शौक से उछलते हैं भँवर में डूबने वाले मंज़िल तक नहीं पहुँचते राहगुजर में डूबने वाले.. बेवफा रोती हैं मुझे याद कर के तन्हाई में फिर कहाँ उभरते हैं नज़र में डूबने वाले..

SLIDE 1/10

मोहब्बत का उजड़ा मंज़र हैं मेरी तलाश में ज़िन्दगी का उदास सफर हैं मेरी तलाश में.. तन्हाई में याद आए सारे अहसान उस के यादें लिए हाथों में खंजर हैं मेरी तलाश में..

SLIDE 2/10

गिर पड़ेगा अब के मुझे सँभालने वाला रोता हैं अब मुझे मुश्किलों में डालने वाला.. तन्हाई में हंस पड़ता हुँ तेरी हरकत पर मेरा हमराज़ था मुझ पर पत्थर उछालने वाला..

SLIDE 3/10

दर्द इश्क का ज़माने वालों मुझे सहने दो मैं हुँ बहता धारा मुझे खामोश बहने दो.. तन्हाई में लगता हैं मेला तेरी यादों का इन हसीं लम्हात में मुझे तनहा रहने दो..

SLIDE 4/10

संभाल कर मोहब्बत का अफसाना रखा हैं तेरे बाद घर का नाम वीराना रखा हैं.. तन्हाई में रो पड़ता हुँ तेरी बेवफाई पर मुद्दतें गुज़री, महफूज़ ये नज़राना रखा हैं..

SLIDE 5/10

चार दिन की इस बेवफा जिंदगी में हम तनहा ही रह गए.. मौत के इंतजार में अब तो अकेलेपन से मोहब्बत कर गए..

SLIDE 6/10

Do not forget to visit full post of this story

सही फैसले जिंदगी में जो लेता है.. दर्द भरे अकेलेपन से गुजरता है.. ------ मोहब्बत हो गई है मुझे अकेलेपन से अब बचने की उम्मीद ना रही..!

SLIDE 7/10

अब तो इरादा है मेरा जहर दे दूं उन्हें अकेली ख्वाहिशों को दावत पर बुलाकर.. 2 Line Akelapan Shayari Loneliness Quotes HIndi

SLIDE 8/10

चलो, जिंदगी में अकेलापन थोड़ा सा आजमाते हैं.. खत्म हो गए पैसे, खबर यह रिश्तेदारों में फैलाते हैं..

SLIDE 9/10

और अधिक शायरियां, शायरियों के फोटोज Download करने के लिए

Shayari Sukun

World's First Website  That provides Shayari in Images,  Text, Audio, Video & Podcast format.