nazar -2: Love Shayari नजर का गहरा असर आप पर भी दिखाई देगा

nazar shayari : जब से आपकी nazar आपके महबूब से मिली है, तब से आपका दिल कहीं और लगता ही नहीं. आपने तो जैसे अपने यार की nazar में ही पूरी दुनिया पा ली है. आपने आज तक कई आशिक देखे हैं और उनका प्यार भी परखा है.

लेकिन आपको किसी में भी आपके साथ के जैसी कोई भी बात nazar नहीं आई. आज तक आपको न जाने ऐसी कई लोग मिले, जो खुद की और अपनी प्यार की ही तारीफ करते नजर आए. लेकिन आपके दिलबर के जैसा कोई हसीन और सादगी भरा आपको कहीं najar नहीं आया.

उनकी नजरों में जो प्यार था, जो इकरार था, आज तक आपने वह किसी की नजरों में नहीं देखा और इसी वजह से अब आप खुदा से उनकी इस najar को किसी की najar ना लगने की दुआ करते हो. उन्हें भी यह बात बहुत पसंद है. उन्हें भी आपका ये प्यार भरी नजर से देखना बहुत पसंद होता है.

आपका यह अपने दिल से लगा कर उनकी इतनी परवाह करना उन्हें बहुत लुभाता है. और इसी वजह से तो वो भी आप का ऐतबार करती हैं. आपसे प्यार करती हैं.

नजरें उठाकर फिर से झुकाना, न जाने ऐसे कितने हुनर आते हैं आपको..

आपकी najar में जो प्यार है, जो चाहत है, शायद ही और किसी की najar में होगी. इसका आपको भी पूरा ऐतबार है. और हां आपका दिलबर भी तो आपकी इसी नजर पर पूरी तरह अपनी जान निसार करता है. आपकी यह चाहत से भरी नजरों से देखना बहुत पसंद आता है.

वो भी आपसे बस ऐसी ही प्यार भरी नजर उन पर बनाए रखने की खुदा से दुआ करती रहती है. अब तो उनकी तमन्नाओ में बस आपकी दिल से मोहब्बत करने का नशा ही नजर आता है. उन्हें अब ना किसी तरह की नशे की जरूरत है. और ना ही किसी के प्यार की नजर की जरूरत है.

वह तो बस अब अपनी ही दुनिया में खोए हुए रहते हैं. और सिर्फ आपकी ही नजरों की यादों में डूबे रहते हैं. आप भी तो अब अपने ख्वाबों में भी उनकी ही नजर को निहारते रहते हो. जब उनकी पहली नजर आप से टकराई थी, तो जैसे आपके दिल पर मानो कयामत ही आ चुकी थी. आपकी महबूब के पास न जाने कितनी हुनर है.

और यह हुनर उन्होंने न जाने कहां से सीखे है. इसका भी आपको कोई पता नहीं है. और इन्हीं कई हुनर में से उनका एक हुनर है. वो किसी को एक नजर से देखते देखते बस पलके झुका देते हैं. ऐसी ही नजर से उन्होंने आपको पहली बार जब देखा, तो माशा अल्लाह आप भी उनके इसी नजर के शिकार हो गए.

आपकी एक नजर से ही तो खुश है सारा जमाना..

जब आपका दिलबर आपसे खुश होता है, तो आपके दिल में भी उनके लिए बहुत सारा प्यार होता है. क्योंकि आपको पता है कि आपका दिलबर और आप किसी भी तरह से अलग नहीं हो सकते. उनकी नजरों में जो प्यार है, उसे आपने किसी और की नजर में कभी नहीं देखा है.

और आपको भी पता है कि इतनी प्यारी नजर हर किसी को नहीं मिलती. उनकी नजरें करम कि आप क्या तारीफ करेंगे. उन्होंने जब अपनी नजर उठाई तो कसम से आपको ऐसे लगा जैसे सुबह हो गई है. सूरज भी उनकी आंखों की रोशनी से ही तो चमकता है. जब उन्होंने अपनी नजर को दूसरी तरफ मोड़ लिया था, तो मानो फिजाओं में भी एक नई उमंग भर गई थी.

