Masoom Shayari -1: मासूम निगाहें आपका दिल ही चुरा लेगी

masoom shayari : उनकी प्यार भरी, मासूम निगाहों के तो आप हमेशा से ही कायल रहे हो. जब जब उन्होंने उनकी ये masoom नजरें आप से मिलाई है, तब तब आपको तो ऐसा लगा जैसे आपके दिल पर सैकड़ों छुरिया चल गई हो. और उन्होंने हर बार आपके दिल को जैसे छलनी छलनी ही कर दिया है.

बड़े कातिलाना है मिजाज
आपके जो करते है हमको कायल

वाकिफ ना थे अपनी मासूमियत से
जो कर देती है आपको घायल

Vrushali

bade kaatilana hai mijaj
aapke jo karte hai humko kayal
wakif na the apni masumiyat se
jo kar deti hai aapko ghayal

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन लव शायरियों को Mr. Aniruddh Narkhedkar इनकी आवाज़ में सुनकर अपने महबूब की मासूम सी अदाएं याद आ जाएगी!

आपको पता है कि आपका यार बहुत ही masoom है, नादान है. लेकिन उनकी अदाओं में कितनी मासूमियत भरी है, यह वो खुद नहीं जानते. उनके दिल जैसी भोली भाली सी अदाओं को महसूस करने के लिए आपके जैसी दिल की नजरें होना ही जरूरी है.

आज तक आपके मेहबूब ने, आपके दिल पर न जाने कितनी ही जुल्मों सितम किए हैं. उन्होंने न जाने कितनी बार प्यार में आपके इंतिहान लिए हैं. लेकिन फिर भी वो खुद को एक तरह से नादान ही दिखाना चाहती हैं, मासूम ही बताना चाहती हैं. दोस्तों, हम भी आपके लिए ऐसी ही नादानियों से भरी, खूबसूरत शायरियां लेकर आए हैं, जिन्हें सुनकर आपको अपने महबूब की मासूमियत जरूर याद आ जाएगी.

Read more : Nadani Love Shayari

आपके मासूम से चेहरे के नूर की तारीफ क्या करें हम..

अपने दिलबर के मासूम चेहरे की तारीफ करने के लिए आपके पास कोई लफ्ज़ नहीं है. देसी पहली बार नाथ की जुबान को अल्फाजों की कमी महसूस हो रही है. उनका ये फूलों जैसा महकता हुआ मासूम सा चेहरा देखकर आप को न जाने क्या हो जाता है.

आपकी निगाहों को भी उनकी इन मासूम सी अदाओं का एक नशा सा चढ़ जाता है. उन्हें देखते ही आपको ऐसे महसूस होता है, जैसे वो इस दुनिया की चीज ही नहीं हो. वह तो जैसे जन्नत की परी ही हो. अब तो उनकी तारीफ में आप खुदा की भी तारीफ करने लगे हो.

आप तो हैरान हो कि उन्हें बनाने वाले खुदा ने कितनी शिद्दत से उन्हें बनाया होगा की उनकी बनावट में किसी तरह की कोई खामी ना रह जाए. बनाने वाले ने उन्हें बनाकर अपने नजाकत भरे हाथों से कारीगरी का एक बेहतरीन नमूना पेश किया है, उन्हें देखने वाला कुछ इस तरह से ही सोचता रहता है.

Shayari Sukun Voice Over Artist Ad

उनकी हर एक मासूम बात को आप जहन में छुपा कर रखना चाहते हो..

