Romantic Shayari -1 : Love Status In Hindi

Romantic Shayari : यह रोमांटिक शायरी आपके दिल में अपने प्यार के लिए प्यार जरूर जगा देगी. ताकि आप अपने दिलबर से जिंदगी भर यूं ही प्यार करते रहो. आप अपने यार को तहे दिल से जब भी याद करते हो. तो आपको उससे जुड़ी हुई हर एक बात याद आ जाती है.

उससे हर वक्त की हुई बात, उसकी वह नीली गहरी आंखें, उसके घुंघराले काले बाल.. इन सभी बातों से और उसे याद करके आपको उन पर और भी ज्यादा प्यार आता है. हम भी आपके इसी प्यार को यूं ही बरकरार रखने की दुआएं करते हैं.

और इसीलिए हम Shayari Sukun के इस मंच पर आपके लिए Romantic Shayari का खजाना लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि हमारे इन Love Status In Hindi को सुनकर आपको अपना यार जरूर याद आ जाएगा. और अगर आपको हमारी यह पेशकश बहुत पसंद आए. तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करना बिल्कुल ना भूलें.

Romantic Shayari In Hindi

कैसे बताऊं बिना छुए नजरों से ही
दिल पर वार कर देती है..

हुनर कई है पास उसके, झुकती
पलकों से इकरार कर लेती है..

Santosh

kaise bataun bina chuye najron se hi
dil par vaar kar deti hai..
hunar kai hai pass uske jhukti
palkon se iqrar kar leti hai..

रोमांटिक शायरी फॉर वाइफ को सुनकर आप इसे अपने चहेते इंसान के साथ जरूर साझा करना चाहोगे. क्योंकि आपके महबूब की आंखें बस आपको ही निहारती रहती है. और उसकी नजरें बस आपको ही हमेशा ढूंढती रहती है.

और चुपके चुपके से देखने वाली ही नजरों से आपके दिल पर न जाने कितने बार हुए हैं. और इसी वजह से आपका दिल हमेशा घायल होता रहता है. और साथ ही उसके हुनर के ही आप बहुत ज्यादा कदरदान हो. क्योंकि उसके पास आपसे प्यार करने के न जाने कई सारे हुनर है.

प्यार किया है तुझसे और दिल
चुराने के हुनर को सराहा है..

जब भी चाहा है मेरे दिल ने बस
एक तुझे ही तो चाहा है..

Santosh

pyar kiya hai tujhse aur
dil churane ke hunar ko saraha hai..
jab bhi chaha hai mere dil ne
bus ek tujhe hi to chaha hai..

Romantic Shayari In Hindi की मदद से आप अपने महबूब के हुनर की तारीफ ही करना चाहोगे. क्योंकि उसके पास आपके दिल चुराने से लेकर कई सारे हुनर है. और उन्हीं सारे हुनर के आप बहुत ज्यादा कायल हो.

उसकी इन्हीं अदाओं पर तो आपका दिल आया हुआ है. और इसी बात को आप हमारी शायरी की मदद से उसे बताना चाहते हो. ताकि आपके दिल में जब भी कोई ख्याल आए. तो वह आपके महबूब का ही खयाल हो.

Romantic Shayari For Wife

बेकाबू है दिल की धड़कन
बस तेरा इंतजार करता हूं..

कैसे कह दूं जानम तुम्हें
तहे दिल से प्यार करता हूं..

Santosh

beqabu hai dil ki dhadkan
bus tera intezar karta hun..
kaise kah dun janam tumhen
tahe dil se pyar karta hun..

Love Status In Hindi को पढ़कर आपके दिल की धड़कन ही बढ़ जाएगी. क्योंकि इस शायरी में आपके महबूब की अदाओं की तारीफ की हुई है. और आपका भी यार आपके तारीफ से कभी परेशान नहीं होता है. उसे भी तो आपका यह तारीफ करना बहुत पसंद होता है.

