Entertainment

Kangana ranaut ki comment

By Ashish Kale

April 11 2022

Shayari Sukun

Note अगले स्लाइड पर जाने के लिए,  या फिर विज्ञापन स्किप करने के लिए स्क्रीन को टच करें

Yellow Location Pin

कंगना का 'लॉकअप' शो कंगना राणावत का 'लॉकअप' नामक शो विवादों एवं ड्रामा से भरे बहुत लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बन गया है. हाल ही में कंगना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए कमेंट भी किया है.

क्या कहा कंगना ने? इसमें कंगना ने कहा है कि युवा लड़कियां अक्सर शादीशुदा पुरुषों के आकर्षण में पड़ जाती है. उन्होंने अपनी इस बात को अपना व्यक्तिगत अनुभव बताया.

shayarisukun.com

कथित अफेयर जानकारों के अनुसार कंगना अपने कथित अफेयर की ओर जो रितिक रोशन के साथ सबसे चर्चित बन गया था, उसकी ओर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी.

shayarisukun.com

shayarisukun.com

मशहूर अभिनेत्री कंगना राणावत फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. हमेशा ही इंस्टाग्राम पर वे एक्टिव रहती है

कॉन्फिडेंट कंगना इस फीके नीले रंग के ड्रेस में कंगना बहुत कॉन्फिडेंट लग रही है. उनकी यह अदा उनके फैंस को बहुत पसंद आएगी.

shayarisukun.com

कंगना का फोटो शूट अपनी नाजुक सी कमर पर हाथ रखते हुए कंगना बड़ी प्यारी पोज दे रही है. अपने फोटो शूट में कंगना फैन्स को घायल करती है.

shayarisukun.com

हरे रंग का सूट हरे रंग के इस सूट में तो कंगना जैसे कहर ढा रही है. हर कोई उनके इस लुक को पसंद कर रहा है. बता दे कि कंगना के लाखों में फैन फॉलोइंग है.

shayarisukun.com

झुमके एवं हाई हील्स कानों में बड़े-बड़े झुमके और पाव में हाई हिल्स कंगना को बहुत सूट कर रही है. अपनी नजरों से वह शायद फैंस को अपना विश्वास दिलाना चाहती है

shayarisukun.com

हरे रंग का बैकग्राउंड हरे रंग का सूट एवं पीछे हरे रंग का बैकग्राउंड इस फोटो को चार चांद लगा रहा है. मानो कॉन्फिडेंट कंगना कह रही हो की मुझ से बच के रहना.

shayarisukun.com

Summary हर कोई कंगना राणावत का दीवाना है. उनके फैन्स हमेशा ही उनके अलग अलग अंदाज के फोटो देख कर खुश होते हैं. आपके भी दिल को  ये फोटो जरूर भा गए होंगे!

Ranbir Alia Wedding News

Next Web Story

To visit next Web Story,  Swipe Up the following button  or Click on it 🙏 Thank You!

Palm Leaf