Mohabbat Shayari -5: अपने Love को आगोश में भर लेना चाहोगे!

mohabbat shayari : दोस्तों mohabbat में आपने अपने aashiq से किसी तरह की कोई भी तमन्ना नहीं की है. और अगर की है तो बस यही तमन्ना की है कि आपका aashiq आपसे इतना ही bepanah love करें जितना कि आप उससे करती हैं.

आप जब भी sagar को देखती है तो उसकी गहरी और नीले रंग की जोर भरते हुए पानी की गहराई आपको अचंभित कर जाती है. आपको तो ऐसा लगता है कि जैसे वह sagar भी अपने aashiq की mohabbat में उससे मिलने के लिए उसके love में जैसे बेताब हो रहा है.

और वह सागर भी जैसे अपनी धरती से bepanah mohabbat ही कर रहा हो. कुछ यूं ही आप अपनी ही मोहब्बत की खयालों में डूबी हुई love shayari लिखने का प्रयास करती रहती है. आपको अपने mohabbat में bepanah तरीके से डूबे हुए aashiq को याद करने के अलावा अब कुछ भी अच्छा नहीं लगता है.

शायरी सुनने 🎧 के लिए
✤Player 👇🏻 लोड होने दें

इन mohabbat shayari को Vrushali Suvarna Dyandev इनकी आवाज़ में सुनकर अपने महबूब की बेपनाह मोहब्बत को याद करोगी!

क्योंकि आप अपने aashiq के bepanah mohabbat में कुछ इस कदर डूब चुकी होगी आपको अब खुद की भी कोई फिक्र नहीं लग रही है. अगर आपके aashiq के love में आपको दुनिया दीवानी या पागल भी कह दे तो भी आपको उनके किसी भी बात से कोई लेना देना नहीं रहा है.


Mohabbat -1 आपके जख़्मी दिल पर मरहम जैसी है ये Sad Shayari!
Click above link to listen more


हम भी आपकी इन love से भरी फिलिंग्स को समझते हुए खास आपके लिए shayari sukun के मंच पर love shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि इन mohabbat shayari को सुनते हुए आप भी अपने दिलबर के, aashiq के sagar जैसे गहरे प्यार में गोते लगाने लगेंगी. तो चलिए दोस्तों बिना देर किये सुनते हैं हमारी आज की love shayari..

mohabbat shayari को सुनकर अपने प्यार में खुद को भूल जाना चाहोगे…

आपको अपने प्यार से भरी aashiq पर इतनी मोहब्बत, इतनी चाहत आ रही है कि आप उसके बिना एक पल भी नहीं रहना चाहती है. फिर आपको चाहे अपने aashiq के प्यार मे दुनिया से भी वास्ता तोड़ना क्यों ना पड़े. आप हर वक्त अपने aashiq की मोहब्बत का इंतजार sagar के किनारे बैठ कर ही करती हो.


Mohabbat 2: Love Shayari से आप पर मोहब्बत का नशा चढ़ जायेगा
Click above link to listen more


क्योंकि आपको यह बात अच्छी तरह से पता है कि आपके aashiq को sagar का किनारा कितना पसंद है. और साथ ही आपको किसी भी तरह से दायरों में रहकर mohobbat करना बिल्कुल पसंद नहीं है.

Mohabbat Shayari Image

Mohabbat Shayari Image -2
Mohabbat Shayari Image -2

 क्योंकि आप अपने तहे दिल से aashiq पर bepanah mohobbat लुटाना चाहती हो. और आपका दिल हमेशा यही मानता आया है कि आपकी aashiq के दिल जैसा sagar जितना बड़ा दिन दुनिया में किसी इंसान के पास नहीं है. और इसी वजह से आपको हमेशा ही अपनी mohobbat की चाहत पर फक्र महसूस होता है.

और आप अपने दिलबर से भी तो बस एक यही love भरी उम्मीद करती रहती हो. और आपका sagar जैसा गहरे दिल वाला महबूब भी तो आपके हसीन चेहरे पर अपनी जान लुटाने के लिए हरदम तैयार रहता है.

mohabbat shayari दिलबर की bepanah mohobbat में गुम हो जाना चाहोगी..