और यही नजर जब उन्होंने झुकाई थी, तो जैसे मानो शाम ने भी अपनी अंगड़ाई बदल ली थी. उनकी इन्हीं हसीन नजर के, उनके इन्हीं झुकी पलकों के आप कायल हो चुके हो. और इसी वजह से तो आप उनकी चाहत में खो गए हो. उनसे बेइंतेहा चाहत करते हो.


आपकी नजरों का यह कैसा असर हुआ है नादान दिल पर…

आज तक दुनिया में आपने कई कहर ढाते हुए देखे हैं. आज तक आपको कई तरह की कयामत आती नजर आई है. और ऐसी ही कई तरीके की शामतों से भी आपका पाला पड़ चुका है. लेकिन आपके दिल को उन सारी कयामतओं से कोई वास्ता नहीं था. आपका दिल उन शामतों से कभी डरा नहीं था.

लेकिन जब से आपके यार की कातिल नजर से आप का सामना हुआ है. मानो आपके दिल में अजब सी हलचल मच गई है. आपका दिल जैसे ठहरे हुए तालाब के पानी जैसा शांत था. लेकिन जब से आप के दिलबर की नजर आपकी नजर से रूबरू हो गई है.

तब से मानो आपके इस नादान दिल की गहरे और ठहरे हुए पानी में, समंदर जैसा तूफान आ चुका है. और आपका यह दिल अब बच्चों जैसी हरकतें करने लगा है. वह एक जगह पर कभी ठहरता ही नहीं. वह तो हरदम बस आपकी यादों में यहां से वहां भटकता रहता है. उसे अब बस आपके एक साथ के सिवा और कुछ भी नहीं चाहिए.


साथ ही आप nazar written update के लिए nazar serial या फिर  nazar hotstar भी देख सकते हैं. और हमें पूरा यकीन है कि आपके लिए nazar (tv series) के साथ साथ nazar telly updates और उससे ही मिलती जुलती रही सर्चेस nazar instagram भी बहोत पसंद आएगा.

अगर आप गाने बहोत पसंद करते है, तो आपका mere rashke qamar tune pahli najar ये गाना पसंदीदा होगा. साथ ही आपने najar serial भी जरूर देखी ही होगी.


इन Romantic शायरियों को Mr. Aniruddh Narkhedkar इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 उनकी नजर के तीर आपके दिल के पार हो जाएंगे ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


jhuki nazar shayari in english hindi

आपके हुनर-ए-इश्क़ की
क्या मिसाल दें हम..

जिस तरह से झुकाई
आपने पलकें अपनी,
माशाल्लाह, उसी क़ातिल 
नजर के शिकार हुए हम..


aapke hunar e ishq ki
kya misaal de ham..
jis tarah se jhukai
aapne palke apni..
mashallah usi katil 
nazar ke shikar huye hum..

nazar-2-love-shayari-eyes-poetry-hindi-urdu-1

2 line shayari on nazar in hindi urdu


हमारी खुशी की परछाई
हैं ये हंसी आपकी..

और आपकी नजरे
हमारे लिए आपका प्यार…

hamari khushi ki parchhai 
hai ye hansi aapki..
aur aapki nazre 
hamare liye aapka pyar..



najar shayari whatsapp status hindi urdu

एक जगह पर
चुपचाप रहता था 
हमारा दिल-ए-नादां..

आपकी नजर में आते
ही हंगामा हो गया..


ek jagah par chupchap
rahata tha
hamara dil e nadan..
aapki nazar me aate hi
hungama ho gaya..

nazar-2-love-shayari-eyes-poetry-hindi-urdu-2

दोस्तों, हमारी इन हसीन और रोमांटिक लव शायरियां को सुनकर अगर आपके दिलबर के नजर के तीर आपके दिल के पार हो गए हो, तो नीचे comment box   में  comments  करते हुए हमें जरूर बताइए..!


शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.


आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे 👉🏼शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

1 thought on “nazar -2: Love Shayari नजर का गहरा असर आप पर भी दिखाई देगा”

  1. वाह अनिरूद्ध जी, आपकी बुलंद आवाज में इन शायरियों को बहोत अच्छा निखार आया है 👌👌

    Reply

Leave a Comment