Latest Posts

Mohabbat Shayari -2: से आप पर मोहब्बत का नशा चढ़ जायेगा

mohabbat shayari : जब किसी से पहली बार मोहब्बत होती है, तो आपके लिए वो एहसास ही कुछ नया होता है. ऐसा लगता है जैसे आपको नया जन्म मिला हो. आपको जैसे पूरी दुनिया ही नई लगने लगती है. ये असर बस mohabbat का ही तो होता है.

इसीलिए कहते हैं कि दुनिया में मोहब्बत के सिवा कुछ भी सच नहीं होता. अगर आप किसी जंगली जानवर से भी muhabbat से पेश आएंगे, तो वह भी आपको कोई हानि नहीं पहुंच जाएगा. यह होती है muhabbat की ताकत. यह होती है मोहब्बत की हिम्मत! अगर आप प्रकृति में भी देखेंगे, तो आपको हर तरफ बस मोहब्बत ही मोहब्बत नजर आएगी. फिर चाहे वह बात किसी फूल और भंवरे की हो.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन मोहब्बत (Mohabbat) से भरी लव शायरियों को Miss Shraddha Jain इनकी आवाज़ में सुनकर दिल पर प्यार का नशा चढ़ जाएगा!

किसी पेड़ और सूरज की किरणों की हो. किसी पंछी और उसकी गीत की हो. आपको हर तरफ बस मोहब्बत ही दिख जाएगी. प्रकृति भी तो इंसान को मोहब्बत करना ही सिखाती है. और मोहब्बत की वजह से ही तो इंसान अपना खुद का नाम आगे बढ़ा सकता है. रोशन कर सकता है.

इसीलिए हमें भी प्रकृति से मोहब्बत करने की सीख लेनी चाहिए. आखिर हम भी तो प्रकृति के ही अंश है ना! तो आइए दोस्तों इसी मोहब्बत की राहों पर चलते हुए कुछ हसीन और रोमांटिक शायरियों का लुफ्त उठाएं.

मोहब्बत में दिल का सुकून चुराया, तो इसकी सजा जरूर मिलेगी..

आपको अपने दिलबर पर गुस्सा तो आता रहता है. लेकिन उस गुस्से की वजह से अगर आपके दिल का चैन और सुकून चुरा ना हो, तो फिर वह आपका गुस्सा भी प्यार में ही बदल जाता है. और इस बार भी आपको अपने यार पर गुस्से में भी प्यार mohobbat ही आ रही है.

और इसी गुस्से में आप अपने साथी को सजा तो देना चाहती हो. उसे डांटना तो चाहती हो. लेकिन आपकी डांट में भी आपकी मोहब्बत, आपकी चाहत झलकती है. और आप उसे इसकी सजा के तौर पर दुगनी mohobbat करने का फरमान जारी करती हो. और शायद आप का दिलबर भी तो यही चाहता था.

उसे तो उसकी मन चाहे सजा मिल गई हो. वह भी आपके इस फरमान को अपने सर आंखों पर लेकर उस सजा की तामील करता है. और आप जानती है कि इस बात से आपके दिल को थोड़ा ही सही लेकिन सुकून तो जरूर मिल जाएगा.

आपके मोहब्बत का नशा ही तो सर चढ़कर बोल रहा है..

आपको पता होता है कि आपके दिलबर के मोहब्बत में जो नशा होता है, वो नशा शायद और किसी चीज में नहीं है. और इसी वजह से तो आपके सिर पर एक अलग ही जुनून सवार है. और इसी वजह से अगर आपको पूरी दुनिया भी भुलानी पड़े, तो भी आपको कोई फिक्र नहीं होगी.

आपको यह स्वरूप पता होता है कि आपका साथी आपका महबूब अगर आपके साथ में है, तो आपको दुनिया की कोई भी ताकत हरा नहीं सकती. और इसी वजह से आप किसी को भी अपने दिल पर राज नहीं करने देती. आपके दिल पर तो बस अब आपके यार का ही राज होता है. क्योंकि आप उसी से mohobbat करती है.