आप तो उनके हर एक बात के कायल हो गए हो. आपके जहन में अब बस उन्हें पाने के सिवा और दूसरा कोई विचार भी नहीं आता. आपकी महबूबा इतनी भोली और इतनी नादान है कि उनकी मासूमियत देखकर दुनिया को भी उनसे बहुत जलन होती है. और इसी वजह से आप हमेशा बस यही सोचते रहते हो कि उन्हें आप अपने दिल में छुपा कर रखें या फिर कहां रखें. Pyar Shayari – सच्ची महोबबत करने वालों के लिए कुछ खास

उन्हें आप कुछ इस तरह से छुपा कर रखना चाहते हो ताकि उन्हें दुनिया के किसी भी चीज की कभी कोई नजर ही ना लगे. क्योंकि आपको पता है कि पंछी भी उन्हीं के आवाज से सुर लेते हैं. फुल भी उन्हीं की महक से महकते है. सूरज भी उन्हीं की बिंदिया की चमक लेकर चमकता है. और इसी वजह से आपको शायद इस बात की चिंता हो रही है कि कहीं ये सारी चीजें आपके दिलबर को नजर ना लगा दे. 

उनकी मासूमियत ने ही तो जीता है आपका दिल..

आपके महबूबा की वो भोली सी निगाहे देख कर तो आपका मन हमेशा उन में डूब जाने का ही होता है. आपको बस अब उनकी मोहब्बत भरी नजरों के सिवा दूसरा कुछ दिखता भी नहीं है. अब तो आप बस उन्हें अपने ख्यालों में और अपने जज्बातों में बिठाना चाहते हो.

इसी वजह से आपने उनकी हर एक मासूम अदा को अपने दिल में जगह दी है. उनके जैसी नादानी आपने इस दर्द भरी दुनिया में और कहीं नहीं देखी है. और इसी वजह से आपको तो सबसे पहले उन्हें देखकर आपके मन में भी बस यही एक सवाल उठ रहा था कि वह हकीकत में इतनी मासूम और नादान कैसे हो सकती है? आपने दुनिया के सारे रंग देख लिए हैं लेकिन एक उनका रंग देखकर आपका दिल जैसे उनको ही अपना मान चुका है.

Shayari Sukun Writer Ad

अब तो आपको फिक्र हो रही है कि उनकी यह अदाएं कहीं आपके रातों की नींद ना उड़ा दे, आपके दिल का चैन ना चुरा ले. लेकिन आप भी तो बस उन्हीं की चाहत में पूरी तरह से दीवाने हो चुके हो. और इसी वजह से अब आप भी उनके दिल को चुरा कर अपने दिल में कहीं छुपाना चाहते हो.

masoom shayari poetry thoughts  quotes in hindi urdu

ये गुल सा मासूम चेहरा
उस पर खिला रंग सुनहरा..

और क्या तारीफ करे आपकी, 
आपको तो खुदा ने
अपने हाथो से है नवाजा..

gul sa maasum chehra, 
uss par khila rang sunehra..
aur kya tarif karen aapki,
aapko to khuda ne apne
hathon se hai nawaza..

latest 2021 hindi urdu shayari collection quotes

बेइंतहा मासूम है वो
खूबसूरत होती है
उनकी हर एक बात..

कहा रखु संभालकर उसे,
सोचता हूं दिन और रात..

be intehaan masum hai vah 
khubsurat hoti hai
unki har ek baat..
kahan rakho sambhal kar use, 
sochta hun din aur raat..

masoom shayari quotes whatsapp status thoughts

मासूम सी आपकी ये निगाहें,
कहीं चैन ना छीन ले हमारा..

प्यार का आगाज कर रही हैं वो
कहीं दिल ना चुरा ले हम तुम्हारा..

masoom si aap ki ye nigahe,
kahin chain na chhin le hamara..
pyar ka aagaz kar rahi hai vo, 
kahin dil na chura le ham tumhara..

masoom-1-love-shayari-innocence-hindi-poetry-2

दोस्तों, हमारी इन लव शायरियों को सुनकर अगर आपके मासूम से दिलबर की याद आपको सताने लगी हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा!

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

3 thoughts on “Masoom Shayari -1: मासूम निगाहें आपका दिल ही चुरा लेगी”

  1. वाह अनिरूद्ध जीत
    आपके आवाज को सुनकर हमेशा की तरह बहुत ज्यादा सुकून मिला
    ऐसेही शायरियों की बरसात करते रहियेगा

Leave a Comment