुदा से नये साल की new year shayari के साथ love से भरी यही दरख्वास्त और dua करना चाहते हो. आप अपनी यार की बाहों में ही अब आने वाला new year यूं ही बिताना चाहते हो.

और हमेशा अपने यार के लिए ही dua मांगना चाहते हो कि उसे आने वाला नए साल में आपको बहुत सारा love दे सको. यूं तो आपने आज तक कई सारे सालों को अकेले ही गुजारा है. और उनकी अच्छे waqt के लिए कामना करते हुए, dua करते हुए आपने उन्हीं के ehsaas को हर वक्त पाना चाहा है.

आपके दिल की यह तमन्ना आपको हर waqt अपने महबूब के पास ले जाने के लिए हरदम तैयार रहती है. उन्हीं के साथ love से जीने की शिकस्त आप तहे दिल से करते रहते हो. और यही बात हम आपको इस new year shayari से बताना चाहते हैं.

new year shayri अपने यार के love का इंतजार यूं ही करते रहना चाहोगे…

जब भी आपने कोई ख्वाब देखा है तो हर waqt आपने खुद की नहीं बल्कि अपने महबूब के लिए dua की है. लेकिन इस नए साल में अपने महबूब से मिलने के लिए और उसके love के लिए आपको ज्यादा राह तकने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आज तक आपने जो भी रातों की नींदे उड़ाकर सपने देखें है वो अब हकीकत में तब्दील होने की कगार पर हैं.

जिस तरह से आपको अपने मेहबूब के प्यार पर यकीन आ रहा है. कुछ उसी प्रकार से आपको अब उन्हें यह यकीन दिलाना चाहिए कि वो भी आपके ehsaas को समझे. आपकी आज तक मांगी हुई सारी dua जैसे कुबूल होने वाली है. और इसी वजह से आप अपने यार की बाहों में झूमते हुए ये आनेवाला waqt बिताना चाहते हो.

जिस तरह से धरती इस नीले गगन के love का उस बारिश के इंतजार में अपना waqt काटती है और उसके love का इंतजार करती रहती है. ठीक उसी प्रकार से आप भी अपने यार के ehsaas की और मांगी हुई dua का इंतजार करना चाहते हो.

new year shayari in hindi urdu thoughts, poetry

अहसासों की रंजिश में
वक्त गुजरा बेमिसाल..

बाहो में होगी तू हमेशा
ऐसा होगा ये नया साल…

ehsaasason ki ranjish mein 
waqt gujara bemisal..
baahon me hogi tu hamesha 
aisa hoga yah naya saal…

top romantic love shayri in urdu english thoughts poetry

dekhe honge aapane ab tak 
kai nai salon ko gujre huye..
waqt tham jayega naye sal mein 
aap ko bahon mein lete huye…

new year shayari image | whatsapp status, facebook status quotes

दुआ के साथ एक चाहत रखता हूँ
इस नए साल में तुझे मैं..

दुनिया और आखरत की
तमाम खुशियाँ देना चाहता हूँ…

dua ke sath ek chahat rakhta hun
is naye saal me tujhe main..
duniya aur aakhrat ki 
tamaam khushiyan dena chahta hun..

new-year-shayari-1-love-naye-saal-ki-badhai-2
new-year-shayari-1-love-naye-saal-ki-badhai-2


हमारी इन romantic new year shayari की मदद से अगर आप भी अपने दिलबर के साथ नया साल इसी तरह प्यार से बिताने की दुआ कर रहे है तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताएं.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

8 thoughts on “new year shayari -1: नया साल उनके LOVE के साथ बिताना चाहोगे!”

  1. वाह अनिरुद्धजीत जी,
    हमेशा की तरह बहोत अच्छी शायरियां..
    साथ ही आपको नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं..

    Reply
    • धन्यवाद संतोष सर
      आपको भी आनेवाले नये वर्ष की शुभकामनाए
      😊🙏💐

      Reply
  2. Aniruddh sir, I always love listening to your voice, its magical.

    Best new year wish on the last evening of this year decade.
    Aniruddh sir, I always love listening to your voice, its magical.

    Best new year wish on the last evening of this year and

    Reply
    • Thanx a lot vrushaliji, There is an intellectual support like you in Writing Shayaris, behind my voice…
      So Its my pleasure always to be vocal for such lovely lines…
      Thanx to you and whole ‘Team-E-Shayari Sukun’ 😊

      Reply

Leave a Comment