Romantic Shayari in Hindi Image -2

Romantic Shayari in Hindi
Romantic Shayari in Hindi

क्योंकि उसे बस एक आप की ही दिल से प्यार होता है. आप जब भी अपने महबूब की तस्वीर देखते हो. तब आपकी धड़कन भी जैसे बेकाबू हो जाती है. आपके रोम-रोम में एक नई जान आ जाती है. और आप हमेशा बस यही बात सोचते रहते हो. आखिर अपने महबूब से अपने प्यार का इजहार हां आप कैसे करोगे? इसी सोच में डूबे हुए ही आपका दिन ढल जाता है.

चाहत को समझ ले मेरी,
दिल की तमन्नाएं दिल से लड़ जाएगी..

हाथ रख दे बस एक बार दिल पर
तो धड़कनें तेरी भी जरूर बढ़ जाएगी..

Santosh

chahat ko samajh le meri
dil ki tamanna dil se lad jayegi..
hath rakh de bus ek bar Dil par to
dhadkane teri bhi jarur badh jayegi..

Romantic Shayari For Wife की मदद से आप अपनी चाहत का इकरार करना चाहोगे. आपको अपने प्यार का इजहार तो अपने दिलबर से करना ही है. लेकिन आप अपने यार से बस यह की तमन्ना रखते हो. कि वह आपके प्यार को किसी तरह से समझ ले.

और आपकी दिल की बात जान ले. ताकि वह भी सच्चे दिल से आपसे प्यार कर सके. अपने दिलबर से आप कितना प्यार करती हो. यह बताने के लिए आप उसे अपने ही दिल पर हाथ रखने के लिए कहते हो. और खुद की धड़कन सुनने और महसूस करने की बात करते हो.

Romantic Shayari For GF

कैसे बताऊं के वादा-ए-वफ़ा
का तुम ही अरमान हो..

तहे दिल से बस एक ही बात कहता हूं
तुम ही तो मेरी जान हो…

Santosh

kaise bataun ke wada a wafa
ka tum hi armaan ho..
tahe dil se bas ek hi baat kahta hun
tum hi to meri jaan ho..

Love Status In Hindi की मदद से आप अपनी वफा का इजहार तो कर लेते हो. लेकिन अपने दिल का अरमान और चाहत की आरजू उसे बता नहीं सकते हो. इसी बात का गम आपके दिल में हमेशा होता है. और आप अपनी मन में कोई बात छुपा भी नहीं छुपाना भी नहीं चाहते हो.

क्योंकि आज तक कोई बात किसी से छुपा कर रखने की जरूरत ही नहीं पड़ी है. और आपको इस तरह से झूठ बोलना आता भी नहीं है. इससे आपके दिल में यह तूफान उठ गया है. कि आखिर अपने प्यार का इकरार करे तो दिलबर के सामने कैसे करें.

बिना देखे दिलबर से हमें इबादत हो गई है..
उसकी यादों में खोने की आदत सी हो गई है..

Santosh

bina dekhe dilbar se hamen ibadat ho gai hai..
uski yadon mein khone ki aadat si ho gai hai..

Romantic Shayari For GF को सुनकर आपको अपने महबूब से किया पहला प्यार याद आ जाएगा. ताकि अपने यार के साथ गुजारे हुए सुनहरे पल आपकी नजरों के सामने आ सके. जिस तरह से आप को बिना देखे ही अपने महबूब की हर एक बात पसंद आ गई थी.

और इसी वजह से उसकी हर एक बात आपके जहन में छिपी हुई है. उसे ही अब आप हर वक्त अपने यार के बिना याद कर रहे हो. और इन्हीं यादों में खोए रहने की वजह से आपको प्यार की एक आदत सी लग चुकी है.

Romantic Shayari For Husband

दिल की दीवारों पर तेरे यादों
की तस्वीर लग जाती है..

जब देख कर तेरी नशीली
आंखें मुझे मुस्कुराती है..

Santosh

Dil ki diwaron par tere yaadon
ki tasveer lag jati hain..
Jab dekhkar teri nashili aankhein
Mujhe muskurati hain..

