kashish -1: Love Shayari दिलमें उनके प्यार की कशिश जाग उठेगी

kashish shayari : दोस्तों, आपको जब प्यार हुआ था तो आपको अपने दिलबर के प्रति kashish का अनुभव जरूर हुआ होगा है ना? लेकिन आपमें इतनी मैच्योरिटी तो जरूर आ गई थी, कि आप अपने यार की प्रति kashish और सच्चे प्यार को जल्द ही जान गए थे.

और सच्चे प्यार की यही अनुभूति होती है कि आप पहले किसी भी तरह की kashish में हंसते हो. लेकिन जैसे ही आपको इस kasheesh का पता चला था तो आपने खुद को संभाल लिया था. उनकी प्यार में खुद को बह जाने से रोक लिया था. और यही सच्चे इंसान की पहचान होती है दोस्तों.

और आपने उनके प्यार को झूठा साबित होने से बचा कर अपनी सच्ची इंसानियत का बढ़िया प्रदर्शन दिखाया था. आपको कशिश का अर्थ तो पता ही होगा ना दोस्तों. kashish meaning किसी बात की प्रति या फिर इंसान के प्रति मन का आकर्षण, खिंचाव या फिर उसकी प्रवृत्ति, झुकाव भी कह सकते हैं.

इसी के साथ आपने kashish vohra को उनकी kashish news में जरूर देखा होगा. या फिर आपको kashish serial भी बहुत पसंद होगी. आपने मशहूर गाना aap ki kashish ना सुना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. और इसी के साथ आपने kashish grover और kashish mittal इनके नामों पर सर्च करते हुए अधिक जानकारी जुटाने की जरूर कोशिश की होगी.

दिल की कशिश में डूबकर आपके प्यार में खो जाना चाहते हैं हम..

आपके दिलबर को पहली नजर में देखते ही आपके दिल में एक अजब सी कशिश जाग उठी थी. इसी वजह से आप उनको बस देखने भर से ही उनके प्यार में खो गए थे. आपको अपने आसपास की पूरी दुनिया का जैसे कोई लेना-देना नहीं था.

आपके सपनों में और आपकी नजरों में बस आपके यार का ही चेहरा पूरी तरह से समा गया था. आप उन्हीं की यादों में खोए हुए उनकी रूह में उतरना चाहते हो. और अब तो हरदम बस उन्हीं से प्यार करते हुए उनके ही दिल में समाना चाहते हो. लेकिन इस बात की आप अल्लाह को दुहाई देना चाहते हो कि अच्छा हुआ जो आपको सच्चे प्यार और प्यार की कशिश में फर्क साफ नजर आया.

क्योंकि आप जानते हो की दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग हैं जिन्हें कशिश और प्यार में फर्क नजर आता है. और आप भी उनमें से एक हो इसी वजह से आप खुदा का शुक्रगुजार मनाना चाहते हो.

आपको उनके बस याद करने से ही, दिल में कशिश जग उठती है..

आपको इस बात की कोई फिक्र नहीं है कि आपको दुनिया क्या कह कर बुलाती हैं. क्योंकि हम तो आपको बस अपने दिलबर से ही राब्ता है. और आपका दिलबर तो आपको अपनी जान कह कर ही बुलाती है ना! उनकी आवाज में ही आपको उनके प्यार की कशिश नजर आती है. वो जब भी आपको याद करती है तो तहे दिल से याद करती है.

और उनकी होठों से आपके नाम और आपकी बातों का जब जिक्र होता है तो आपकी रूह भी घबराने लगती है. जिन्हें देखकर ही आपके होंठ सिल जाते हैं, अगर वही जब आपको बुलाने लगे तो ऐसे हालात में आपके दिल का दहला जाना लाज़मी होता हैं, है ना दोस्तों? आपके दिल में भी कपकपी भर जाती है, क्योंकि उनसे बात करने के लिए आपका दिल हमेशा से ही तड़पता रहा है. और आज वह खुद ही आपको याद करते हुए आपको बुला रही है.

आपका प्यार हमारे दिल में एक अजब सी कशिश जगा देता है…

अब तो आपने अपने दिल से ठान लिया है कि चाहे जो कुछ हो जाए आप हमसे प्यार करना कभी नहीं छोड़ोगे. उनकी चाहत में ही अपने दिल के सारे अरमानों को पनाह दोगे. और जिंदगी भर यूं ही बस उन्हीं से मोहब्बत करते रहोगे. क्योंकि आपने इस बात की अनुभूति कर ली है कि आपके दिल में उनके लिए जो प्यार है वह कभी कम नहीं होगा. आपके दिल में उनके नाम से ही जो कशिश जाग उठती है वो कभी कम नहीं हो सकती.

बल्कि आप उसे कम होने देना भी नहीं चाहते हो. और अब तो आप खुदा से भी यही दरख्वास्त करते हो क्योंकि प्यार की सी तरह से बरकरार रहे. उनके सारे अरमानों को आपकी दुआओं की ही पंख मिले और वह जल्द से जल्द पूरे हो जाएं. ताकि आप भी अपनी किस्मत पर रौब जमाते हुए उसे प्यार की ताकत दिखा सको..


इन प्यारी शायरियों को Miss Bhavna Pohare इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 अपने प्यार की कशिश में खो जाओगे! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


kashish love shayari in hindi urdu

कशिश सी उठी हैं मन में
तुझे बाहों में समा लूं..

दिल की गहराई से 
तेरी रूह में उतर जाऊं..

kashish si uthi hai man me 
tujhe bahon mein sama lun..
dil ki gehrai se 
teri rooh mein utar jaaun…

kashish-1-love-shayari-wish-hindi-poetry-1


latest hindi shayari collection 2020 in urdu english thoughts, quotes

तेरे हर एक अल्फ़ाज़ की
कशिश बेइंतहा बढ़ती है..

तेरे बोलने कि अदा ऐसे की,
सब दुनिया जैसे थम सी जाती है..

tere har ek alfaaz ki 
kasheesh beinteha badhati hai..
tere bolane ki ada aise ki 
sab duniya jaise tham si jaati hai..


kasheesh shayari in hindi urdu, lyrics, status, thoughts

दीवानगी की ये कशिश
कभी खत्म नहीं होती..

आपके प्यार की तिश्नगी 
हमें बहुत बेचैन कर देती..

deewangi ki ye kashish 
kabhi khatm nahin hoti..
aapke pyar ki tishnagi 
hamen bahut bechain kar deti…

kashish-1-love-shayari-wish-hindi-poetry-2


दोस्तों, हमारी लव शायरियों को सुनकर अगर आपके भी दिल में उनके लिए प्यार की कशिश बढ़ने में मदद मिली हो, तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून  या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे 👉🏼शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

1 thought on “kashish -1: Love Shayari दिलमें उनके प्यार की कशिश जाग उठेगी”

  1. भावना जी,
    आपकी खूबसूरत और कशिश से भरी आवाज ने प्यार की तिश्नगी और बढ़ा दी 👌👌
    बहोत खूब 👍👍

    Reply

Leave a Comment