sanket -1: Motivational Shayari दिल में प्यार के संकेत लायेगी

sanket : जिस तरह से सुबह आपके शायरियों से हमें हर रोज प्रेरणाओं के sanket मिलते हैं, उससे हमारा पूरा दिन बन जाता है. और आज का तो दिन काफी मायनों में हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. क्योंकि आज तो दीपावली और आपका जन्म दिवस एक साथ आ गए हैं.

अपनी ‘शायरी सुकून’ फैमिली में तो जैसे यह दिवस त्योहारों की बारिश लेकर आया है. sanket ji, पूरी ‘शायरी सुकून’ फैमिली की तरफ से आपको जन्म दिवस की तहे दिल से बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आपके लिए यह दिवस काफी जोश पूर्ण, आपके तन मन को खुशियों और उत्साह से भर देने वाला हो.

आपके नाम में ही खुशियों का जैसे हमें sanket दिखता है. और इसी वजह से हम आशा करते हैं कि, आने वाला साल आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी करने के sanket देने वाला हो.

सबकी जिंदगी में आप यूं ही प्रेरणाओं के संकेत बांटते रहें..

संकेत जी, जब से आपकी ‘शायरी सुकून’ फैमिली में शिरकत हुई है तब से मानो ‘शायरी सुकून’ टीम के दिलकश और बेहतरीन आवाजों की श्रंखला में एक नई बहार आ गई हो. आपकी बार-बार आवाज में शायरियों को सुनकर तो हर कोई खुश होता है. आपकी शायरी सुनाना शुरू होते ही जैसे हम अपनी अतीत को ही याद करने लगते हैं.

और अगर ऐसे खुशनुमा माहौल के संकेत देने वाली आवाज से भला किसी को कोई शिकवा या फिर कोई गिला कैसे हो सकता है? उल्टा आपसे यह बात कहना चाहते हैं कि आपकी शायरियों की वजह से कुछ पल के लिए ही सही लेकिन हम अपने सारे दर्द जैसे भूल जाते हैं.

हमारे मन में भी नई प्रेरणा के तरंग उठने लगते हैं. और इसी वजह से हम आपकी हमेशा शुक्रगुजार रहना चाहते हैं.

आपके खुशियों के संकेत हमें यूं ही हमेशा मिलते रहें..

संकेत जी, आपकी मदहोश कर देने वाली और बुलंद आवाज की मदद से आपने शायरियों के इस बेहतरीन मंच को और भी ऊंचाई पर स्थापित किया है. आपकी आवाज से हमारे मन को, अपने दिलबर को याद करने के जैसे से नए sanket ही मिलते है.

फिर चाहे वो इंसान नए-नए प्यार की दहलीज पर खड़ा हो या फिर अपने टूटे हुए दिल को लेकर जिंदगी में संभलने की कोशिश कर रहा हो. जो भी आपकी शायरियां सुनता है, मानो जैसे अपने ही मन के माहौल में खुद ही डूब जाता है. हम तो हमेशा यही चाहेंगे कि ‘शायरी सुकून’ और आपका साथ यूं ही बना रहे.

हम ना किसी घर का हाथ चाहते हैं और ना किसी और को अपना बनाना चाहते हैं. एक बस आपके आवाज के साथ अगर शायरी सुकून के साथ बनी रहे, तो यह हम सब के लिए हमेशा ही एक प्रेरणादायक बात रहेगी.

आपके जिंदगी में हमेशा प्यार भरी मुस्कान संकेत देती रहें…

संकेत जी, आपके जन्मदिन की बधाइयों के साथ हम आपके सफलता की भी कामना करते हैं. हमेशा हमारी बस यही दुआ रहेगी कि आप अपने जीवन में जो खुशी जो समृद्धि चाहते हैं वह आपको हरदम मिलती रहे. आपका कभी किसी गम से कोई वास्ता ना रहें.

कोई दर्द आपके दिल को कभी जो भी ना सकें. और साथ ही हम इस उम्मीद से आपका साथ चाहते हैं कि आपकी दुआओं में भी ‘शायरी सुकून’ का हित निहित हो. आपके घर परिवार में हमेशा हंसी और मेलजोल यूं ही बना रहे. खुशियां दिन-रात आपके घर पर यूं ही दस्तक देती रहे.

इन्हीं दुआओं के साथ हम फिर एक बार आपको जन्मदिवस की ढेर सारी बधाइयां देते हैं. आज पूरे दिन भर आपके चेहरे की यह मुस्कुराहट यूं ही बनी रहे.


इन प्रेरणादायक शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 खुशियों के संकेत पाओगे! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


sanket shayari | birthday shayari, quotes, poetry in hindi

हमें नहीं है आपसे कुछ
शिक़वे, ना कुछ गीले..

उनके प्रेरणास्पद संकेत ही
कुछ इस क़दर हमें मिलें..

hamen nahin hai aapse
kuchh shikwe, na kuchh gile..
unke prernaspad sanket hi kuch
is kadar hamen mile…

sanket-1-motivational-shayari-indication-quotes-1
sanket-1-motivational-shayari-indication-quotes-1

best motivational shayari 2020 in hindi urdu

ना किसी गैर का साथ चाहते हैं,
और ना ही किसी अपने की मौजूदगी चाहते हैं..

बस एक आपके संकेतों के ही सहारे,
जिंदगी में हम खड़े होना चाहते हैं…

na kisi gair ka sath chahte hain,
aur na hi kisi apne ki maujoodgi chahte hai..
bus ek aapke sanketon ke hi sahare,
jindagi mein ham khade hona chahte hain…



sanket motivational shayari, thoughts, lyrics in hindi english

दर्द से कभी मुलाकात ना हो आपकी,
आप कभी गम के कारण ना रोए..

यही दुआ करते है हम,
आपके जिंदगी में हमेशा खुशी के संकेत आए..

dard se kabhi mulakat na ho aapki,
aap kabhi gham ke karan na roye..
yahi dua karte hain hum, 
aapke zindagi mein hamesha khushi ke sanket aaye..

sanket-1-motivational-shayari-indication-quotes-2
sanket-1-motivational-shayari-indication-quotes-2

दोस्तों, हमारी ये खुशियों से और प्रेरणाओं से भरी शायरियां आपके जीवन में भी आनंद और मुस्कान के संकेत लेकर आई हो, तो हमें नीचे comment box में comment करते हुए जरूर बताएं.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर आपका मूड कुछ मोटिवेशनल शायरियां पढ़ने का है, तो आप यहाँ 👉🏼Motivational Shayari 😇 पर क्लिक कर सकते है.

Leave a Comment