आपको अपने यार से जितना प्यार होता है. उसकी यादों को आप अपने दिल की दीवारों पर रखते हो. और हमेशा उन्हीं यादों को संजोए हुए रहते हो. आपको अपने महबूब की याद तो बहुत आती है.

लेकिन उससे आप मिल नहीं पा रहे हो. और इसी वजह से आप उसकी तस्वीर को देख कर ही अपना जो पहला रहे हो. लेकिन उसकी तस्वीर की हसीन मुस्कुराहट देखकर भी आपका दिल बहुत खुश हो रहा है.

नादान इस दुनिया की सारी
रस्में दीवानगी के बाद आती है..

नहीं भूल सकता कभी मैं, हर
वक्त तुम्हारी याद मुझे सताती है..

Santosh

nadan is duniya ki saari rasmein
diwangi ke baad aati hain..
nahi bhul sakta kabhi main har
waqt tumhari yaad mujhe satati hai..

Romantic Shayari For Husband को सुनकर अपनी मदहोश दुनिया में खोना चाहोगे. और आपको पता है कि यह जमाना बहुत ही बुरा है. क्योंकि वह सभी हसीन बातों का कदरदान तो होता है. लेकिन किसी से भी दिल लगाने के लिए कभी भी साथ नहीं देता है.

कुछ यही तजुर्बा आपको इस दुनिया के साथ बहुत बार आ चुका है. और आप जमाने के ऐसे तजुर्बे को शायद कभी नहीं भूल पाओगे. क्योंकि आपको लगता है कि एक बार किसी बात की ठोकर लग जाए तो वहां अक्सर भूली नहीं जाती. और कुछ इसी तरह से आप अपने दिल पर की यादें भूल नहीं पाते है.

Romantic Shayari

चाहता है दिल मेरा प्यार में
हमेशा तुम्हारे गुम हो..

रात में बंद करूं आंखें तो
सपनों में भी तुम ही हो..

Santosh

chahta hai dil mera pyaar me
hamesha tumhare gum ho..
raat me band karu aankhen to
sapnon me bhi Tum hi ho..

कोई प्रेमी अपने दिल में प्यार के हसीन सपने सजाए बैठा रहता है. और अपने खूबसूरत यार को भी उसी दिन में संभाल कर रखना चाहता है. ताकि कोई भी उसके महबूब को देख नहीं पाए. लेकिन यह नादानी उसे अपने यार की यादों में गुम कर देती है.

और इसी वजह से देर सवेर उसकी बातों में प्रेमी का दिल कुछ इस तरह से खो जाता है. उसे खुद का नाम तक याद नहीं रहता है. और वह जो सपने देखता है. उन सपनों में भी उसे अपने ही दिलबर का चेहरा नजर आता है.

तन्हा जिंदगी की शिकायत
क्या करें हम किसीसे..

चाहता है दिल मेरा
प्यार करती रहो तुम बस मुझसे..

Santosh

tanha zindagi ki shikayat
kya karen hum kisise..
chahta hain dil mera
pyar karti raho tum bas mujhse..

Romantic Shayari for GF image -3

Romantic Shayari for GF
Romantic Shayari for GF

Romantic Shayari को सुनकर कोई भी प्रेमी अपनी जिंदगी में प्यार के कुछ हसीन पल पाना चाहेगा. और अपनी तन्हाई से भरी जिंदगी में खुशी के चार पल ढूंढ सकेगा.

यूं तो वह अपने जिंदगी का शिकवा किसी से नहीं कर सकता है. लेकिन उसका दिल तो हमेशा एक ही बात चाहता है. और वह यह होती है कि उसका हमदम बस उसे ही चाहे. और वह आशिक भी अपने प्रेमी के प्यार के बंधन में इसी तरह से जिंदगी भर बंधा रहे.


Jaan Shayari -3: Most Romantic Hindi Quote Status Collection!
Click above link to listen more


हमारी इन Romantic Shayari -1 को सुनकर अगर आप भी अपने यार पर मोहब्बत की बरसात करना चाहो, तो हमें comment field में comments करते हुए जरूर बताईये!

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 77096 36288 OR +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

Leave a Comment