आप अपने दिलबर की मोहब्बत पर कभी भी शक नहीं करती हो. क्योंकि आपको पता होता है कि एक बार sagar में आया हुआ तूफान थम सकता है. इन घटाओं में और फिजाओं में जो हवा बहती है वह एक बार रुक सकती है. ये बहार और इस चमन में खिली हुई फूलों की खुशबू बिखेरना बंद हो सकती है. लेकिन आपके aashiq के दिल में जो love का sagar है वो कभी कम नहीं हो सकता है.


Mohabbat 3: Love Shayari से मोहब्बत का एहसास जरूर हो जाएगा
Click above link to listen more


और इसी वजह से आप अपने दिलबर के प्यार में फिर एक बार खुद को झोंक देते हुए अपने बेपनाह love को जताना चाहती हो. आप हमेशा ही अपनी यार की bepanah मोहब्बत में खो जाना चाहती हो और हमेशा उनकी ही बाहों में रहना चाहती हो. जिस तरह से कोई भंवरा खुद को फूलों की खुशबू को और उस के मधु को चुनते हुए उन फूलों में कहीं गुम हो जाता है.

ठीक उसी तरह से आप भी अपने aashiq की bepanah मोहब्बत में love शायरी को गुनगुनाते हुए गुम हो जाना चाहती हो. और अपने महबूब के साथ ही अपनी sagar जैसी लम्बी जिंदगी भी बस उनके ही love में ही बिताना चाहती हो.

mohabbat shayari अपने यार से तहे दिल से मोहब्बत निभाना चाहती हो..

आपको अपने आशिक का sagar जैसा love बहुत ही दिल के करीब लगता है. आप तो उनकी इस हसीन प्यार का आलम कभी भूलना नहीं चाहती हो. आपको हमेशा यही लगता है कि उनकी यह bepanah love आपके साथ हरदम यूं ही जिंदगी भर चलती रहे. आप चाहे उनके sagar जैसे गहरे आंखों में रहो या फिर उनकी यादों में रहो लेकिन आप अपने आशिक के bepanah प्यार को कभी भूलना नहीं चाहती हो.


Mohabbat -4 Love Shayari उनको मोहब्बत में मशवरा देना चाहोगे!
Click above link to listen more


जिस कदर sagar के पानी का एक एक बूंद भी उस में मिलने वाली नदी के साथ एक रूप हो जाती है. ठीक उसी प्रकार से आप भी अपने आशिक की bepanah चाहत में खुद को भुला कर उसके संग हो जाना चाहती हो. क्योंकि आपको बस एक ही बात पता है कि चाहे जो हो जाए आपको प्यार को निभाना है. और सिर्फ निभाना नहीं है अपनी आखिरी सांस तक आपको अपनी दिलबर से चाहत करते रहनी है. आपने खुद से बस यही एक वादा किया है.

 दुनिया से किए हुए सारे वादे और सारे इरादे अब आप भूल चुकी हो. आपको अब दुनिया के किसी भी रस्मो रिवाज से कोई वास्ता नहीं रहा है. और इसी वजह से अब आपका महबूब ही आपकी सारी दुनिया बन चुका है..

mohabbat shayari in hindi urdu

दायरों की मोहब्बत का
शौक किसे है साहब..

मेरा आशिक़ भी तो
सैलाब-ए-सागर है..!

daayron ki mohabbat ka
shauk kise hai sahab..
mera aashiq bhi to 
sailab e sagar hai..!

romantic mohabbat shayari status quotes thoughts

मोहब्बत ने हमारे कुछ 
ऐसा किया है असर..

बड़े ही प्यार से हो रहे
हम दुनिया से बेखबर..

mohabbat ne hamare kuchh 
aisa kiya hai asar..
bade hi pyar se ho rahe
ham duniya se bekhabar…

mohabbat shayari thoughts quotes whatsapp status

एक कतरा तेरे अश्क का
मुझे लगता है समुंदर..

मोहब्बत होगी बेपनाह
चाहत होगी इस कदर..

ek katra tere aashq ka 
mujhe lagta hai samandar..
mohabbat hogi bepanah 
chahat hogi is kadar…

Mohabbat Shayari Image -3
Mohabbat Shayari Image -3

हमारी रोमांटिक mohabbat shayari को सुनकर अगर आपको भी अपने आशिक का प्यार याद आ गया हो, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.


Mohabbat Shayari -6 अपनी पुरानी Sad मोहब्बत भुलाना चाहोगे!
Click above link to listen more


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

2 thoughts on “Mohabbat Shayari -5: अपने Love को आगोश में भर लेना चाहोगे!”

Leave a Comment