आपको उनके mohobbat का यह नशा कुछ पहली बार ही नजर आया है. और उसे आपने उनकी आंखों में देखा है. और उसे महसूस भी किया है. अब तो आपको यह भी मालूम हो चुका है कि उनकी मोहब्बत का यह नशा दुनिया की किसी भी मयखाने में मिलते नशे से ज्यादा है. और इसी वजह से आप यह नशा लेने के लिए तैयार हो.

सारा जमाना बदल जाएगा, एक आपकी मोहब्बत के सिवा…

उनकी मोहब्बत मिलने से पहले तो आप का दिल जैसे उदास और नाराज रहता था. आप जैसे पूरी दुनिया से खफा थी. खुद को अकेलापन महसूस करती थी. आपका दिल तन्हाई भरी महफिल से इर्द-गिर्द था. ना कोई आप को समझने वाला था और ना कोई समझाने वाला था.

लेकिन तभी आपके महबूब की आपकी जिंदगी में शिरकत हुई. और उसने आपके दिल की तनहाइयों को जैसे दूर कर दिया. आपके खफा और नाराज दिल पर जैसे मरहम लगाया. और उसने आपको अपना बनाया. तभी से आपको मोहब्बत का एक अलग ही जुनून आप पर आ गया था.

अपने दिलबर अपने महबूब से मिलने के पहले मोहब्बत इस नाम से भी आप वाकिफ नहीं थी. लेकिन जब से आपने अपने यार को पहली नजर में जी भर के देखा है. तब से वही आपके दिल में रहता है. वह तो जैसे आपके दिल में खून की तरह उतर चुका है.

और मोहब्बत बनकर अब तो नस-नस में समा चुका है. आप जानती हैं कि सारा समा बदल जाएगा. पूरी दुनिया बदल चुकी होगी. लेकिन एक आपका प्यार, आपके दिल की मोहब्बत ऐसे ही रहेगी. वह कभी नहीं बदलेगी.

mohabbat shayari romantic love shayari in hindi urdu

हमारा यूं चैन चुरा कर
अच्छा नहीं किया आपने..

इसकी सजा तो बेइंतेहा
मोहब्बत मिलनी है आपको..

hamara yu chain chura kar 
achcha nahin kiya aapane..
iski saja to be inteha 
mohabbat milani hai aapko…

mohabbat-2-love-shayari-romantic-hindi-poetry-1

romantic mohabbat shayari in urdu english

कुछ तो खास नशा है
उनकी मोहब्बत में..

जो हमें मजबूर करता है
ये दुनिया भुलाने में..

kuchh to khaas nasha hai 
unki mohabbat mein..
jo hamen majbur karta hai 
yah duniya bhulane mein…

mohabbat shayari, thoughts, poetry |  whatsApp facebook status

कुछ हम थे उदास
और कुछ हुए थे खफा..

सबकुछ बदल रहा था,
लेकिन जो नहीं बदली  
वो थी मोहब्बत-ए-वफ़ा..

kuchh ham the udaas
aur kuchh hue the khafa..
sab kuchh badal raha tha, 
lekin jo nahin badli 
vo thi mohabbat e wafa…

mohabbat-2-love-shayari-romantic-hindi-poetry-2

मोहब्बत से भरपूर इन लव शायरीओं को सुनकर अगर आपके दिल पर भी मोहब्बत का नशा चढ़ गया होगा, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताएं.

मोहब्बत शायरी पर लिखी गयी हमारी ये पोस्ट भी आपको अच्छी लगेगी

  1. Mohabbat Shayari -1: आपके जख़्मी दिल पर मरहम जैसी है ये Lines
  2. Mohabbat Shayari -3: से मोहब्बत का एहसास जरूर हो जाएगा
  3. Mohabbat Love Shayari -4: उनको मोहब्बत में मशवरा देना चाहोगे
  4. Mohabbat Shayari -5: अपने Love को आगोश में भर लेना चाहोगे!
  5. Mohabbat Shayari -6 अपनी पुरानी Sad मोहब्बत भुलाना चाहोगे!
  6. Mohabbat Shayari -7 दिल की पुरानी Love भरी यादें ताजा कीजिए!

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

Rate this post

3 thoughts on “Mohabbat Shayari -2: से आप पर मोहब्बत का नशा चढ़ जायेगा”


  1. Subscribe to Channel

Leave a Comment